🌚Jealousy🌚

44 5 2
                                    

College ki gate ke samne ek black car  ake rukti hai.

Usmein se Y/N utarti hai.... Sabhi student y/n ko dekh rahe the....

Fir veer vi  car se utar Ke Y/N ko ek hug karta hai...

Veer:- by sis Main tujhe jaate waqt college se lekar jaunga mera wait karna.😊 ...

Y/n:- okay bhaiya ..

Aisa bola ke y/n vi veer ko hug kar leti hai....or fir clg ke andar chali jaati hai....

Student 1:- are vo to famous model Veer Sharma Tha na! 😮

Student 2:- are han main uski bahut badi fan hun yaar... Veer Kitna handsome hai.

Student 3 :- han per lagta hai veer aur hamari professor y/n ek dusre ko date kar rahe hain...

Student 4:- sirf date mujhe to Lagta hai unki shaadi bhi ho gai hai kyunki donon ka surname Sharma hai....

Student 5:- wow yeh toh bahut badi news hai yaar...

Aur fir pure college mein rumour fahil jata hai.....

Y/n or Veer ki dating rumour......

A/n:- ( unko kya pata bechare Bhai bahan hai 🌚 aajkal to duniya bhi Na ek ladka aur ladki ko dekh liya bus vah donon dating kar raha hai..Bhai bahan naam ki bhi ek chij Hoti hai vah bhul jata hai sale😒)

Sabhi Aapne aape  jagah per baithe the...

Achanak se kuch student class mein aake Veer aur Y/N ke bare mein bolane lag jaate Hain ........

Student 1:- main jealous to Nahin hun per vah dono  ek dusre ek sath bahut acche lagte Hain....
Veer Kitna handsome hai aur hamari professor Y/N kitni Sundar hai..

Student 2:- Rab ne Bana Di Jodi.😍....

Student 3 :- Haan yrr 😗

Yah sab baten Jeetu ke Kan mai jate hi....

Jeetu:- yah log professor Y/n ko lekar kya baat kar raha hai...

Chandu:- ruko Jeetu bhaiya main Dekh Kar aata hun.....

Chandu un students ke pass jakar unse puchta Hain ki vah log kya baatein kar rahe hain vo bhi professor y/n ke bare mein..

Chandu:- tum log kya baten kar rahe ho.. kiski dating kaisi dating ...aur kaun hai yah Veer Sharma?🤨...

Student 1:- ooh Chandu tum.... .

Student 2:- tumhen Nahin pata hamari professor Y/N famous model Veer Sharma ko date kar rahi hai..

Student 3:- Han professor Y/N  Veer Sharma ke sath unke car mein college ayi thi aaj....

Vah donon kitne Khush lag rahe the ek dusre ke sath.....

Student 3:-  aur to aur un donon Ka surname bhi ek hai... Hamen to Lagta hai vah donon married hai...

Ho sakte ki vah married hai aur humse hide kar rahe hain....

Chandu yeh sab sunkar bahut hairan ho jata hai aur jakar Jeetu aur jaggu ko yah sab baten khul kar batata hai.......

yah sab sunke Jeetu gusse se lal ho jata hai use samajh Nahin a raha tha ki yah sab ho kya raha hai....

Use y/n ki dating rumour bilkul bhi acha Nahin lag raha tha..  use bahut gussa bhi a raha tha.....

Jeetu gusse mein class chhod Ke Nikal jata hai aur uske piche piche Chandu aur jaggu bhi jaate Hain.......

Jeetu:- ye Nahin ho sakta Kabhi Nahin ho sakta.... Vo kisi ko bhi date nahin kar sakti....... Sab ke sab jhooth bol rahe hain.... Main Nahin manta yah sab.....

Mr_Khiladi😉 || J.JK FF Where stories live. Discover now