Jaggu or Chandu Ander Jane ke baad jeetu Ka halat Dekh ke bhot daar jate hai, kiu ki ye peheli Baar hai jab wo dono jeetu ko aisi halat main Dekh rahe hai....... Pura room usne tehes nehes Kar Diya hai or bhot saari chiz ko todh fodh vi Kiya hai.......
Jaggu dheere dheere jeetu ke pass jata hai use sambhal ne ke liya.....
Jaggu:- jeetu tune ye sab keya Kiya hai ... Keya halat banai hai aapni......kiu Kar Raha hai ye sabb hannn......
Jeetu:- yeha se chalaaa jaaa..... Mujhe Akela rehene de...... Mujhe abhi tum logo se baat nehi Karni hai......
Chandu:- lekin hame baat Karni hai..... Ham tumhe aisi halat main akala nehi chodh sakte.... Hamari baat tum ko Sunna hi padhega...
Chandu Jake jeetu ko room ke kone se Nikal ne ki kosis karta hai.....
Jeetu:- Dekh main bol raha hoon, chor de mujhe akele rehene de....
Chandu:- nehi chorunga joo Karna hai Kar loo. Ham tumhe aishe halat main nehi Chor sakte samjhe ....
Jeetu ko abhi bhot gussa ata hai or wo galti se Chandu ko dhakka de deta hai....
Room main bhot Kuch tuta futa tha or jeetu ke dhakke ki waja se Chandu Jake girta hai kach ke tukro ke upar ....
Jaggu dar jata hai ...or dour ke chandu ke pass jata hai
Jaggu:- chanduuuu tu thik hai na, tujhe laga toh nehi.....
Chandu ki ye halat Dekh ke jeetu ko hoss ata hai....
Jeetu:- c c chanduu tujhe laga toh nehi na ....
Jeetu jaldi se Chandu ke pass jata hai....
Jeetu:- mujhe maff Kar de bhai, mujhse bhot badi galti ho gai..... Maine tujhe Jan bujh ke dhakka nehi mara sacchi.....main bhot gusse main thaa Galti ho gai maaf kaar dee Bhai...
Chandu:- nehi main thik hoon or maafi kis baat ki Bhai hoon na... tumhara ..... Maine Kuch mind nehi kiya....
Tabhi Mr and Mrs kundra jeetu ke room main ate hai or chandu ki halat dekh ke wo dono daar jate hai...
Mrs kundra:- chanduu beta tumhe keya hua.... Tumhare haatoh se khoon kiu Nikal Raha hai....
Aap jaldi Jake first aid box leke aiyee.....
Mr kundra first aid box lane jate hai....
Mrs kundra :- main janti hoon, ye Kam kis Ka Hain....
Jeetu Tumne aisha kiu Kiya uske Saath haa , tumhe pata hai tumhare waja se main, tumhare papa, tumhare ye dono dost kitne pareshan hai.... Kuch andaza vi hai tumhe haann!!!!!
Bolo mujhee jawab doo!!!!!!
Mrs kundra bhot hi gusse main thi....
Tabhi Mr kundra first aid box leke ate hai.....
Mrs kundra :- laiye dijiye mujhe,.....
Chandu beta chalo bed pay baitho.... Main tumhara bandage kar deti hoon. Kafi khoon nikal chuka hai....
Or fir Mrs kundra chundu Ka bandage kar deti hai hathon mein...
Jeetu:- mujhe maff Kar dijiye ap sabhi....mujhe app logo ke sath Aisha bartab nehi Karna chaiye tha....
Wo main thoda gusse main tha....
Mrs kundra:- aacha aab hame sab saf saf bolo hua keya hai tumhe ....bataooo,.
Jeetu sab ko such such bata deta hai....
Mrs kundra:- main samaj Sakti hoon ki usne hamare bare main aishi boli isiliye tum gusse ho, paar beta hame toh tum ko Kabhi vi ek ladki ko harrasment Karna nehi sikhaya haina... Tum ne Jo Kiya hai bhot galat Kiya hai..... Pyar Karne Ka matlab zabardasti Karna nehi hota beta.... Pyar toh pyar dene se milta hai.....
Or ek ladki ki hamesha respect Karni chahiyee....
Mr kundra:- tumhari mom Jo vi kehe rahi hai such kehe rahi hai jeetu.... Tumhe unki baat Sunna chaiye.....main vi toh tumhare mom se pyar karta hoon.... Lekin Kabhi dekha hain tumhere mom ko disrespect karte hue...
Jeetu:- I'm sorry mom, sorry dad,....
Mrs kundra:- hame sorry bolne se kuch nehi Hoga jeetu jiske Saath Tumne ye harkat ki hai usko sorry bolna samjhe....
Jeetu:- ok mom I'll...
Jeetu:- paar usne aap dono ko ghatiya Kaha hai, Uske liye main use Kabhi maff nehi karunga... Vale hi aap dono ke kehene py main use sorry bolunga, lekin main use maaff nehi karunga dkh lena ....
Mrs kundra:- aacha thik hai choro ab ye sab.... Aapna mood thik karo, or haa ab Kabhi vi aisha mat karna, tumhe pata hai ham kitne pareshan the.....main tumhare papa.... Or tumhere dost vi.... Or Dekho tumne keya Kiya Chandu ke Saath....
Jeetu:- I'm sorry Bhai, mujhe maff karde.... Mujhse galti ho gai....
Chandu:- it's Okey jeetu bhaiyaa,..
A/n here😅
Hello everyone long time no see haa!!
Ye part maine bhot pehele likhi hui thi toh notepad se mili toh maine socha chalo copy past Kar deti hoon ek or chapter upload ho jaygi...
Or sab se important baat. Is story main y/n or jeetu ka Jo family love maine likhi hai... Wo esiliye kiu ki jaab haame sab se jayda Kisi ki jarurat Hoti hai tab Sab se pehele family Saath deti hai....hamari family decide Karti hai hamari character kaisi hogi, hamari behaviour kaisi hogi...
Family supportive or loving honi chaiye par hamari galtio ko nazar Andaz nehi Karni chaiye balki unko sudhar na chaiye...
Or haa pyar dene se hi pyar milti hai... Zabardasti Kuch hasil nehi hoti♡♡
Free Ka advise thaa lena hai toh lo warna yehi chor do...
Chaloo good night...💗
Love you cuties 💗
Bye😘
YOU ARE READING
Mr_Khiladi😉 || J.JK FF
FanfictionFir se agei hu mai ek or Hindi FF leke......ea meri 2nd ff hai......Es story mai bhot saari comedy hai, action hai, romance hai,....let me give you a little hint... : : Ea story hai ek Clg heartrobe Teacher Y/n Sharma ki jisa ham savage queen bol s...