She loved him too!!!

71 5 0
                                    


*Mature content ahead.....

_____________________________



It's been one month.....

Jeetu or y/n dono ne hi ek dusre se baat nehi ki hai ..... Dono hi ek dusre ko avoid karte hain.....

But it's hurts them.......

Y/n aapne office main students ke assignment check Kar rahi thi... Tabhi use Jay Ka call ata Hain....

Y/n:- hello Bhai... Keya hua?

Jay:- y/n veer tujhe lene clg gaya hain, main chahata hoon tu jaldi ghar wapas aa mujhe tujhse Kuch jaruri baat Karni Hain...

Y/n:- par bh...

Jay call kaat deta Hain....

Y/n confused ho jati hain jay ke aishe behaviour se....par mind nehi karti wo packing Kar ke clg ke gate ke paas jati hain or dekhti hain veer use lene aya hua Hain....

Y/n:- bhaiyaa keya hua? Jay bhaiyaa ne achanak ghar kiu bulaya??

Veer bhot serious dikh raha tha...

Wo y/n ko Kuch nehi keheta chup chap use leke ghar Chala jata Hain....

Y/n andar ate hi Jay use hug Kar leta Hain.......

Jay:- y/n agar aaj main tujhse Kuch mangu toh keya tujhe degi?

Y/n:- ye kaisi baate Kar rahe ho bhaiyaa aap jaan vi mang lo main haste haste de dungi akhir Hain hi kaun mera aapke or veer bhaiya ke alawa....

Jay:- y/n maine teri Saadi fix ki Hain.....

Y/n:- k..kyaa?? ( In crack voice)

Jay:- Haan y/n ladka bhot aacha hain, tujhe bhot khush rakhega.... Or tujhe koi tension nehi hai tere do Bhai jab tak zinda hain agar tujhe wo Pasand nehi aya ya fir usne tere Saath Kuch vi galat Kiya usi din main tujhe usi din ghar wapas le aunga....par mujhe pata hain wo din Kabhi nehi aygaa kiu ki wo bhot aacha ladka Hain y/n...

Y/n:- it's Okey bhaiyaa Aapne chuna hain bhot aacha hi hoga, main aapko trust Karti hoon....

Jay:- toh tu razi hain ys Saadi se?

Y/n just nod.....

Veer was watching them in silence.... Suddenly he runs towards them... And hug them tightly....

Veer:- hamari y/n itni jaldi badi ho jaygi maine ye socha vi na tha bhaiyaa..( while crying)

Jay:- maat ro veer akhir y/n ek ladki hain use aapne ghar Kisi na Kisi din toh jana hi hain ... Or uska matlab ye thori na hain ab ham se Kabhi nehi milegi .....

Y/n:- mat royei aap dono warna main vi ro dungi.....

Sab dinner Kar ke aapne room main chale jate hain..   or yeha y/n Ka haal bura hain......

Y/n:- I don't know why I'm feeling sad? I should be happy.... But.....

suddenly she start toh thik about jeetu.....

The day he kissed her forcefully.....and she start smiling.....

Y/n:- ye mujhe keya ho rahi hain, main Uske baare main kiu Soch rahi hoon..... Nehi ye galat Hain....

Mr_Khiladi😉 || J.JK FF Where stories live. Discover now