(Sai's biological mother name:brinda...father I mentioned earlier raghav)Virat came to CN after mission..Sai was the one who first saw him...she ran and hug him...aaru was at school...
Sai:pata nahi kyum mera mann khabara taha tha....
Ashwini:meina sai say kaha tha ...tension mat hoo...sab teek hoga...
Sai:dada teek haina...mujayae phone bhi nahi kiya mission ki baad...
Virat:sai tum chalo merae sath
Sai:virat...lekin kaham...
Virat whispers everything to Mohit and asked him to take rest of family members to Sanskar's house....
Sai and Virat reaches there...
Sai:aap mujayae yaham kyum lekar ayaa...
Virat:aandar tho chalo mera sath...
Sai reaches
Sai sees her brother covered in white lying lifelessly...
Sai:virat...dada...
Virat:mujayae bachanae keliyae usnay apna jaan diya...
Sai:dada...
Brinda:bas bohut huva tamasha....tumari waja say hamara beta bachpan meim humsay dur huva....hamesha choti bahen kahtae rahae...aur humesay zid kartatha usay dootae...sirf hum jantae hai hum nae us inspector tumari aaba ko tumae diya tha...humnae majboori meim nahi tumae kisi ko diya tha...tum hamarae liyae bojh thi
Raghav:jab sanskar bada huva tho aapnae behen ko doodnae meim sara waqt barbad kardiya...uskeliyae meinae tumae aapnanae keliyae bhi tayyar bhi tha...lekin tumari wajah say humnae apnay beta bhi koya....aaj ki bat is ghar meim kabhi mat aana...
Sai:mujayae ek baar dada ko dekna hai...
Brinda:chali jaa iss ghar say....
And she pushes sai...virat holds her...
Virat:sai hum chalte hai...tum hamesha dada ki dil meim hai....aur rehengae...
Sai:lekin...
Virat:abhi say iss ghar meim hamara koi nahi hai...chalo sai...
After two weeks....things were getting back to normal...at night ...sairat room.
Virat:aaru so gayi kya...
Sai :haa...aai ki pass so gayi....
Virat ; mujayae thumsae kuch bath karni hai..
Sai:virat ...mujayae pata hai...aapko kya bath karna hai...bas toda waqt chahiyae...meinae apnae aaba aur pehla bachae ki konae ka gham bhi phool diya hai...bas ab uski achi yaadeim mera pass hai...jase dada ka khonae ka gham bhi ek din phool javooga...
Virat:sai...meri baat tho suno....kya tumnae pregnancy test liya...aur results tho negative heina...
Sai:woh....nahi...meim phool gaya ...
Virat:sai....yeh sab kya hai....
Sai:lekin aap khabaravo mat.... sirf ek mahina periods miss thi...lekin periods aayi thi...uski baat do mahinae...agar pregnant thi tho periods nahi atha...mera char mahina hota...
Virat:teek hai...lekin aai nae kaha tha tumae vomiting aur takaan hai aaj kal...
Sai:haa vo tho hai....shayad stress ki wajah say...pata nahi kuch din say pet meim dard hai...PMS hoga...
Virat:tum teek haina...
Sai:haa...meim sonae jaa raha hoom...aap bhi sojayae...
Virat:mmm...
YOU ARE READING
Sairat - Symbol Of Love
FanfictionSairat journey as couple and parents... Sai and virat are two individuals...the story is how they overcome hurdles in their life and raise their children.... Virat with his love heals past trauma of sai and sai never let virat to stand alone in ever...