love is conversation of heart

1.4K 128 7
                                    

Virat slept for 12 hours and sensed its 4 pm...by 6 pm sai will be shifted to the ward....hospital formalites were completed by others...so that he can rest...virat woke up and he was in no mood to talk to others...suddenly anushka came after checking sai...

Virat:Anushka sai kaisey hai aur mera bachhi...

Anushka:Virat sab kuch teek hai....sai ko heavy medications diya hai...so she is sleeping...baby bhi teek hai...agar sab kuch teek raha to usay bhi raat ko hum ward par shift kar saktae hai...now please excuse me

Virat:Thanks...

Omkar:Tum sai kay ward meim jaa...waham par mohit tumara kapda raka hai....jakae fresh hoja aa...

Virat:Mmm

Virat was not speaking to anyone and also his happiness of becoming father was also not much visible...Ninad noticed this....

Ninad:Ashwini tumae nahi lagtha virat kuch pareshan hai....

Ashwini:Haa...operation theater kae aana kae baat muskuraya thak nahi....aaj ke bath sai bhi acha mahsoos karna laegigi...phir esay kya kuva...bachi bhi teek hai....

Ninad:Meim baat kartha hoom

Everyone except virat comes there

Ninad:mujae lekta hai hum sabko yaham say chalea jana bahtar lagega...sai bhi kamsoor hai aur bacha bhi..kal hum usay milenga...aaj virat aur sai ke sath waqt bithana zaroori hai...Sonali tum bhi yaha par rahena

Bhavani:Ninad bilkul teek kahara hai...ab hum sab ghar chaltae hai...Sonali sai aur bachae ka kyaal rakna....

Ashwini:Meiim sai ki pass rahongi

Ninad:Bilkul nahi...usay dekar tum khud rovugi aur usay bhi ruleygi....mohit tum raat ko khana lekar aana...aur tab meiim mohit kae sath ghar aajavooga...mujae khuch zaroori bath bhi karni hai virat say...

Virat arrives and ninad tells him everyone is leaving except him and Sonali....virat nod his head...everyone leaves...

Ninad:Sonali tum room meiim jakar baithna.... agar doctor nae medicines ya kuch aur zaroori bathae kahae tho mujae phone kar na...meiin virat ki sath canteen meiim coffee peenae jaa raha hoom...shayad kuch daer ho jayenga....

Sonali:Teek hai dada

Ninad:chalo virat..hum canteen chalte hai..subah say tumae kuch nahi kaya ya piya...

Virat:Nahi baba...mann nahi hai..mujae ye chotto ko dress bhi karna hai...

Ninad:kaisay lagi ethni saarae chott...lekta hai chott bahut gahari hai...tt bhi lena padenga... virat ..yeh sab kaisay huva...

Virat:batavooga baba...lekin hum phehalae jaakar iska dress karenga....

Ninad understood something is troubling virat..

Ninad:jaise tu teek samjae...

At emergency....virat had taken tt and his wound in fingers had 6 stiches ....case was nearly  same for other wounds too...by that time anushka was going back to home...

Nurse :(to virat)ye kaisay huva

Anushka: (to nurse)...yeh to pati kaa pyaar ki nishani hae....

Nurse:yeh woh nahi hena...jiski patni ki operation hui thi bina anesthesia ki...meina suna tha esa surgery paheli baar humari hospital meim huva hai...bechari ko kitni dard huva hoga..

Anushka:haa..

Anushka:virat agar sai ko takleef huva tho mujaae bulana...sirf uski doctor nehi hu...dost bhi hu

Sairat - Symbol Of LoveWhere stories live. Discover now