Hum saath saath hai...

595 91 6
                                    

Sai and virat reaches home....

Virat:ruko sai...

He hugs her...

Virat:sorry...

Sai place her hands on his mouth...

Sai:humarae beech thanks or sorry ko jagah nahi hai...aapnay jo kiya woh aapka farz tha...aur aj kae bath yeh chapter close...hum ek doosrae ki sath thae...hai aur hamesha rahenga...

Virat kiss sai on her forehead

At night...Sai was lying on bed...

Virat: kya huva...tabiyat teek nahi hai kya...

Sai:periods ..

Virat:ped par zyada dard hai kya...

Sai:nahi...bas..

Sai runs into washroom and vomits...

Virat rubs her back....and then helps her to sit on bed...

Virat:aaru kae aanae ki baad tumae periods par itna takleef nahi huva naa...

Sai:haa...lekin aap pareshan maat ho..

Virat:painkiller hai kya ...nahi tho lae avooga..

Sai:uski zaroorat nahi hai..

Virat:teek hai...sojavoo...lekin khanae ki baad

Next day sai didn't went to hospital as she was unwell and virat didn't returned by evening and sai too got message from sanskar's mobile about virat's accident  and she hurried in her activa without informing anyone to city hospital only to be kidnapped by Jagdap...

Sanskar and virat meet at ps ..

Sanskaar:dada aaj tho aap late hogayi...

Virat:haa... meeting thi nss...sai ki tabiyaat bhi teek nahi hai...aur phone bhi kharab hogi...

Sanskar:mera phone use kijiyae na...

He searches for the phone and couldn't find it..

Virat tries to call sai using office landline but it was switched off..

Sanskar went to his home and virat just arrived CN...

Security:sir...aap teek hai...aapki patni ne kaha ki aapka accident hogayi aur aap city hospital mein hai...aur akheli nikal gayi...

Virat:aur tum logo nae janae diya...

Security:woh hamari bath nahi suni...

Virat calls sanskar and both reaches ps....

Meanwhile sai was in Jagdap's captivity...

Sai:Jagdap chodo mujayae...tum janate hona merae pati ko..

Jagdap:haa...isliyae tho tumae utakae laya hoom..
Mujayae tho jail jana hai...aur tum bahar apni pati ki sath...yeh tho achi bath nahi haa...tho sai meinae socha ki tumae bhi kuch daard hoo..pyaar meim tho sab kuch jaise haina...

Sai:karna kya chahti ho tum..

Jagdap:pehlae yeh socha tha ki..tumare sath pehla rat manavoogi...lekin nahi...aaj puri rath tum merae sath yeham par rahenga...mujayae patha hai woh chavan tumara patha lenga dengaa...lekin...

Sai :lekin

Jagdap:lekin tum kya sabooth denga humara beech kuch nahi huva hai....tum kabhi nahi de pavoogi....aur us chavan ki mann meim yeh hamesha yaad rahenga ki tum kisi aur ki sath rath bitakar aayi hoo...

Sai:virat esa nahi hai...

Jagdap:sai teri zindagi tho gayi...

At same time on ps..

Sairat - Symbol Of LoveWhere stories live. Discover now