Sai opened her eyes ....virat was near her...
Sai:virat...mujayae...
Virat:bleeding huva tha aur usay roknae keliyae operation huva...
Sai:lekin...
Virat:jab sahi waqt ayenga tab tumae bataunga... barosa heina...
Sai:haa...aaru....
Virat:ghar meim hain......
####$$$#############$$$####
After 3 months when sai recovered from her surgery ...virat decides to tell her the truth...
Virat:sai...kab join kar raha hai duty par...
Sai:aaglae haftae....
Virat:toh hum bahar chalae kal....akalae...
Sai:aaru ko pata chala tho...
Virat:nahi usay kuch nahi pata chalenga...
Sai:toh phir teek hai....aur kal rath sab Mohit ka naya play deknae ko chalenga....aaru bhi bohot excited hai...hum bhi chalengi naa...
Virat:aaru toh jayengi....hum nahi....
Sai:kyum.....
Virat:bas asey hi....lights off karo aur sojavo....
Next day virat took off....sai and he went to doctor for sai's check up and aaru went to school.... on return journey from hospital...
Virat:meim Sai say kya batavongi....ki humara bacha iss duniya meim aanae say pehlae hi...
Sai:aap chup kyu hai...kuch soch rahae hai...
Virat:haa....nahi...
Sai:aap kaham lekar jaa rahi hai mujayae ...
Virat:Nag nadi kinarae...tumae achi lagti haina waham par...
Sai:haa...
They reaches and virat helps Sai to sit on a rock near riverside....he too sat besides her...
Virat:Sai...tumarae zindagi ki sabsay kushi ka pal kya hai....
Sai:virat....aap yeh baat puchnae keliyae mujayay yaham laya....bohut zarae hai....
Virat:sabay kaaz...
Sai:aaru ka janam...bohut kaaz hai mereliyae...
Virat:ek bat batavo.....tum ek doctor haina....agar kisiy bachae ko janam say pehlae kotae hai toh tum kya kehtae hai....
Sai gets teary eyed ...virat place her hand around her shoulders....sai's head rest on her shoulder
Sai:hum yeh kahta hay yahi bhagwan ki marzi hai....mera pehla bacha bhi...
Virat:sai...
Sai:meim teek hoom(wipe her tears)...lekin aap yeh sarae bath ab kyum kaha...
Virat:woh....tumae jaana nahi hai...tumarae sath kya huva tha....surgery ki barae meim...
Sai:nahi...ab jankar kya hoga...
Virat:tumae jaana zaroori hai....agar us waqt tumae bataya toh tumae nahi samalpathi...
Sai:koi jaanlenae wala bemari toh nahi hai...(sai laughs)....arey kya hai itney serious...
Virat:sai...mera baat suno....
Sai:haa...sun rahi hoom...
Virat:tum chahti thi naa hamae aaru ka baat ek aur bacha hojayae....
Sai:haa ....lekin virat ab is waqt mujsay yeh nahi hoga....surgery toh abhi....
YOU ARE READING
Sairat - Symbol Of Love
FanficSairat journey as couple and parents... Sai and virat are two individuals...the story is how they overcome hurdles in their life and raise their children.... Virat with his love heals past trauma of sai and sai never let virat to stand alone in ever...