It was morning and Sai was awaken....aaru was still sleeping...she thought to bring aaba's picture from her bedroom to guest room....Virat was getting ready to meet DIG in his civil dress...Sai took a chair climbed on it and tried to take the photo....but it fell down and break....virat took the photo from floor...
Sai:dijeyae mujay...
Virat:lag jayenga tumae...
Sai forcefully takes it and her hands get hurt by broken glasses....Virat takes forcefully her hand and dress her wound....sai was quiet...
Virat:tum yeh mujay doo....jab lautenga frame legadungi...
Sai:rehane doo...mujay aj ps jana hai...divorce paper submit karnayae kiliyae...meiim laga dongi.....
Virat:abhi tak divorce ki bhoot utara nahi hai na dimaag say...jaane doo...tum na
Sai:agar aaru ki pass jaya mujsay bura koi nahi hoga...
Virat :aaru mera bhi beti hai...
Ashwini:sai...meimm aaru par virat ka saya padnae nahi dunga...jaham jana hai jaa...
Virat leaves ...Sai too leaves to ps along with divorce papers and her aaba's pic...after feeding aaru...
Sai :Good morning
Sanskar:ji aayaye...divorce papers lekar aaya hoga...
Sai:ji sir
Sai searches for divorce paper in her bag...due to aabha's photo kept ...she couldn't take it...so she placed aabha's photo on table....
Sanskar:yeh...kon hai
Sai:yeh mera aaba matlab mera baba kamal joshi...yeh lijayae mera divorce papers...
Sanskar was lost in thoughts...
Sai:kya huva sir...
Sanskar: kuch nahi..
Sai:ab meim chalta hoom
Sai leaves...
Sanskar:(in mind)aaj mera zindagi ki maqzath pura huva...jis behan ka intezar sanskar vaidya ne 30 saal say kiya woh aaj puri hui....lekin us inzaan ko meiim nahi chodunga jisnae mera behen ko doka diya....virat chavan...tumari barbadi shuru ho chuka hai...aaj aur abhi say....
By afternoon both sai and virat returned to home and virat was determined to tell entire truth to Sai by evening....Sanskar arrives in his uniform..
Everyone comes to living room
Virat:tum yaham akele..uniform meiim...
Sanskar:aana tho pura team ki sath chahiyae daa..lekin aaj nahi hai...Virat tum dokebaaz zarur hai...lekin itna gir javoogi...socha nahi
Virat:kahna kya chahti hoo
Sanskar:station par aayi thi na ek insaan jiska beti ko gayi thi bachpan meiim..kaha hai woh complain....
Virat:woh ....meiim...hum akelae meiim bath karae...
Sanskar:tumnay woh complaint apne fayadae kilyae gayab ke...taki tum us ladki ki fyada utha sakoo...usay khoon ki aasoo rula sakoo..lekin isaa kuch nahi hoga....samjcha...agar tumnae usae takleef di mujsay bura koi nahi hoga...
Virat:tum ho kon....ha mantaa hoom hum same post meiim hai...lekin senior hai meiim tum say...meim tera bath sunta hoom iska yeh matlab nahi ki tum kuch bhi kaho....
Sanskar:jaana chahti hoona ....meiim usi ladki ka dada hai...
It was shocking for virat....he realised things are going out of his hand...
YOU ARE READING
Sairat - Symbol Of Love
FanficSairat journey as couple and parents... Sai and virat are two individuals...the story is how they overcome hurdles in their life and raise their children.... Virat with his love heals past trauma of sai and sai never let virat to stand alone in ever...