chapter - 4 mere chachu!!!

659 50 3
                                    

Continue from last!

Mummmmaaaaa!!!! Jaldi karo humey late ho raha hai

Raavi - hogyaaa baby bas...!
Okay! Done.! Ye lo tumhara lunch raaste mein khaa lena...hum shaam tak aa jaayenge okay?

Sacchi - okay partner!!! Byee

Raavi - byeee!!!!

Pandya nivas

Dhara kitchen mein hoti hai aur raavi aur rishita ko yaad karti hai..
Dhara - kahan chale gaye ho tumdono? Haan! Apni dhara di ko chhod kar 4 saal hogya hai tumdono ke bina kuch achha nahi lagta apni dhara di ko itni nadi saza doge tumdono? 😔

Shweta - dhara bhabhi mujhe bahut zor se bhukh lagi hai please kuch khaane ke liye de do nah? Ek sec...yaaar roz roz wahin boring roti sabzi kabhi kuch continental bhi banaya karo nah bhabhi 🥱

Dhara - shweta maa ko daal chawal hi pasand hai unhein aise hifi chizey nahi pasand ....

Shweta making faces and leaves from there!!!

In LSS 🔥

Shiva bike se utarta hai ...

Shiva - ab yeh chikoo kahan reh gaya...

Chikoo - chachuuuuuuuuuu!!!!! Aree aap yahan ??? What a pleasant surprise?

Shiva - khud bulata hai aur fir puchhta hai chachu aap yahan ?
Bata kisne tujhe preshan kiya...????

Chikoo - chachuu woh...kahan gaye sab..?

Shiva - kya bola ?

Chikoo - kuch nahi main toh .bas....ahhhh ( teacher aaa gayi wahin joh shiva ko daanti hai😂)

Teacher - chikooo bahut shararati ho gaye ho tum? Bacchon ne mujhe sab bata diya hai...aur aap?

Shiva - lag gayi lankaaa!!!

Teacher - yeh toh baccha hai aapko toh samjhdaari honi chahiye....

Chikoo - sakshi ma'am woh....

Sakshi - chuppp..bilkul chup ...aaj main aapse baat karungi...

Shiva - par mujhe nahi karni ,aur chikooo beta tu toh gaya aaj!!!!

Sakshi - mr pandya yeh kya hai aap har baar apne nephew ke kehne par school aa jaate hai...baaki bacche bhi toh hai woh kabhi nahi laate apne parents ko!!!
Aur aap chikoo yeh last warning thi meri aapko next time sidha parents aayenge aapke ...
Aur haan...aapki punishment hai ki joh guests aa rahe hai ahemdabad se unbacchon ki help kroge aap....joh aapke standard ke honge ..samjhe?

Chikoo - yessss ma'am !!!

Sakshi ma'am gayi!!!🥱

Shiva - eh gadhede! Kya tha yeh????
Teri wajah se mujhe sunna pada teri teacher se ...aur kaun aaa raha hai ahemdabad se?

Chikoo - "meri chachi"!!!! ( Starts laughing 😂)
Shivaaa gusse se dekhta hai 😡

Chikoo - mazak!!! Mazak tha chakuuu I'mean kaachu aree yaar chachuuu kya aap bhi.....

Scene shift (ahemdabad)

Parth - aree yaar yeh saach aur raashi kahan hai abhi tak nahi aaye....

Boy - haan yaar!

Parth - subh bhai ( subham) yeh pakka makeup kar rahe honge...

Subh - saachiiiiiiiii😩

Parth - kya kahan ?

Subh - mera.... matlab tha saachi aur raashi kahan ho yaar jaldi aao window seat nahi milegi😩 🥲

Helllllllo guyssssssssssssssss
And...dono turn karte hai pichhe ki ore...

Tumhein joh maine dekha....
Tumhein joh maine jaana....

Dono alag hi duniya mein kho jaate hai🌝. ( Samjh re ho ?)

Song end!!!!

Raachi ek dusre ko dekhte hai ( inhein kya hua waala look)

Raashi fatttt se head shot ( parth) okay,okay tapli maari 😂 bacchi hi hai!

Saachi (subh) ke kaan mod deti hai ...and...and ahhhhh kyu maara ?

Raashi - woh kya hai nah ? Tum dono joh samay samay par fairy world mein chalein jaate ho toh tumdono ko wapas iss world mein laane ke liye yeh karna padhta hai (hiFi)
"Subharth making faces "😒

Parth - haan! Haan theek hai chalo baithte hai ....

Subh - saachi tu mere sath baithegi !

Sacchi - No way..... Main meri chhoti ke sath baithungi raavi maasi ne strictly kahan hai iska khayal rakhne....

Raashi - ohhh hello ! Mujhe kisi ki zaroorat nahi main apna khayal khud rakh sakti hoon...koi kuch bolega nah? Toh mooh tod dungi uskaaa ...tuuu bata tujhe koi pareshan karein toh ..!!!

Subh - aree ....k..k...kai..kaisi baatein kar rahe ho dono mo..mooh..mooh tod dungi, hath tod.. dungi trip pe jaa rahe hai friendship karo

Parth - haan raashi bhai sahi bol rahe hai...
Fir woh log bus mein baith jaate hai!🙂🙂🙂🙂






TASHN-E-ISHQ ⚡Where stories live. Discover now