rishita's outburst / raavi ,shweta's face off

744 63 47
                                    

Maha episode:-

Continue from last.....

Rishita - durr raho mujhse dev.....tumhari help kya legi maine....shiva aur tum toh kuch zyada hi expections rakhne lage ho humse.... raashi shiva ki beti hai....issliye shiva ka ussey blood donate karna faraz hai....bheekh nahi maang rahe hai humlog....lekin ussey zyada tumlog expect mat karna.....

Dev - rishita main bas....tumhari help kar raha tha....

Rishita - hahaha...help? Tum-"( interupped by suman)

Suman - risitaaaa!!!!!!

Rishita - aap mat kahiye kuch mrs. pandya!!!!!

hearing Rishita's screams.... everyone's attention goes to her....dhara comes between them.

Dhara - rishita yeh kya tareeka hai maa se baat karna ka?

Rishita - aap kaun? Oh haan aap "khamakha " joh har waqt dusron ke beech mein ghus jaati hai... right? Aur ek min...maa? Kaunsi maa? Yeh mrs. Pandya? Jinhone hamesha apni teeno bahuyon mein...sorry sorry ab kahan teen hai ...ab toh unki eklauti ...sarv gunn sampann....jiski wajah se 10 saaltak ghar mein darar nahi aayi thi....woh hai nah mrs.dhara gautam pandya!!! Humare kadam padhte hi aaplog ki zindagi mein grahan lag gaye the nah? Humse alag aaplog bilkul khush honge nah? Ekdum first class....roz yaadon ki barat mein.... family hug hota hoga? Khaane ke table se koi uth ke nahi jaata hoga? Koi ameer baap ki beti ke nakhre nahi uthaane padhte honge? Toh aaplog bhi sunn lo....main meri saachi raavi aur raashi apni chhoti si duniya mein bahut khush hai .... jahan koi humein outsider feel nahi karata.....

Dev - rishita tum....

Rishita - chillao mat!!! Chillana mujhe bhi aata hai....aur yaad rakho dev main tumhari biwi nahi hoon....aur nah hi iss ghar ki bahu....joh jiska mann karein mujhe....chup karake chalein jaaye....

Dhara - rishita mujhe maaf karde....tujhpar bharosa nahi kiya maine....raavi ki sabse badi gunnhegaar hoon main....aur-"

Rishita - haaaan!!!! Ho ho aap!!!! Sabki gunnhegaar ho aaap!!!!!! Aur mere saamne yeh magarmach ke aansoo bahane ka koi fayda nahi hai.....main woh rishita nahi hoon...jissey aap apni chikni chupdi baaton mein fansa leti thi.....kis chiz ki maafi maang rahi hai aap? Aur kis kis chiz ki maafi maangegi??? Boliye....tab ka jab mujhe aur raavi ko ghar par shaq kiya tha aapne? Tab ka jab humare patiyon ko humare hi khilaaf kiya tha? Tab ka jab meri saachi bahut chhoti thi aur humlog sadak par....-"( Rishta's eyes moisten while saying all this) aur tum!!!!

You know what dev? Kahin nah kahin mujhe laga tha....mujhse durr jaake tum bahut toot chukey hoge....lekin jab maine tumhein dekha nah? Tab pata chala ki tumhein "nah mere aane ki khushi thi,nah mere jaane ka gam!!!" Tum toh khush the apni zindagi mein.....main hi pagal thi jisne itni umeedein pal li thi.....inn chaar saal mein maine realise kiya....ki tumse shaadi ke pehle main kuch aur thi.... tumse shaadi ke baad mein kuch aur bani ....aur ab main kuch aur hoon!!!! Purey ahemdabad mein nah? Saachi cosmetics ke baarein mein puchhna...baccha baccha jaanta hai....haan abhi uthni tarraki nahi hui hai....lekin....ho jaayegi...bahut jald!

Shiva and Raavi hear someone shouting....

Shiva - yeh awaaz toh-"

Raavi - rishita!!!!! ( Raavi gets up and goes to Rishitaa)

Raavi - rishita kya hua tum chilla kyu rahi ho?????

Rishita - kuch nahi raavi....logon ko congratulate kar rahi thi.....unki happy life ke liye aur sath hi yeh bata rahi thi ki...jaise hi raashi ko hosh aata hai....hum apne ghar chalein jaayein kisi aur par bhojh banna nah tab pasand tha nah ab hai.....

Raavi - rishita please shant ho jaao....yahan aur bhi log hai....fir tamasha hoga....!!!!

Rishita - kyu raavi? Inka tamasha nah ho...inki izzat nah jaaye...hamesha hum hi kyu soche? Inko pura right hai hum dono ka tamasha sade aam karne ki???? Aur raavi yeh tum keh rahi ho???? Bhool gayi ki raashi ko panic attacks aate the????( Shiva gets shocked) jab ussey yeh baat pata chali thi ki uske papa ne ussey uski mummy ki ghar se nikal diya....bezzti karke!!!-'"

TASHN-E-ISHQ ⚡Where stories live. Discover now