It's been 10 hours since Raashi came back home. But ever since she came back home something's changed .her behaviour has changed towards family and Shiva. And whether anyone understands her changed behavior or not, her parents have understood. Shiva and Raavi can understand by looking at her that something is wrong due to which raashi has changed so much.
Present Time . Raashi is sitting in her room .
Shiva and Raavi see her .Raavi - shiva...tujhe raashi ka behaviour kuch badla badla sa nahi lag raha?
Shiva - wahin toh samjh nahi aara hai ki raashi aise kyu kar rahi hai? Nah bata rahi hai ki kal raat gayi kahan thi. Nah kisi se baat kar rahi hai. Bas kamre mein baithi hui hai....
Raavi - wahin toh shiva....meri raashi kabhi aisi nahi thi....tujhe pata hai har saal Saachi ke birthday waale dinn sabse zyada exited saachi se bhi zyada raashi hi rehti hai....lekin iss baar.....
Shiva - iss baar toh gumsum baithi hui hai....jaise aaj ke dinn se toh iska koi lena dena hi nahi hai....
Both see her . And get sad . Then Raavi gets an idea and she goes to the kitchen. Shiva doesn't understand but still waits for Raavi .
Raavi comes back to Shiva.Shiva - chipkali tu kahan-" ye-yeh tere hath mein kya hai? Aur kyu?
Raavi - shiva yeh cake banane ke liye hai. Har saal main aur raashi saachi ke liye cake apne hath se banate hai....issbaar yeh toh aayi nahi mere paas toh socha kyu nah khud chali jaau....kya pata cake ke bahane hi sahi raashi kuch bol hi de....
Shiva - sahi hai....chal!
both enter the room.
Shiva - hello beautiful!!!!
Raavi - hi baby!!!!
Raashi - hello mumma!
Raavi fails to pay attention but Shiva notices that Raashi only replies to Raavi and not him. Something seems strange about that. Because Raashi never ignores Shiva.
Raavi - baby aapko yaad toh hai nah? Ki aaj aapki partner in crime saachi di ka birthday hai?
Raashi - yess mumma. Mujhe yaad hai.
Raavi - toh baby aap iss baar mere paas nahi aaye....humdono toh har saal sath mein saachi di ke liye cake banate hai nah? Aao chalo.....aur dekho iss baar toh humare sath ek aur member hai ...aapke mr. Handsome!.
Shiva - haan raashi....aaja dono sath mein ekdum dhinchak cake banayenge....
Raashi - mumma mujhe achha nahi lag raha hai! Aaplog bana lo please.
ShiVi - kya-kya hua beta tujhe? Tuu tuu theek toh hai nah? Kahin chot toh nahi lagi? Dikha mujhe ....
Shiva and Raavi check Raashi to see if She is hurt somewhere? But as soon as Shiva touches her, Raashi removes his hand. This time Raavi also noticed it.
Raavi - kya hua baby? Aap mr.handsome se aise kyu pesh aaa rahe ho?
Shiva - raa-raashi...tu tu mujhse naraz hai kya? Kuch kiya beta maine aisaa joh mujhe nahi karna chahiye tha? Bata nah....main-main murga ban jaaunga....ek baar bol toh sahi.
Raashi - mujhe kuch nahi kehna....lekin agar aaplog mujhe kuch batana chahte ho toh bata sakte ho.....koi important baat joh aapko lagti hai ki mujhe pata honi chahiye....?
Shiva and Raavi both look at each other shocked and nervous. Raavi looks at Shiva. Who is feeling more restless because of the behaviour of raashi who isn't talking to him. Talking is a far away thing, Raashi is not even looking at Shiva. Somewhere Raavi starts thinking herself as the culprit of all this. Raavi loves Shiva very much and cannot see him sad and restless. Perhaps somewhere along the way, Raavi's love for Shiva, buried in her heart, seems to be coming out.
YOU ARE READING
TASHN-E-ISHQ ⚡
Fanfictionyeh story current track ke baad ki hai joh meri imagination hai! •iss story mein ShiVi & Dishita dono ka separation hogya hai ! •rishita aur raavi Pandya nivas chhod kar chalein gaye hai ahemdabad! •raavi ki beti raashi aur rishita ki beti saachi!