Continue from last...
Shiva - wahhh maza aa gaya...maa agar tujhe humare liye kuch karna hi hai nah? Toh ek kaam kar roz humey aise hi apne haathon se khana khila diya kar ...
Dev - haan maa humein aur kuch nahi chahiye...hmmmm..(while eating)
Suman - par Kab tak aise hi rahoge...tumdono ko aise dekh kar mera dil toot ta hai...
Shiva - maa tuu kyu pareshan ho rahi hai? Ek baat bata kya humne khana pina chhod diya hai?
Suman - nahi!
Dev - kya humne hasna mushkuranaaa chhod diya hai?
Suman - nahi!
Both together - toh bas!!! Tu bhi khush reh aur yeh khaaa (fir dono suman ko apne hath se khilaate hai...!!!!
Suman - baba somnath karein tum dono aise hi khush raho....
Krish - achha beta...akele akele ashirwad liyaa jaa raha hai ..hmmm😄..mujhse toh koi sachhi pyaar hi nahi karta...😔 (Dramatically)
Shivaa - aaja pyaar karungaaa mere bhai se....(👊)
Dev suman giggles...
Krish - main toh mazak kar raha tha....👀😂
Shiva - yeh le...thoos ..
Krish- nahi pyaar se khila... (cutely)
Shiva - iss ghar mein nah chikoo se bhi chhota tuu hai kab bada hoga gadhede?
Krish - mujhe toh hona hi nahi hai warna tum log ke sath mujhe aise masti karne ka lisence nahi milegaaa!!
Trio hugged each other and suman smiling 😊 (bgm)
Gaumbi - aree sab sath hai?😃
Dhara - kya baat hai maa mere teenon bandar aaj badi jaldi ghar aa gaye...ruko main chai laati hoon mast kadak waali🔥
Shiva/dev - humne khana kha liya hai aur ab...waise .bhi kaka ka time ho gaya hai ghar Jane ka chal dev...(they leaves from there)
Dhara - par shiva abhi toh sirf 1 hi baje hai..
Shiva - woh..wohh....chikoo ko school se pick karne jaana hai...jai somnath maa aata hoon....!
Dhara/ gaumbi(😔😔😔😔)
Scene shift in assembly (LSS)
Sakshi- hello bacchon!!! Good afternoon toh aaj aapke special guest aa chukey hai ....say hello to everyone...
All -hello!!!!!!
Sirf humare pandyas ko chhodkar...
Parth to chikoo - hy.. what's your name?
Chikoo - hy I'm chikoo pandya!! Tera naam kya hai?
Parth - "parth" aur yeh hai mere bhaiyaaaa shubh!!! (But subh is busy adoring saachi )subh!!!!! (Loudly)
shubh- haan..haan???? Good morning everyone I'm parth bhansali!!!
Parth - bhai!! 🤦 Apna naam bolo ..
Shubh - sorr .sorry good afternoon I'm subham bhansali and you can also call ne shubh!!!👀
Sakshi - okay so children's aaj bas intro tha kal se aaplogon ko yahan ke kuch famous jagahon par leke jaaya jaayega!okay????
Children's - yessssssssssssss maaaaaaadaaaaaaaaammmmm!!!
Finallly finalllly!!!!! Raavi aur shivaaaa bachhon ko school se laane ke liye jaate hai ....!!!!
.
.
.
.
.
.
.
Raavi - bhaiyaaa mg road????Texi driver - jii didi baithiye...!!!
Dono pahuch jaate hai ....!!!!🙃
YOU ARE READING
TASHN-E-ISHQ ⚡
Fanfictionyeh story current track ke baad ki hai joh meri imagination hai! •iss story mein ShiVi & Dishita dono ka separation hogya hai ! •rishita aur raavi Pandya nivas chhod kar chalein gaye hai ahemdabad! •raavi ki beti raashi aur rishita ki beti saachi!