chapter - 35

640 62 18
                                    

Continue from last....

Raashi - mumma!!! Aur..aapsab yahan?

Shiva - raashi woh beta hum bas....-"

Raashi - mumma ....mujhe ready kardo nah please...

Raavi and shiva looked at each other.

Raavi - haa-haan ! Chalo main tumhein ready kardeti hoon....

-------------------------------------
"Happpppppy Birthday saaaaachi!!!!!!". Everyone.

Saachi - thank you so much...

"Baar baar dinn yeh aaye ...baar baar dinn yeh gaaye....tum jeeyo hazaron saal ... yeh meri hai arzoo.... happy birthday to you...saachi!!! Happy birthday to you saachi..... happy birthday to you dear... happy birthday to you!!!!". Everyone sings the song.

Rishita - baby yeh gift tumhaare liye....

Saachi - thank you so much mummma...

Raavi - yeh gift raashi aur meri taraf se....

Saachi - thank you partner!!! But raashi kahan hai???

Shiva (in mind) - raashi kuch theek behave nahi kar rahi hai...upar se store room mein album bhi aisi hi rakhi hui thi...kya sach mein Raashi ne hi woh album dekh li hai issliye woh mujhse baat nahi kar rahi hai? Yaa kuch aur....?

Raashi - mummma!!! Happpppppy Birthday saachi di!!!

Saachi - kahan thi tuu?

Rishita - raashi baby kahan the aap? Aap apni di ke special day par itne late aa rahe ho?

Raashi - I'm sorry saachi di...woh main parth aur subh ko call karne gayi thi...aapko gift dena hai nah aapke birthday ke liye ...toh bas unhein aapke liye gift aur birthday celebration ke liye arrangement karne ko kahan hai maine.....

Everyone looks shocked.

Raavi - baby kya bol rahe ho aap? Arrangement? Kyu hum toh saachi di ka birthday celebrate kar rahe hai nah???? Fir kyu....?

Raashi - mumma!! Woh Toh aapko kal pata chal hi jaayega....but aap aur rishh mumma mere liye gift laaye ho jaise har saal laate ho? Yaaa...." Jaise yahan aane ke baad sab bhool gaye ho waise mera gift bhi bhool gaye???". Main khud hi bata deti hoon mujhe gift mein chahiye ki...hum ... wapas "ahemdabad chale jaaye!!!".

Raavi and rishita looks at each other shockingly.

Rishita - baby kya bol rahe ho aap? Everything is okay nah baby? Fir aisi baatein kyu kar rahe ho?

Shiva - raashi beta kya hua tujhe???

Raashi - main apni mumma se baat kar rahi hoon, aap har baar beech mein kyu aaa jaate ho?

Raavi - raashi!!! Yeh kya tareeka hai badon se baat karne ka?

Rishita - Haan raashi yeh kya tareeka hai? Manners bhool gayi ho kya tum?

Raashi (in mind) - ab toh sidhe keh do mumma ki yahin hai mere papa!....

Raavi - chupp kyu ho? sorry bolo inhein...

Raashi - main nahi bolungi!!!!

Shiva - raavi rehne de...bacchi hai woh!

Raavi - nahi shiva...kal se dekh rahi hoon issey....raashi sorry bolo inhein....

Raashi - nahi bolungi!!!!

Raavi is now hell angry on Raashi, and in a fit of rage raises her hand to slap Raashi. But shiva stops her...

Shiva - raaaavi!!!!!

Raavi - shiva chhod mujhe!!! Yeh tujhse apne papa se -"""Raavi angrily blurts out that Shiva is Raashi's father.Raashi get shocked after hearing this.
Yes, agreed that she already knew that Shiva is her father. But when she came to know about this thing from her mother, she felt worst that her mother had lied to her since so many days.

TASHN-E-ISHQ ⚡Where stories live. Discover now