part -10 (dus ka dum 🔥🔥💥)

650 57 7
                                    

Continue from last....

Akriti andar aane hi waali hoti hai ki....

Nikal mere ghar se ....tujhe jaisi aurat auraton ke naam pe dhabba hai aree mere pith peeche nah jaane kya kya gul khila rahi rahi ....

Shiva,dev,akriti, chikoo bahar aate hai....!!!!
Woh shocked ho jaate Hain!

Hetal - meri baat toh suniye ....maine bas madad maangi thi unse...mera yakeen kijiye mera unke sath koi chakkar nahi chal rah hai....(crying badly)

Sushant- jhooth !!!! Jhooth bolti hai tuuu...aur jab ek jhooth khatam hota hai dusraaa jhooth bolti hai....maine sab dekha kaise tu usse chipki hui thi gaadi mein....

Hetal - aap galat samjh rahe hai....main hospital gayi thi....aapko kitna phone kiya par aapne uthaya nahi koi auto bhi nahi mil rahi thi....unn bhaisahab ne toh meri madad ki raste mein kuch gunday the....(still crying badly)

Sushant - tuu rukkk!!! Bahut par nikal aaye hai nah tere.....tujhe ek.....!!!!!( Shiva aur dev ko gussa aata hai aur woh log daudh kar aate hai aur Sushant ka hath pakad lete hai....)

Shivaaa - ehhh hatttt!!!!! Bhabhi ko hath bhi lagaya toh hath tod dungaaa!!! (Shivaa hetal ko uthata hai zameen se)

Shiva - bhabhi uthiye ....

Dev - (uska coller pakad leta hai)

Sushant - dev!!!! Shivaaa chhodo mujhe tumlog jaante nahi iss gandagi neh kya kiya hai ....aree main toh jaanta tha tera khoon hi ganda hai ....!!!! Shaadi se pehle naa jaane aur kis..kis ke sath ...(fattttttt se head shot by dev) aur ab shiva ki baari....(shiva ussey bahut maarta hai!

Sumitra kaki - aree chhodo mere bacche ko ..aree shiva dev!!!! Kya kar rahe ho bade bhaiyaaa hai ttumlogon ke !

Shivaa- haan toh hetal bhabhi bhi "bhabhi hai humari"!!!! Inhone hath kaise uthaaya unpe...😠

Dev - aur bhagwan Ram kehte hai joh bhabhi maa samaan hoti hai aur koi humari bhabhi par hsth uthaaye yeh humse bardaas nahi hoga!😠

Ek aurat pichhe se taali bajaate huye aati hai....!!!!
Lady - ohhh hoo bhyiii!!!! Aurat!!! Aurat ki izzat par baat ho rahi hai...aur baat kar kaun raha hai yeh yeh sivaaa aur yeh dev jinhone apni khud ki patni par bharosa nahi kiya...aur tuu(shiva ke paas jaati hai) meri phool si bacchi ke charitra par sawaal uthakar tuuu auraton ki izzat ki baat kar raha hai (taali bajaati hai👏) aree bhyiii dekh kya rahe ho bajaaao taali .....😠😠😠😠

Shiva - dekh maami....(prafulla ussey beech mein tok deti hai)

Prafulla - kyu bhyiii shivaaa??? tuuu toh kehta tha ki tuu raavi se bahut pyaar karta hai....bas itna hi pyaar karta tha usse? Joh uske mann ko samjh nahi paaya? aree usne toh tere liye mujhe""apni maasi maa" tak ko chhod diya par tuu.....tujhse teri bhabhi bhakti nahi chhuti gayi...? Yeh...yeh( sushant ki taraf ishaara karte huye) dhyan se dekh yeh tuu hi hai....(shivaaa yaad karta hai jab woh raavi ko ghar se nikalta hai) aur woh(hetal ki taraf ishaara karte huye) yeh meri "raavi"!!!

Prafulla - dekh mujhe!!!! (Shiva ka sar upar karti hai) kaise tadap rahi hoon main....bachpan se usse apni bacchi ki tarah pala hai maine ..issliye main mana karti thi ussey , tujhe shaadi karne ke liye ...kyuki main jaanti thi! "Tu kabhi ussey samjh nahi paayega,tuu kabhi usse khushi nahi de paayega"!!! Aur dekh main sahi thi ...aaj meri bacchi mere paas tak nahi!!!!

Shiva - (woh firse ek baar sab chizey yaad karta hai aur uski ankhon se aansoo aane lagte hai)

Akriti- shiva bhaiyaaaa??? Gul kya hota hai? Aur chakkar chalana kissey kehte hai????(innocently)

Shiva ko samjh nahi aata woh kya bole...

Prafulla - ehhh akriti!!! Issey kya puchh rahi hai ? Aur tujhe mana kiya hai nah iss pandya store ke aas - paas bhi mat aaya kar....yeh wahin hai jisne teri maasi ko humse durr kiya hai....(uska hath kheech ksr le jaati hai) ghar chal tuuu!!!! Aur meri "dohitri" se durr reh ....beti ko toh durr kar hi chuka hai !!!! (And leaves from there)

Shiva aur dev chup chap khade hote hai....unhe samjh nahi aata kya karein?

Chikoo (in mind) - meri raavi (Prafulla) then remember sakshi ma'am (aree miss raavi shah) raavi ....!!!! (Trying to correct the puzzle) kahin raashi ki mumma hi toh meri....?


TASHN-E-ISHQ ⚡Where stories live. Discover now