tuu meri behen hai,devraani nahi!!!

658 50 4
                                    

Continue from last...

Shivaaa - raavi...(in low voice)

Dev - rishitaa...

Shiva / dev in mind - yeh kuch ajeeb sa mehsoos kyu ho raha hai mujhe? Jaise...ki..

Phone ringing...🙃 (They came in reality and look at each other shockingly )

Dev - hello!!!!

Suman - kahan hai tuu....ek toh waise bhi devdas bana fir raha hai pichhle 4 saal se...
Aur devdas no.2 kahan hai???

Dev - hein? Kaun ?


Suman - ehh sivaaaa!!! Kahan hai???

Shiva - haan maa!! Bol

Suman - kahan gunda gardi karta fir rah hai? Jaldi ghar aaa

Shiva - par kyu maa?
Suman - aree kanta aayi hai...

Shiva - toh?

Suman - tuu aa raha hai? Yeh bata ?

Shiva - achha theek hai aata hoon...

Somnath station...

Raavi (in mind) - aaa toh gayi yahan ..par darr lag raha hai...

Rishita - raavi ?

Raavi - haan...haan?

Rishita - woh jisne ke sath meri meeting hai unhone humein apne ghar mein rehne ke liye kahan hai...

Raavi - achha!!!!

Rishita - if you don't mind? Kya hum wahan ..

Raavi - its okay rishita...mujhe koi problem nahi hai...aur tumhein mujhse aise please sorry thank you bolne ki zaroorat nahi hai😊 inn 4 saalon mein tumhi ne mujhe behen ki tarah sambhala hai jab raashi hui toh saari responsibility li hai ...aur kabhi iss chiz ka ehsaas nahi hone diya ki hai hum tum par bhojh hai..

Rishita gussa ho jaati hai...!

Rishita - bhojh??? Seriously??? Bhojh raavi? Tumne socha bhi kaise ki main tumhein aur raashi ko bojh samjhungi aur kya kiya hai maine ...sirf raashi ke hone tak saare kaam akele kiye uske..uske baad tum hi thi jisne ghar ..raashi ka..saachi ka...aur fir job doondhi khudke liye...aur tum mujhe keh rshi ho ki...tum..mujh..par...

Raavi - I'm rishita mera woh matal nahi tha..main toh..bas...

Rishita - bas raavi main dhara bhabhi nahi hoon...joh kuch bhi mahan banne ke liye karein aur bhoolon mat raashi meri bhi kuch lagti hai..jitni tum uski maaa ho uske kam lekin maa toh main bhi hoon nah? Next time se soch samjhkar bolna...

Raavi (side hugging rishita) - okay okay bas tum fir se puraani gusaail rishita mat bano ...😊😊😊 Tum sweet hi achhi lagti ho ..

Rishita (cutely)- haan toh tum aise ehsaan ehsaan and all bolna band kardo raavi please...(making faces) mujhe achha nahi lagta....!

Shaadishuda,ek bacchon ke baap,bechlor ghar pahuchte hai..!🙃

Shivaaa - maaaa.....

Suman - haan aa gaya tuu...dekh kanta aayi hai

Shiva/dev - jai somnath kanta kaaki....

Kanta - jai somnath! Kaise ho tum dono?

Shiva - bas aapko jaise dikh rahe hai...

Dev - fit and fine lekin aap bade dinon baad aaye ho kahin pandya nivas ka raasta bhatak toh nahi gaye the...? (Laughing)

Kanta & suman looking at each other awkwardly..

Kanta - Aaaa... woh dev tujhe woh kartik yaad hai...pichhli gali mein joh rehta hai...

Dev - haan kyu ussey kya hua?

Shivaa - haan! ussey kuch hua kyaa?

Kanta - ussey nahi!! Uski patni ko ....bechari bimar thi...usko chhod kar chali gayi ..

Shiva - bahut bura hua uske sath ..

Dev - shiva main kya bolta hoon mil ke aate hai usse ,ussey thoda achha lagega...

Woh jaane hi waale hote hai ki...

Kanta - aree dev!!! Shiva!!! Ruko ..mil lenaa kahan jaa raha hai waise bhi woh...shaam ko chale jaana..abhi main kya keh rahi thi ki...raavi aur rishita ko....bhi...gaye huye 4 saal ho gaye hai ,tumdono ko bhi toh alela akela sa lagta hoga nah????

Shiva - ehhhhh kantaa kaaki!!!!!!!

Dev - bahut huaa aapkaaa!!!!!
Kuch keh nahi rahe toh aap toh ....

Shiva - aur maaa tuu!!! Kyu har 3 din mein tuu shaadi shaadi karti rehti hai aree nahi karni hume shaadi...

Kanta - beta main samjh sakti hoon...tumdono ka dard iss umar mein zaroorat hoti hai...aur waise bhi abhi umar hi kya hai tumdono ki gali mein nikloge toh ladkiyan yuhh yuhhh chutkiyon mein mil jaayengi ....

Shiva / dev (together) - haan zaroorat hai!!!!

Suman / kanta muskuraane lagte hai😃

Shiva - lekin sirf meri chipkali ki...

Dev - aur mujhe meri rishita ki....

Again dev/shiva (together) - btao de sakte ho unhein laa ke???? Tabhi shaadi karungaaa!!!!

Kanta - hehehe....😄 Merii beti ne toh mujhe dukan bheja tha...main aati hoon haan? suman..!

Suman - ehh tuuu mujhe akele chhod ke kahan jaa rahi hai....rukk rukk ehhh bhagodi .....(kahan fansaa diyaa isne ab yeh dono mujhe chhodhenge nahi nikal le suman ..)

Shiva / dev smiling like an idoet 😁😁😁

Suman😁😁😁😁

Suman - main aati hoon haan...( Starts leaving but ..)

Shiva - aree maaa kahan jaa rahi hai??? Rukk nah (unke wheelchair ko turn karte huye) kya bol rahi thi tuu meri aur dev ki shaadi???

Dev - haan maa waise ladki kaun thi??😁😁











TASHN-E-ISHQ ⚡Where stories live. Discover now