part -17

679 56 9
                                    

Continue from last....

"Chalo theek hai pehle cafe fir school....!" Dev said .

Scene shift to school

"Aap bade ho aap hi bacchon ko support kar rahe ho? Aise hotey hai kya seniors???" Sakshi to sikha.

"Sorry ma'am ....!" Sikha .

"Sorry? Seriously? Tumhein pata bhi hai issey kya hota? Woh mushkil mein phans jaatey toh hum kya karte? Tumne socha bhi hai ek baar...?" Sakshi shouting at sikha.

"Its okay ma'am galti bacchon se bhi hui hai....isme sirf sikha ki galti nahi hai but make sure next time se tum aisi galti nah dohraao!!!" Rishita warned.

"Sorry aunty! " Sikha apologize.

"Now, you can leave ....!" Sikha chali jaati hai!

"Ma'am uss bacche ke parents jab tak ayenge unhein lekar....?" Raavi asked to sakshi ma'am.

Scene shift to suruchi cafe....

"Aao andar..!"

"Areee shiva bhaiyaaa???? Pehchana???? Meri iss dukan ka promotion aapki biwi ne hi kiya tha?"

"Tu? Achha toh yeh wahin cafe hai...wahhh chhote...badi tarakki karli tuney....!"

"BAS bhaiyaaaa aapki mehrbani!!!"

"Aaiye nahhh!"

Btao kya khaoge tum sab? Dev asked to kids.

"Ahmmm...mujhe aur shubh bhai ko pasta!!!"

"Theek hai toh fir mujhe aur raashi ko bhi pasta!!!"

"Kya? Mujhe nahi khana yehsab... mujhe toh mumma ke hath ki aloo Gobi ki sabzi aur sath mein theple khaane hai aur agar achaar mil jaaye toh...baat hi kuch aur hai.....!!!"

Itnaaa suntey hi sab ke mooh se paani aane lagta hai....aur pasta toh dimaag se nikal hi jaata hai....aur humara shiva alag hi sadmein mein.....( Bhai kasam se...iss bacchi se mera koi toh nata hai wala look🙂)

"Haan bhaiyaaa toh 4 pasta aur....???? "

"Nahi! Nahi!!! Aloo Gobi ki sabzi aur theple kardijiye che!" Dev ordered.

"Aree par achanak se???"

"Ahhh...ab bhaiyaaa mann hai!" Dev said.

"Waise raashi Tumhein pata hai? Mere chachu ko bhi aloo Gobi ki sabzi aur theple bahut pasand hai....!" Chikoo .

"Sacchi? Lekin mujhse zyada nahi!" Raashi said proudly.

"Achha? Toh fir ho jaaye ek match kaun zyada theple khaata hai aapdono mein se???" Shubh.

"Ae main nahi khel rah!"

"Rehne de shubh lagta hai koi darr gaye hai....!"

"Main? Aur khaane ke competition se darungaaa? Kabhi nahi chal fir ho jaaye...match!"

Tab tak khana ready ho chuka hota hai!

TASHN-E-ISHQ ⚡Where stories live. Discover now