Aryan rushed inside of Rathore Mansion with imlie in his arms .
Narmada & Mohit stunned to see him with a girl in this state .
Mohit: aru ye kya hai!!! Kaun hai ye!! Kya kiya tune iske saath!!
Aryan irritatedly: I didn't do anything Papa!!!
He told everything!
Narmada: bechari bachhi! Main doctor ko call karti hoon!
Mohit: I think we should call police also!
Narmada: pehle Imlie ka treatment hona zaroori hai!
Mohit: I proud of you my son ! Ek sachha mard wala kaam kiya hai tune!
Ek baar ye hosh mein aa jaye! Baaki uske baad!Aryan: why Papa! Log itne patthar dil kaise ho sakta hai? Koi ladki chahe kaise bhi dress pehna ho , chahe kisi ke saath bhi ho available hone ka sign board to nahi hai na? Then how could someone behave like this with a girl!
Mohit: beta wo log insaan nahi haiwan hote hai! Ye aise log hai jinke liye ladkiyan sirf material hote hai! Agar galti se bhi kisi ladke ne kisi ladki ka side le liya to wo humare society ke liye na mard ho jaate hai!
Aryan hugged his dad!
Mohit: I'm glad aru ke tu sensitive hai! You're perfect son. I'm proud of my boy!
He hugged back his son.
Imlie slowly opened her eyes. Immediately last incidents came back to her memories.
Imlie: aaah!!! Maa !!baba!!! Help!!!
Aryan Mohit rushed towards Imlie.
Seeing two man she cornered on bed. Shivering badly.Imlie: please jaane do ! Chod do mujhe!!
Mohit: relax beta! Tum safe ho! Mera beta tumhe bachake apne ghar leke aaya. Main Mohit Singh Rathore Aryan's father!
Aryan came in front: imlie relax koi tumhara kuch nahi kar payenge!
Narmada came in with a lady doctor.
She coward herself again.
Narmada: relax bacchi! Ye doctor hai! She will check you up just.
Doctor Natasha Bohra.Natasha: Aryan aur Mr. Rathore aap dono bahar jaiye. Narmada tum yahin ruko .
Aryan and his father went out from room.
Doctor Natasha checked her and came out.
Narmada rook a dress and helped imlie to change.
Natasha: uske saath rape karne ki koshish ki gayi hai brutality. She was beaten up . Usne khud ko bachane ke ke liye struggle Kiya hai bahut! Shecis hell traumatized! Itni darindgi bahut kam dekhne ko milta hai!!
Mohit: I'll make sure that bastard gets his punishment.
They went inside.
Imlie hugged Narmada in fear!
Narmada: ye Aryan hai mera beta! Kuch nahi karega ye tumhare saath!
Imlie: ye mujhe daantega! College mein humesha chillata tha mujh par. Clumsy junglee kehke !
Mohit grabbed Aryan's ears .
Mohit : kyun re nalayak! College mein ladkiyon ko pareshan karne ke liye jaata tha?? Trustee ka beta hai to kya ek poonch nikal ayi hai??
Aryan: awwww papa!!! Wo to college ki baat hai na?? Ab chod do please! Imlie peeped through Narmada's chest.
Imlie: uncle please sorry! Chod dijiye usse!
Mohit: don't worry beta! Isse adat hai!
Aryan pouted cutely: haa humesha padti rehti hai! I'm a famous businessman now but still!
Mohit: ghar ke bahar hoga tu great ASR!! Ghar pe mera beta hai sirf!!
Narmada: beta apne ghar pe call karlo!!
Imlie dialled her father's number.
Dev: hello?
Imlie: papa!!!
Dev : mar gaya Tera baap! Itni ghinoni harkat karne se pehle mat kyun nahi gayi!!!
Imlie: dad Aditya was the one who sold me to his friend!!! Malini di ne uska saath diya!!
Dev : jhoot mat bol! Meri beti aisi nahi hai!! Main ne Anu ko mana kiya tha! Pata nahin kiska ganda khoon hai ! Par andhi hai wo tere pyar mein! Abhi bhi ro rahi hai!
Vipul ke saath so kar ayi hai paison ke badle tumhari beti! Rona band karo!! Aur haan !! Imlie wapas ghar mat aana! I disown you from today! I'll fix Malini and Aditya's marriage on next week!!Imlie was stunned at conversation.
Aryan tried to reach to her hand.
Imlie started mumbling: I'm not a slut!! I didn't slept with him! You saw me Naa Aryan? You saw me!! Did it looked like I slept with him? Is it my mistake that my parents left me??
Why they just didn't killed me??Aryan hugged her tightly.
Aryan: it's not your mistake! Just do police complaint sab sach bahar aa jayega!!Imlie: I will! Par main Kahan jaaon? I've no where to go?? Agar wo Vipul phir aa gaya to??
Mohit: you'll stay here! Kissi ke baap mein itna himmat nahin ke Mohit Singh Rathore ke ghar par aake tumhe haat lagaye! Everyone knows me!
Narmada hugged her tightly.
Mohit started stroking her head .Mohit: beta tum meri beti jaisi ho! Main un mein se nahin hoon jo mushkil waqt mein saath chod de.
Narmada called the police.
Precap: Police complaint and Imlie's so called family!
YOU ARE READING
Accidentally Yours
FanfictionA girl who is cheated by his own sister and fiance who wanted to sell her to a man for their own benifit. She ran away and collided with her college ex college trustee's son whom she thought get rid of after graduation. will he help her or just bu...