TOGETHERNESS 🤝!!

1.1K 139 6
                                    

Next day.....

Karisma uthe hai....aur haseena ko khud ko pakada huwa dekh smile karte hai.... Aur sochte hai ki use aapne past k bareme Bata de kahe kar....

Thodi der baad haseena uthe hai aur dekhte hai ki karisma use hi dekh rahe hai kahe kar.... Fir haseena bolte hai....

Haseena: Kya huwa aap Hume aise Kyu dekh rahe hai.....

Karisma: Dekh rahe ki kahi yeh Sapana to nahi hai....

Haseena: Yeh sach hai....aur yeh sach hi rahega....

Karisma: Good morning ❤️!!

Haseena: Good morning ❤️!!

Haseena kisses karisma forehead and says...

Haseena: Breakfast yahe karna hai ki Ghar....

Karisma: Ghar.... Aur sab ko Batana bhi hai....

Haseena: Aacha thik hai...
Fir chaliye.....

Karisma: Wo hamre pair me Dard kar Raha hai.....

Haseena: Kya, kab aur aapne baatya Kyu nahi.....

Karisma: Chaliye ab Hume utha kar le chaliye.....

Haseena: Thik hai... Then realization hits her....

Haseena: Kitna nautanki karte hai aap....

Karisma: HAQ hai hamara...

Haseena smile karte hai... aur karisma ko aapne arm me carry kar ke car me le jate hai...aur front seat par baitha dete hai... Fir karisma k forehead par kiss kar ke khud driving seat pe chale jate hai....

Dono Ghar k liye nikal te hai.... Aur thodi der baad dono Ghar pauchte hai...sab breakfast karne baithe the.... Haseena aur karisma bhi unko join karte hai.... Fir sab breakfast karne lagte hai... Fir karisma bolte hai...

Karisma: Aama hume aap se kuch kehena hai....

Pushpa ji: Kya.....

Karisma; Wo....wo main...

Pushpa ji: Kyaa wo...wo...main bol rahe hai....

Haseena karisma ka haat table k niche se pakad lete hai.... karisma haseena ko dekhte hai.... Haseena haa me nod karte hai....

Karisma: Wo main aur Haseena ji ek dusre payar karte hai aur shadi karna chate hai please aap mana mt karna nahi to hum mar jayenge please aama...in one go

Sab karisma ko shockingly dekhte hai...

Pushpa ji: Yeh Kya tha....

Karisma: Sach!!

Pushpa ji Viren ji or dekhte hai.... Aur Viren ji bolte hai....

Viren ji: Wahh Aashraf ab dost se samdhi ban gaye hum badhaii ho....

Karisma haseena yeh sun kar bhaut Khush ho jate...aur sab muh Mitha karte hai.... Fir Aami bolte hai....

Infinity Love FT.KarEena 🦋❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें