HASEENA METS ABHISHEK 👿!!

1.1K 136 8
                                    

Continue from previous part....

Karisma: Sachi....

Haseena: Jii haa....

Karisma Khushi se haseena ka lips capture kar lete hai... Haseena shock ho jate hai.... Karisma haseena ko smoothly kiss karne lagte hai.... Haseena bhi kiss me participate karte hai.... Haseena ne aapna haat karisma k waist pe Rakh tha.... Aur karisma ne haseena k neck pe aapna haat encircle Kiya huwa tha... Dono ek dusre ko smoothly kiss kar rahe them.... With pure love.... After sometimes karisma kiss break karte hai... Aur haseena bolte hai...

Haseena: Yeh kyaa tha....

Karisma blush karte hai... Aur khud ka head haseena k chest me chupa kar bolte hai...

Karisma: Yeh hamra payar ki pehle kiss the...

Haseena smile karte hai.... Aur karisma k hair pe kiss kar ke bolte hai....

Haseena: Jaye fresh ho jaye.... Shopping k liye bhi jana hai... Aur haa cheetah bhi aaya hai....

Karisma: Kon cheetah....

Haseena: CHEETAH MALIK hamra Bhai aur Santu k to be hubby....

Karisma: Kyaa cheetah Aap ka Bhai hai....

Haseena: Jii haa...ab jaye fresh ho kar aaye....

Karisma haseena k lips pe ek chotu sa kiss de ke washroom chale jate hai... haseena smile karte hai ... Aur living room me chale jate hai ....

Haseena: Cheetah Santu Tum log bhi chal rahe ho....

Cheetah: Yes bro .......

Haseena: Thik hai....

Thodi der baad karisma sulwar suit pehen kar niche aate hai.... Haseena ka muh khula rahe jata hai.... Santosh haseena ka muh band karte hai.... Cheetah karisma ko dekh kar hug karta hai....

Cheetah: Bhabhi congratulations....

Aami: Cheete tu karu beta ko Pehle se Janta hai Kya....

Cheetah: haa aami....

Aashraf: Aur wo kaise....

Cheetah Santu or dekhta hai.... Santu bhi cheetah ko dekh rahe the.... Fir cheetah haseena or dekhta hai... Aur ishara me Bolta hai... Bachane k liye....

Haseena: Abbu hum wo baad me baat kar lenge abhi Hum shopping pe ja rahe hai....

Aashraf: Hasu yeh lo credit card.....

Haseena: Nahi Abbu humare pass hai....

Aashraf smile karta hai.... Aur fir haseena Cheetosh aur karisma k sath shopping pe chale jate hai....

*****

In shopping mall....

Cheetosh aapne shopping karne nikal jate hai... Aur karEena ring lene chale jate hai....

Karisma ne haseena k liye ek bhaut hi Sundar ring choose ki the.... Haseena ne bhi karisma k liye bhi bhaut hi khubsurat ring choose Kiya tha.... Dono ring lete hai.... Haseena payment karte hai....

Infinity Love FT.KarEena 🦋❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें