YOUR WISH MY COMMAND🌸💖!!

1K 133 13
                                    

Continue from previous part....

Wo dono ladkiya karisma aur Santosh the.... Karisma gusse se haseena ko dekh rahe the.... Haseena karisma k pass jate hai... Aur bolte hai...

Haseena: Bacha...

Karisma: Bataya Kyu nahi transfer hogaya hai kahe kar.... Angrily

Yeh dekh Baki officers shock ho jate hai.... Aur Santosh unko shock hota huwa dekh kar bolte hai....

Santosh: Aap log shock mat ho kiye.... Yeh jeejs... Mera mtlb haseena Maddam ki soon to be wife hai...

Officers: Ohhh....

Binit Sharma karisma me hogaya tha... Use karisma Pasand aane lage the.... Karisma waha se gusse me chale jate hai.... Aur haseena uske Piche Piche... Yeh dekh gao wale aur officer smile karte hai....

Santosh Ghar wapas aa jate hai... Aur Viren ji Pushpa ji ko inform kar dete hai.... Wo dono bhaut Khush hote hai ki haseena ka yaha transfer hogaya kahe kar....

****

Back to karEena....

Haseena karisma k Piche Piche ja rahe the.... Haseena karisma ko manane ka try kar rahe the... Thodi der baad haseena karisma ka waist pakad kar aapne taraf pull karte hai...jise karisma ka haat haseena k chest pe jata hai.... Fir haseena karisma se bolte hai...

Haseena: Sorry na bacha wo aap ko surprise dena tha iseliye humne nahi baatye.....with most innocent voice

Karisma pighal jate hai aur bolte hai....

Karisma: Thik hai iss bar maff kar rahe hai...

Haseena Khush ho kar karisma ki lips pe kiss kar dete hai jise karisma shock ho jate hai...as haseena ne abhi tak kiss karne k liye pehele step nahi Liya hai...
Fir haseena ko realize hota hai...

Haseena: Sorry sorry humne jaan bhuj kar nahi Kiya wo excitement me kar diya....

Karisma haseena ka collar pakad te hai.... Aur fir bolte hai...

Karisma: HAQ hai aap Ka...

Itna bol kar karisma haseena ka lips capture kar lete hai... Dono ek dusre ko passionately kiss karne lagte hai... Dono ek dusre ka mouth explore kar rahe the.... After good sometimes haseena kiss break karte hai... Aur karisma k forehead pe kiss karte hai...

Dono ek dusre ko hug karte hai... Aur ek dusre ko feel karte hai... Thodi der baad haseena hug break karte hai... Aur karisma ko Ghar Jane k liye bolte hai... Karisma Ghar chale jate hai...aur haseena station...

Karisma wapas Ghar aa jate hai...
Aur Viren ji Pushpa ji ko hug kar lete hai.... Dono ko pata tha ki karisma Kitne Khush hai kahe kar...

Viren ji: Aaj bhaut Khush lag rahe ho karu....

Pushpa ji: Haa aaj itne Khush Kyu lag rahe hai....with her overacting skill

Infinity Love FT.KarEena 🦋❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें