Continue from previous part....
Nurse haseena ko injection laga kar chale jate hai....
Haseena aapne kholte hai... Aur karisma ko dekhte hai.... Dono ek dusre ko 5 mins tak srif dekhte rahe....
Haseena: Kuch bolenge....
Karisma: I LOVE YOU... I LOVE YOU SO MUCH.....
Haseena smile karte hai.... Aur karisma ko aapne taraf pull karte hai... Jise karisma ka head haseena k chest pe jata hai.... Fir haseena bolte hai...
Haseena: I LOVE YOU TO THE MOON AND BACK AGAIN....
Haseena kisses karisma side head.... Dono waise hi same Position me baate karte so jate hai...
After 1hr cheetah Santosh aate hai... Aur unko aisa dekh Santosh dono ki photo click karte hai.... Fir Santosh bolte hai...
Santosh: Karu di uthiye jeejs ka discharge hogaya hai...
Karisma aapne aakhe kholte hai... Aur cheetah Santu ko dekh jhat se uth jate hai... Karisma k ise movement se haseena k bhi nind khul jate hai...
Cheetah: Bhai aap ka discharge hogaya hai to chale...
Haseena haa me nod karte hai... Aur nurse ek wheel chair lekar aate hai... Aur haseena ko aache se wheel chair pe baith kar car tak le jate hai... Fir Charo Malik mansion aa jate hai...
****
In Malik mansion...
Pushpa ji haseena ki aarti karte hai... Fir Charo aandar aate hai... Haseena ko aache se karisma sofa pe baitha te hai... Aur sab family baate karne lagte hai...
Aashraf: Haseena Tumhe kaise pata chala ki adi hi nakle Sharab k gang ka leader hai...
Haseena: Hume nahi pata tha ki adi hi leader hai kahe kar....
Aami: Fir Tumne adi ko Kyu mara...
Haseena: Isse koi fark nahi padta humne Kyu mare kahe kar.... Jab humne adi ko Marna start Kiya tab uske haat pe same tattoo dekhe Jo billu ne baatya tha.... Aur wohe shoot kar diya....
Haseena: Karisma Hume room me le chaliye....
Haseena k sudden behavior change se Baki sab ko ajib Lagta hai siwaye cheetah aur karisma k.... Karisma haseena ko room me le jate hai... Fir pushpa ji bolte hai...
Pushpa: Aajank se hasu ko Kya hogaya...
Viren ji: Abhi Khush the fir...
Cheetah: Hum baata te hai...
Fir cheetah ne family ko sare baat baatye.... Kaise haseena ne un logo ko mara jeen logo ne karisma ko Dard diya tha.... Sare baate cheetah Bata ta hai.... Sare family members k aakho me aasu aa gaye the....
Pushpa ji: Humare bete Kitne Khush nasib hai Jo use haseena jaise Jeevan Sathi Mila...
Viren ji: Sahi kaha Pushpa ji Hume bhaut aacha lag raha hai Jo humare bete ko aisa Jeevan Sathi Mila hai kahe kar....
आप पढ़ रहे हैं
Infinity Love FT.KarEena 🦋❤️ ( Completed )
FanficTHIS STORY IS ABOUT DSP OF DELHI AND A CUTE GIRL OF GAO WHO LIVES IN DELHI :) COVER PHOTO CREDIT: MADDAMSIR__MYHEART ☺️❤️