Next day....
Aashraf Viren pushpa Noor bacho lekar gao ghumne jate hai.... Gao wale bhaut Khush the Aaj itne Saal Baad Aashraf aur Viren ko sath me dekh kar...
Aise hi sab gao ghumte hai.... Haseena ko gao bhaut Pasand aata hai.... Is pure time haseena ne karisma ka haat pakada huwa tha.... Aur karisma bhi yeh dekh kar bhaut Khush the....
Aise hi 2 din nikal gaye.... Ab haseena ne karisma ko purpose karne k liye plan banaya....
Ek din....
Gao me kuch aafra dafree machi huwe the.... Haseena Aashraf aur viren ja kar dekhte hai.... Ki Abhiraj k gunde hai wale pe aatya char kar rahe hai kahe kar.... Haseena ko yeh dekh kar bhaut gussa aata hai.... Aur wo Aashraf aur viren ko Ghar k pass hi rukne k liye bolte hai.... Viren kuch bolne hi wala tha ki Aashraf Bolta hai..
Aashraf: Aache se beta....
Haseena: Jii abbu....
Haseena gunde k pass jate aur bolte hai....
Haseena: Kya kar rahe ho yeh sab....
Goon 1: Tum kon ho....
Haseena: main kon Hoon yeh jana jaruri nahi hai.... Tum log yaha se abhi niklo....
Goon 2: Lagta hai Tum naye ho iseliye humare bareme kuch pata nahi hai....
Goon 3: Hum Abhiraj Singh k aadmi hai.... Tumhare Himmat kaise huwe Hume rokne k liye....
Haseena jaise Abhiraj sunte hai.... Use Bhaut gussa aata hai wo gunde k face pe punch karte hai..... Jise wo gunda thodi dur jaa kar girta hai.....
Fir haseena Aur gunde k bich ladaii suru hote hai.... Aur yeh viren dekh kar tension me aa jata hai haseena k liye..... Lekin aashraf ek dam chill me the.... Viren Bolta hai....
Viren ji: Aashraf chal waha pe nahi to hasu beta ko kuch ho jayega....
Aashraf: Kuch nahi Hoga..... Tu chill me baith na.... Wo dekhe hasu ko...
Viren haseena or dekhta hai.... Haseena ne 2 goons ki haat pakad huwa tha.... Aur haseena dono ko aapne or pull kar ke aapne head se marte hai..... Kuch hi der me haseena ne sare goons ko dho diya tha.... Haseena gao walo se puchte hai...
Haseena: Aap sab thik hai...
Gao wale: Ji haa.... Aap ka bhaut bhaut Shukriya maddam....
Haseena: Areyy yeh to Mera farz hai....
Gao wale: Farz Kya mtlb.....
Haseena: jii hum DSP hai....
Gao wale bhaut Khush ho jate hai... Unko yeh Lagta hai ki haseena yeh ki DSP hai kahe kar.... Gao wale ke ab himmat k roop me haseena aa gaye the.....
आप पढ़ रहे हैं
Infinity Love FT.KarEena 🦋❤️ ( Completed )
FanfictionTHIS STORY IS ABOUT DSP OF DELHI AND A CUTE GIRL OF GAO WHO LIVES IN DELHI :) COVER PHOTO CREDIT: MADDAMSIR__MYHEART ☺️❤️