Continue from previous part....
Haseena aapne cabin me Kam kar rahe the Tabhi haseena ka teams cabin me aate hai...
Team name...
Raj
Meera
BilluTeeno haseena ko salute karte hai... Haseena nod karte hai...aur bolte hai...
Haseena: So team Kya info mile hai...
Meera: mam yeh gang ka Kam hai yeh Ek person ka Kam nahi hai...
Raj: Iske Piche pata nahi kon lekin ek bhaut Bada business tycoon hai...
Billu: Aur yeh bhaut hi shatir hai.... Isne abhi tak aapna face to aapne aadmiyo ko bhi nahi dekha ya hai...
Haseena: Thode se bhi info hai wo gang leader k bareme...
Billu: Haa jaha tak mujhe mere network se pata chala hai... Wo gang leader k right hand pe devil ka tattoo hai....
Haseena: Wo tattoo ki photo mil sakte hai...
Billu: Ek mins...
After some minutes billu aata hai... Aur haseena ko Ek photo dekha ta hai...
The photo 👇
Haseena: Hmm thik hai... Aap sab aapna Kam kigye....
Sab haa me nod kar ke aapne Kam karne lagte hai...
***
After sometimes
Billu news dekh raha tha Tabhi haseena bhi cabin se Bahar aate hai... Aur news dekh k shock ho jate hai...
Headline
Nakle Sharab k Karan huwe 5 logo ki maut aur 7 log hai hospital me.... Akhir Kya kare rahe hai Delhi police Jisne abhi tak yeh gang nahi pakada.... Aakhir kab tak logo ki aise jaan jate rahe ge...
Iss bar haseena Malik bhi hogaye fail.... Kya haseena Malik kar payenge yeh case solve....
Haseena ko bhaut gussa aata hai... Aaj haseena k kabiliat par ungle uthe hai...
****
In Malik mansion...
आप पढ़ रहे हैं
Infinity Love FT.KarEena 🦋❤️ ( Completed )
FanfictionTHIS STORY IS ABOUT DSP OF DELHI AND A CUTE GIRL OF GAO WHO LIVES IN DELHI :) COVER PHOTO CREDIT: MADDAMSIR__MYHEART ☺️❤️