MRS.KARISMA HASEENA MALIK 🍁💟!!

1K 144 33
                                    

SURPRISE 😗❤️!!

Continue from previous part.....

Haseena aur karisma haseena k Ghar pauchte hai.... Haseena karisma ko fresh hone ko.... Karisma fresh hone chale jate hai... Aur haseena kitchen me ja kar aapne lady love k liye coffee bana ne lagte hai.... Thodi der baad haseena coffee bana lete hai... Aur coffee lekar room me jate hai...

Haseena room me jate hai... Aur dekhte hai ki karisma balcony me hai kahe kar... Haseena balcony me jate hai... Aur cup wohe side table par rakh kar karisma ko back hug kar lete hai....

Haseena: Kya huwa bacha...

Karisma: Kuch nahi...

Haseena: Aaye coffee pite hai...

Haseena woha balcony me rakha small bed pe baith jate hai.... Aur aapna back wall pe rest kar dete hai.... Karisma haseena k pair k bich me baith te hai.... Aur haseena coffee ki ek sip lete hai... Aur karisma ko same cup forward karte hai...

Karisma aakhe close kar ke coffee ka taste feel karte hai... Aur yeh haseena dekh smile karte hai.... Fir karisma same cup haseena ko forward karte hai...

Dono aise hi coffee finish karte hai... Aur haseena bolte hai...

Haseena: Sona nahi hai...

Karisma: yahe rahiye na kitna aacha lag raha hai yaha...

Haseena: Thik hai...

Haseena dono ko duvet se cover karte hai... Karisma aapna head haseena k chest me chup lete hai... Haseena bhi karisma ko securely pakad lete hai.... Thodi der dono baat karte hai... Aur baat karte hi so jate hai dono....

****

Next day....

Haseena uth te hai.... Aur karisma ko adore karne lagte hai... Thodi der baad karisma uth te hai aur dekhte hai ki haseena use hi dekh rahe the kahe kar....

Karisma: Aisa Kya dekh rahe hai...

Haseena: Hum aapne bacha ko dekh rahe hai... Sote waqt kitna cute lagte hai kahe kar....

Karisma: Aacha ji...

Haseena: JII....

Karisma uthe hai... Aur

Haseena ka lips capture kar lete hai.... Dono ek dusre ko kiss karne lagte hai... Haseena karisma ka mouth explore kar rahe the.... Dono ek DUSRE ko PASSIONATELY kiss kar rahe the... Haseena karisma ka waist pakad aapne taraf aur pull karte hai... Aur karisma haseena k hair me random pattern bana rahi thi.... Haseena ko khud pe control nahi ho raha tha... Wo kiss break karte hai...

Aur karisma ko fresh hone k liye bolte hai... Aur khud balcony me chale jate hai...

Haseena to herself: Hum fir se wohe galte karne ja rahe the..... Lekin hum bhi Kya kare jab bhi karisma humare pass hote hai to Humara santulan Bigad dete hai... Arghhh Kya karu main....

Infinity Love FT.KarEena 🦋❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें