REST IN PEACE 😎!!

952 127 16
                                    

Continue from previous part....

Haseena cabin me baith kar bijay ko India Liya ne k liye plan karte hai...haseena ne Sara plan bana Liya tha... Ab plan ko execute karna hai... Haseena cheetah ko call karte hai...

Haseena: Hello Cheete...

Cheetah: Haa Bhai boliye...

Haseena: Tumhe kaise bhi kar ke ek deal bijay ki company ko offer karna hai...aur bolna hai ki bijay se hi tumhe deal confirm karne hai kahe kar...

Cheetah: Jii Bhai samjh gaye...

Haseena: Abbu ko iss bareme pata nahi chalna chaiye...

Cheetah: Main sambhal lunga aap tension Mt lo...

Haseena: I love you mere Bhai..

Cheetah: I love you more Bhai...

Haseena call disconnect kar dete hai... Aur aapne chair pe baith kar smirk karte hai... Aur khud se bolte hai...

Haseena to herself: Ab tumhe Kon bachaye ha bijay.... Tumhe hum wo maut denge ki Tum Zindagi bhar yaad rakhoge....😎

****

Back to Delhi...

Cheetah cabin me baith kar aapne manger se Bolta hai...

Cheetah: Bijay Singh ki company se ek deal confirm karo kaise bhi kar ke aur haa deal 100 core ki hone chaiye..

Manager: Yes boss...

Aur manager chala jata hai... Cheetah haseena ko call kar ke baata deta hai.... Haseena bhaut khush hote hai....

****
In evening..

At Malik mansion...

Cheetah Aashraf aur Aami dinner kar rahe the... Tabhi cheetah Bolta hai...

Cheetah: Abbu hume Jo school bana ne k liye company dhund rahe the usme mujhe kuch log mile hai to Kya main unka presentation dekh kar deal de sakta Hoon...

Aashraf: Mujhe Kyu Puch rahe ho office Tum dekhte hoo to Jo tumhe Sahi lage wo karo...

Cheetah: Jii abbu...

Aami: Ab kaam ka baat hogaya ho to Khana kha ligye aap sab...

Fir teeno dinner karne lagte hai... Aur dinner karne baad aapne room me chale jate hai... Cheetah aapne room me ja kar Santosh ko call karta hai... Aur Santosh se baat karne Lagta hai...

***

Haseena aapne room me baith kar bijay ko Marne ka plan bana chuke the...ab bas bijay ka aane ka Baki tha...

****
Back to Lucknow....

Cheetah aapne cabin me kaam kar raha tha... Tabhi manager cheetah k cabin me aata hai.... Aur Bolta hai...

Infinity Love FT.KarEena 🦋❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें