Sana bahar Jake sare arrangement check karne mein busy ho jati hai tabhi udhar jay ata hai uske pass.
Jay - Sana
Sana - Bhaiya kaise ho app?
Jay - Thik hu tum kaise ho? Aur bache?
Sana - Sab thik hai bhaiya.
Jay - Bhaiya bhi bolti ho aur itna paraya bana dia mujhe? Sab kuch akeli sehti rahi. Bola tha na maine tum sab kuch share kar sakti ho mujhe. Fir kyu nahi bataya? Dadi ke dar se?
Sana - Dadi ne bataya tha agar maine kisi se bhi kuch bhi kaha to woh mujhe naikal denge ghar se. Us time mein bahut dar gayi thi. Ab Jane dijiye na uss bat ko. Mein woh sab piche chod ke bahut age badh chuki hu.
Suddenly ek team member ake Sana ko bulati hai.
Sana - Bhaiya kuch kam hai mein apse bad mein bat karta hu.
Jay - Thik hai tum kam karlo.
Sana firse busy ho jati hai. Usko pata hai koi usko ghur raha hai dur se but she ignore royally.
Uske bad Sana Suman ko ready karti hai for mehendi function aur usko niche stage pe lekar ate hai jaha par arrangement kiya hua hai. Sana khud ek sea green colour ki saree pehni hai. Everyone praise her. Suman ka mehendi lagna suru ho jate hai.
Sare log apne mein busy hai tabhi ek awaz ati hai mummmmmaaaa... Yes they are Ruhi and Pihu.
Sana piche mudke dekhti hai to udhar ruhi aur pihu Damini ana Priya ki hat pakad ke khadi hai.
Janvi ji turant darwaze ki taraf dekhti hai with moist eyes.
Bache daur ke Sana ke pas ate hai and Sana unko hug kar leti hai.
Sana - Haye meri pariya to kitni pyari lag rahi hai. Kisne ready kiya ap dono ko?
Pihu - Beautiful masi ne.
Sana - Acha. Ap logo ne mili Suman masi se. Nahi na jao pehle unse mil lo hai.
Ruhi and pihu daur ke Suman ke pass jati hai.
Suman - Hello cuties 😍😍
Ruhi - Masi ap bahut beautiful lag rahi ho.
Suman - Sachi
Ruhi and pihu sath mein muchi.
Everyone adore them.
Sid ko chod ke baki sare log udhar present hai.
Janvi ji Sana ki taraf dekhti hai Sana just blink her eyes.
Janvi ji un dono ki taraf jati hai and unke samne knees pe baith te hai and unki ankho se ansu bahe rahe the.
Ruhi - Aap kaun ho? Aap kyu ro rahi ho?
Pihu - Apko bhi teacher na danta hai kya mumma ke tarah? Mumma bhi kal ro rahi thi unko bhi teacher ne danta tha. Hai na mumma?
Sana with moist eyes nod his head.
Dadi abhiraj jay and mahi sab dekh rahe hai. Sabke chehre pe khusi ki ansu hai.
Tabhi udhar Sid ata hai piche ki taraf se. Woh ruhi aur pihu ki back side pe khade hai.
Janvi - Mein aap dono ki dadi hu.
Pihu - Dadi kaun hota hai? Humara to Nani hai aur cool nanu hai, hai na mumma?
Sana - Hmmm.
Ruhi - Fir aap kaun ho?
Janvi - Mein apki papa ki mummy hu.
Flow mein unhone kahe diya and after that she realised what she said.
Ruhi and pihu dono ek dusre ko dekhti hai fir Sana ke taraf dekhti hai.
Pihu - Par humare to papa hai hi nahi. Hai na mumma?
Ruhi - Mumma ne to kaha tha bhagwan ji kuch bache ko papa nahi dete hai. Jo bache bahut good hote hai unke papa nahi hote.
Pihu - Aur hum to good girl hai na.
Sid just shocked to hear this. Woh abhi tak ruhi aur pihu ki piche hi khade hai. Ek waqt tha jab yeh dono baba baba bolke uske pass jata tha aur aj waqt pura badal gaya hai.
Janvi - Mein apke mumma ke bhi mummy hu.
Ruhi - Par apne to bola ap papa ke mummy ho 🤔🤔
Sana - Bas Karo ab. Yeh mumma ke mummy hai aur ap dono ki dadi. Chalo namastey karo dadi ko.
Ruhi and pihu said namastey dadi.
Janvi - Mere bache and hugged them.
They also hugged her.
Uske bad jab woh dono piche mudke khelne jane lagte hai tab woh Sid ko dekh ke ruk jate hai. Sid also looked them with moist eyes...
Ruhi - Aap kaun ho?
Sana turant un dono ki hat pakad lete hai and said yeh koi nahi hai chalo and left from there with them.
Sidharth couldn't say anything just left from there.
Janvi ji bhi helpless hai.
Mahi and tara Jake ruhi and pihu se milti hai. Fir tara ruhi and pihu sath mein khelne lag jate hai.
Sab mehendi function enjoy kar rahe hai sare hato mein mehendi laga rahe hai.
Damini - Sana tu bhi lagale mehendi.
Sana - Nahi nahi mujhe bahut kam hai abhi baith ne ka time nahi hai. Ap lagalo na.
Sana piche ki taraf chali jati hai arrangement wagara check karne ke liye.
Pure function mein Sid sirf apne betiyo ko aur Sana ko dekhe ja rahe the aur bhagwan se pray kar rahe ki bas ek mauka usko mil jaye bacho ko gale lagane ka ( Itna jaldi nahi milega Sidharth ).
After function sare log dinner kar rahe the. Sana bacho ke khila rahi thi.
Pihu - Mumma aur nahi khana hai.
Sana - Thik hai fir ice cream bhi nahi milega
Ruhi - Nahi nahi hum pura finish karenge.
Sana - Good girl..
Sana ke pass wale table pe Sid Jay abhiraj mahi baithe hai. Tara Sana ke sath hi baithi hai.
Tara - Tum dono ko kya pasand hai khane mein
Ruhi and pihu said Matar paneer ( Sid's favourite. Chapter 8 pe mention hai.)
After dinner Suman said to Sana and Priya yaar tum dono ruk jao na plz plz.
Sana - Nahi woh bache mere bina nahi sote hai.
Suman - Arey to bacho ko bhi idhar hi rehne de na. Plz yaar plz plz.
Sana - Ok. But night ke kapre nahi hai.
Priya - Sana are u sure tu ruhi pihu ke sath rat ko idhar rukegi?
Sana - Sure. I know tu yeh kyu bol rahi hai but I don't care. Mein rukungi.
Priya - Ok then mein driver ko bolke ghar se night ke kapre manga leti hu.
.....................................................
Jay mahi and Janvi bat kar rahe hai. Tara bhi unke sath hai. Sidharth bas unke pass chup chap khade hai.
Suddenly ruhi pihu come and said tara didi apko pata hai hum mumma ke sath rat ko idhar rehenge.. yeeeeee.
Tara -- Wow hum na bahut khelenge...
..........................................
Rat ko Sab so Gaye Masti karne ke bad...
Sid ko terrace pe khade hoke smoke kar raha tha....
Sana ko bhi nind nahi aa rahi thi toh woh walk karne ke liye terrace pe gayi. Sid niche Jane ke liye samne se aa raha tha aur Sana ne dekha nahi and dono takda gaye.....
Sana turant udhar se jane lagti hai but Sid uski hat pakad lete hai.
Sana piche mudti hai and..............
💥💥💥💥💥💥💥💥
आप पढ़ रहे हैं
UNWANTED RELATION ✅
FanfictionKya Sidharth ko kabhi samaj ayega ki betiya koi bojh yah fir manhus nahi hoti? Kya shehnaaz kbhi Sidharth aur apne sasural Wale ko maf kar payegi Jin logo ne usko aur uski do fool jaise bachio pe torture kiya? ...