Sid - Kya hua? Mein thik hu abhi. Bacho ko akele kyu rakha? Mein kabse idhar hu?
Sana - App please batein kam karo. Rest karo abhi.
Sid - Mein thik hu shehnaaz. Mein kabse hu idhar?
Sana - Kal se. Batein kam kijiye please. Apke pair pakdu kya abhi?
Sid - Itni hyper kyu ho rahe ho? Bach gaya mein.
Sana - Angry hokar kehti hai apna bakwas band kijiye. Suru se hi humesha sirf manmani kar ni hai apko. Kabhi dusro ke bare mein bhi socha liya kijiye. And rone lagti hai.
Sid - Shehnaaz plz mat ro plz.
Sana - Mere bare mein bacho ko bare mein to kabhi socha nahi apne kam se kam mummy ji ki bare mein to soch lete. Kyu nahi rakhte khud ka khayal?
Sid - Kya Karu khud ka khayal rakh ke? Yaha pe kisiko meri koi zaroorat nahi hai. Kam hi aisa Kia maine ki sabse dur ho gayi. Maa ke pass bhai hai. Bahut khayal rakhte hai maa ka. Bahut zada ma ko pyaar karte hai. Meri betiyo ko to duniya ke best mother mile hai. Unke pass tum ho. Idhar mere zaroorat kisiko hai batao?
Sana - Mujhe hai.
There is pin drop silence.
After 5 mins of silence Sid ne dhire se apna hath age badaya Sana ke liye.
Sana ne Sid ka hath pakda and bed ke pass wale chair pe baithi...
Still she is crying.
Sid - Please mat ro please.
Sana - Apko nahi pata hum sab ki kya halat ho gayi thi.
Sid - Par abhi to mein thik hu. To phir tum kyun to rahi ho?
Tabhi jay and mahi andar ate hai.
Jay - Ab kaisa hai tu?
Sid - Thik hu bhai.
Mahi - Sana tu chal bache akele hai.
Sana - nahi bhabi ruhi and pihu Damini aunty ke sath rehti hai. Mein idhar hi rukungi.
Jay - Pata hai Sana kal se hum sab idhar hai. Maine mahi ko bhi bola hai. Abhi maine maa aur dadi ko thoda rest karne ke liye ghar bheja hai. Tum bhi jake thoda rest karke phir wapas aa jana shyam ko.
Mahi - Hai Sana chal hum shyam ko ate hai.
Sana Sid ke taraf dekhti hai and sid just blinked his eyes.
Sana and mahi udhar se chala jata hai.
Sana mahi dono Damini and samrat ke ghar jate hai. Mahi udhar se tara ko lekar chale jate hai.
Damini - Sana beta tu jakar fresh hoja.
Sana - Hmm. Uncle mujhe apse kuch bat karni hai.
Samrat - Hai beta bol na.
Sana - Mein bacho ko Sidharth ji ke bare mein batana chati hu.
Samrat - Tu sure hai na?
Sana - Hmmm sure hu.
Samrat - Thik hai beta bata dena. But woh bache hai unke dil mein bahut sawal honge, patience ke sath handle kar na. Hum tere sath hai. Ab ja kar fresh ho ja.
After freshen up ruhi and pihu Sana ke room mein ate hai.
Pihu - Mumma ap kya kar rahe ho?
Sana - Idhar aao dono mumma ke pass baitho. Mumma ko ap dono se bat karni hai.
Ruhi - Bolo mumma
Sana - Ap dono humesha puchte the na ki ap dono ke papa kyu nahi hai?
Ruhi - Apne to kaha tha sab ke papa nahi hote.
Sana - Hmm sab ke papa nahi hote hai lekin apke papa hai?
Pihu - Sachi mumma humare papa hai?
Ruhi - Kaun hai mumma humare papa?
Sana - Woh jo Suman masi ki shadi me ek uncle the na lamba karke. Jinhone mumma ko god mein uthakar room me lekar gaye the jab mumma ke tabiyat kharap ho gayi thi. Woh hai apke papa. Bachpan mein hum unke sath hi rehte the. Fir unko bahut kam agaya to woh na busy ho gaye isiliye Mumma ap dono ko leke Nana nanu ke ghar chale gaye the.
Pihu - Hum unse katti hai
Sana - Kyu?
Pihu - Kyuki woh humare pass nahi aye.
Sana - Unke pas bahut kam tha toh woh apna kam chod ke kaise ate? Isiliye woh humesha mumma ko bolta tha ki mere dono pari ka bahut ache se khayal rakhna.
Ruhi - Phir woh Suman masi ki shadi mein humein kyu nahi mila?
Sana - Jaise ap dono koi galti karke dar jati ho ki mumma kahi humein dant na de. Waise hi apke papa bhi na thoda dar gaye the ki kahi mere dono pari mujhse naraz toh nahi hai. Bahut pyaar karte hai na. Toh batao ab kya kare?
Pihu - Abhi woh kyu nahi aye?
Sana - Apke papa ka tabiyat thik nahi hai. Woh na abhi hospital mein hai. Unk na apne heart ke taraf ishara karte hue bahut pain hai idhar.
Ruhi - Kyu mumma udhar kyu pain hai?
Sana - Hum unke pas nahi the na to unhone humein bahut miss kiya aur ap dono ko yaad karke rota bhi tha toh isiliye unko pain hai. Ap dono chalenge unke pas?
Pihu - Hain hum unke pass jakar unko kissi kar denge to unke pain kam ho jayega.
Sana - Pata hai jab ap dono aur bhi choti thi tab na apne papa ko baba bulati tha. Baba ka matlab bhi papa hi hai. Ap unko baba bulaenge na?
Ruhi and pihu excitedly bolti hai yes humari baba..
Sana - Thik hai chalo mein ap dono ko ready kar deti hu baba se milne jana hai na.
Pihu and ruhi dono excited hoke bed pe jump karne lagte hai.
..........................................
आप पढ़ रहे हैं
UNWANTED RELATION ✅
FanfictionKya Sidharth ko kabhi samaj ayega ki betiya koi bojh yah fir manhus nahi hoti? Kya shehnaaz kbhi Sidharth aur apne sasural Wale ko maf kar payegi Jin logo ne usko aur uski do fool jaise bachio pe torture kiya? ...