Chapter 23

2.4K 231 22
                                    

Next day morning..........

Sana bachiyo ko ready karti hai school ke liye....

Pihu - Mumma hum simi (suman) masi ki shadi me jayenge na?

Sana - Hai jayenge na. Par kal se. Maine school mein leave application bhi dal diya.

Ruhi - Mumma humein aj se hi jana hai and make a cute pout just like sana.

Pihu - Yes mumma

Sana - Nahi baba kal se aoege ap dono. Aj to koi function bhi nahi hai. Aj ap log school karlo kal se 4 din tak full masti. Ok?

Ok mumma....

After breakfast priya unko school chodne chale jate hai.

Damini - Sana beta tu kab nikal rahi hai?

Sana - Bas aunty half n hour mein.

Damini - Kya hua hai beta? Tu down lag rahi hai. Tabiyat toh thik hai na?

Sana - Tabiyat to bilkul thik hai. Pata nahi kuch ajeeb sa lag raha hai. Aisa lag raha hai kuch hone wala hai.

Damini - Matlab?

Sana - Kuch bhi nahi. Don't worry. Mein ready ho leti hu. Pehle mujhe office jana hai udhar kuch kam hai. Uske bad suman ke ghar jaungi. Aj bahut hectic hone wala hai.

Damini - Thik hai tu jake ready ho jaa.

Sana ready hoke pehle office jati bai uske bad 4 baje tak woh suman ke ghar pahunch jati hai.

.................................................

At suman's place.....

Sana reached there and discuss something with her team.

Jyoti - Tu kab ayi beta? Mein kabse puch rahi thi inse tere bare mein.

Sana - Bas aunty thodi der pehle hu ayi hu. Waise uss wale banglow pe to kuch guests ko set kar diya.

Jyoti - Hai beta maine mil lia sabse. Ab to bas meri sister ki family hai.

Sana - Woh log to apke sath iss ghar pe rahenge. Hai na,?

Jyoti - Hmm.... Tujhe pata hai kitni din bad mein aur meri badi bahen eksath rahenge. Woh bhi last 2 saal se bahut chup chup si rehti hai. Unke ghar mein bhi kuch hua tha. Ane de milaungi tujhse.

Sana - Thik hai. Aunty mein zara backyard pe ja kar catering ka dekh leti hu.

Jyoti - Thik hai beta tu jaa.

Sana left from there.

After 20 minutes..

Jagdish - Jyoti jyoti dekho kaun aya hai

Jyoti - Didi ap log aa gaye. Andar aiye na. Ma ji aiye baithiye. Jija ji ap bhi baithiye na.

Janvi - Arey wah kitna acha decoration kiya hai. Garden bhi bahut acha sajaya hai.

Suman - Siri se utarte hue sab meri friend and uski team ne ki hai masi.

Janvi - Are meri suman kitni badi ho gayi hai. Huggeg her.

Jay - Badi to chodiye ma iski shadi pe hi humlog aye hai. Waise mujhe ladke ko milna hai. Pata nahi kaise jhelega isko 😁😁😁

Suman - Bhabiiiiiiiiiiiiiii

Mahi - Jay tum bhi na. Shadi hone wali hai iski ab to mat chidao isko.

Suman - Sidharth bhaiya hi sabse best hai... Bachpan se mujhe jay bhaiya se bachate hai.

Sid smile softly and hugged her.

Jyoti - Didi ap log ja kar fresh ho jaiye. Mein tak tak snacks ka intezam karti hu. Maa ji ka room aur didi jija ji ka room niche hai humare room ke pass wale do room.
Aut jay or Sidharth ka room uperwale floor pe suman ke room ke pass mein hai.

UNWANTED RELATION ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें