Chapter 45

2.3K 212 21
                                    

Rajbir - Sana ayi hai?

Sarita - Hai maine idhar se ph kiya tha usko. Suresh ko bhi kiya tha par usne awaz sunte hi ph rakh diya.

Rajbir - Bhagawan bhi ajeeb hi khel khelta hai.

Tabhi udhar Sana aur Sid ate hai.

Sid - Papa ji abhi kaisa lag raha hai?

Sana chup karke Sid ke pass khadi hai. Bas apni papa ko dekh ke roye ja rahi hai. Usne kabhi apne baap ko aise lachar bebas nahi dekha.

Rajbir - Nahi beta mein thik hu abhi.
Waise doctor ne kuch bola hai kya kab tak chodenge mujhe?

Sid - Nahi kuch kaha to nahi. Ap bas aram kijiye mein sab sambhaluna...

Rajbir bhi apni beti ko dekh ke ro raha hai. Yeh wohi beti hai jisko pyaar to dur ki bat kabhi usse ache se bat tak nahi kiya. Koyi khayal nahi rakha. Marta raha galiya deta raha par wohi beti aj uske sath hai.

Rajbir Sana ke taraf apna hat badhata hai.

Sana daur ke apne papa ke pass jate hai.

Sana - Kuch nahi hoga apko sab thik ho jaye ga.

Rajbir - Kya thik hoga beta? Har insaan ko apni galti ki saza milte hai. Mujhe bhi milega yeh to shuruwat hai.

Sana - App rest karo abhi plz.

Sana - Maa mujhe kuch kam hai mein abhi ati hu.

Sana room se bahar chali jati hai. Sid bhi uske piche jata hai.

Sid - Kaha ja rahi hai iss waqt?

Sana - Kuch kam hai. App idhar rukiye mein ajaungi thodi der mein.

Sid - Tujhe lagta hai mein iss time pe tujhe akele Jane dunga. Kaha ja rahi hai?

Sana - Bhaiya ke pass kuch sawal ka jawab chahiye mujhe.

Sid - Thik hai mere sath chal.

Sidnaaz dono Sana ke maike jate hai.

Sana ke bhabi door open karte hai with a pale face.

Diya - Sana tu

Sana - Bhaiya kaha hai bhabi?

Suresh - Idhar hu mein. Tu yaha kyu ayi hai?

Sana - Kyu nahi aa sakti mein?

Suresh - Saf saf bol kya kehna na chati hai

Sana - Apko bilkul bhi sharam nahi hai? Apne maa baap ko unke hi ghar se nikal diya? Property ke liye? Chiiii mein aisa soch bhi nahi sakti.

Suresh - Mein tujhe koi clarification nahi dunga samjhi

Sana - Dena hoga apko. Bachapan se papa ne sirf aur sirf apko hi pyar kiya. Arey yeh sab karne ki zaroorat kya thi? Papa waise bhi sab kuch apko hi dete. Apne unko ghar se kyu nikala ? Dhoke se paper pe sigh kyu karwaya? Kyu? Arey papa agar mujhe kabhi kuch dete bhi na mein kabhi nahi leti. Sirf papa ka pyar chahiye tha mujhe. Par apko to woh pyaar mila bhi tha phir bhi apne aisa kiya....

Suresh - Tujhe agar itni hi pyaar hai to tu hi rakh le na mummy papa ko apne sath.

Sid - Hai rakhenge hum apne sath. Woh humare sath humare ghar mein rahenge zindagi bhar. Aur ek bat kahena chahunga tumhe. Ek time pe maine bhi bahut sare galti ki thi. Lekin jab mujhe ehsaas hua apne galtiyo ka tab sab kuch khatam ho chuka tha. Us time pe dil mein jo dard hota hai na woh bardasht ke bahar hai.

Sana - Maa ne to call kiya tha apko aur apne ph tak kat diya unka. Apko pata bhi hai kya hua hai unke sath. Papa ko heart attack hua hai.maa hospital se call kiya tha apko. Raho ap apni property lekar. Mein sambhalungi apni maa papa ko.

Sana and sid left from there.

Diya - Aisa kyu kiya apne? Papa ji ki tabiyat sirf aur sirf apke wajah se kharab hua hai.

Suresh - Apne zaban zada mat chala. Chai de mujhe jaldi.

..........................................

Thodi der bad sidnaaz wapas laut ate hai hospital mein.

Doctor check up kar rahe the rajbir ji ko.

Doc - Abhi unke condition bilkul thik hai. Ap log kal inko ghar leke ja sakte hai. But unke ache se dhyan rakhne hoga aur no stress. Ok

Doctor left from there...

Sid - Ap dono plz fikar mat kijiye. Hum sab hai na papa ji ka ache se khayal rakh lenge.

Rajbir - Beta ap dono bahut kuch kiya.  Kuch paise hai humare pass. Ek chota sa rehne ke liye kuch to mil jayega. Bas aap ek akhri madat kar dijiye, ek chota sa ghar dhund dete to acha hota.

Sana - Sidharth jii maaa ap dono inko bata dijiye bahut manmani kar liya hai. Abhi inke aur ek nahi chalega... Kal ap dono humare sath chalenge. Aur humesha ke liye apne pass rakhungi mein ap dono ko. Yeh ab woh Sana nahi hai jo dar Jaye kisise. Mere pati ko dekha hai na apne kitne hatte katte hai. Uthake le jayenge apko.

Sarita and sid Smile.....

Rijbir ji Sana ko apne pass bulate hai. Sana unke pass Jake unhe hug kar leti hai.

Sana - Mein apko khud se dur nahi jane dunga ab.

Rajbir - Meri bachi beti ki sasural mein aise rehna sahi nahi hai.

Sid - Nahi papa ji woh sirf apki beti ki sasural hi nahi uska khud ka ghar bhi hai. Aur sath sath apka iss bete ka bhi ghar hai. Bete ka ghar matlab bap ka bhi ghar hai na?

Rajbir - Par beta.....

Sana - Par war kuch nahi ap humare sath hi rahoge. Mujhe apse bahut pyaar chahiye. Sud samet wapas lungi apse abhi...

Rajbir - Meri pyaari bachi.....

Sid aur Sarita ji ki ankho mein bhi anshu hai yeh dekh ke.

.......................................................

Next day Sidnaaz rajbir and Sarita ko leke ghar jate hai....

Abhiraj - Arrey bhaisab ap log ageye andar aiye na. Janvi dekho bhaisab aur bhabi ji ageye.

Janvi ji ruhi aur pihu kitchen se bahar ate hai.

Janvi - Bhaisab abhi tabiyat thik hai na?

Rajbir - Hai abhi to thik hai. Lekin humare wajah se ap logo ko pareshani hogi.

Abhiraj - Yeh app kaisi baatein kar rahe hai. Yeh ghar apki beti ka hai. Humein bhala kya pareshani hogi. Balki yeh to acha hua  ki ap ageye. Mujhe bhi ab company mil jayega.

Janvi - Bilkul sahi kaha apne. Yeh apka bhi ghar hai. Sana beta ja andar leke Jaa inko. Bhaisab bhabi ji ap dono jakar fresh ho jaiye.....

Sana apne maa papa ko room mein set kar dete hai.

.................................................

At night.........

Sid window ke pass khade hoke ph pe batein kar raha tha achanak se Sana piche se aa kar usko hug kar lete hai.
Sid call cut kar deta hai.

Sana -Thank u Sidharth ji thank you soo much.

Sid - Thank you kis liye jan?

Sana - Maa papa ko yaha lane ke liye....

Sid - Agar dubara yeh bat kahi na to dekhle na. Hum sab ab se sath rahenge. Bacho ko dada dadi nana nani ka pyaar mil jayega. Aur woh dono unke sath busy ho jayenge... Aur hum dono apne mein busy rahenge 😉😉😉 acha idea hai na?

Sana - Haye kitni besharam ho app... Gandi batein...

Sid - App jaisa bhi hu tera hi hu.

Sana - Hai sirf mere ho app. I love u bebuuuuu.......

Sid - I love u toooo jannn

............................................

Next one will be epilogue......

UNWANTED RELATION ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें