Part 4

150 3 6
                                    

Scene continues........
Lakshmi wiped her tears and left for her office.
Scene shifts to Love birds garden,
Rishi was waiting for Diya eagerly. He saw Diya entering the garden. He ran and went to her.
Rishi(with a huge smile): Hi....Good Morning miss cutie pie....I mean Diya.
Diya(with a big smile): Good Morning Rishi......tumhara letter mila mujhe.
Rishi(nervously): So...aapne kya socha?
Diya: Abhi batati hoon.
Diya was finding something in her bag.
Rishi(in mind): Yeh kya joota dhoond rahi hain? Mujhe maarne ke liye? Waise pyaar mein toh logon ne jaan bhi de diya tha aur I think mujhe joote ki maar khaani paregi.
Diya finally took out a something. It was a rose. She went down on her knees and then spoke.
Diya: Rishi.....I Love you too. Mujhe bhi tumse saccha waala pyaar ho gaya hain....aur vo bhi pehli nazar mein. Aur mere mann mein jo aata hain main vo bata deti hoon bejijak...so I wanted to ask you....will you marry me? Will you be my better half?
Rishi smiled widely hearing this. He took the rose and then made Diya stand on her feet.
Rishi then hugged Diya tightly.
Rishi(very happy): Thank you so much miss cutie pie meri zindagi mein aane ke liye. I am so happy today. Jaanti ho....aaj tak itnk khushi mujhe kabhi mehsoos nahi hui.....pehle pyaar ki baat hi alag hain. Aur tumne jo mujhse sawaal poocha uska jawab hain 'yes' main tumse shaadi karunga. I Love you....I love you very much❣

Rishi broke the hug and took Diya to the place where he had arranged date for themselves.

Both Rishi and Diya sat down

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Both Rishi and Diya sat down.
Rishi: Batao....kya khaogi...breakfast mein?
Diya: Jo tumhara mann kare mangwa do.....main taiyaar hoon. Pehla date hain so pehla mauka would be pati ko hi milna chahiye.....hamesha ladkiyan hi kyun mehnat karke order kare?
Rishi: Matlab?
Diya: Matlab dekho.....jab kisi ladki ko koi date par le kar jaa kar usse poochta hain ki use kya khana hain. Ladki ke dimaag mein toh bohot saari options hoti hain lekin usko apne aap ko control karke....just show off ke liye kam khana order karna padta hain ya fir apne budget ka hisaab rakh ke. Mere maamle mein inn dono mein se koi bhi nahi hain lekin mujhe na abhi samajh mein nahi aa raha hain...aur main apne hone waale pati se first date par aa kar jhooth kaise bol sakti hoon? Isiliye sachai bata rahi hoon. Tum kuch bhi order kar do....main khaa loongi.
Rishi chuckled hearing everything.
Diya(frowning): Tum aise has kyun rahe ho?
Rishi: Tumhari masoomiyat dekh kar. Accha chalo main order karke aata hoon.
Rishi ordered the breakfast. He ordered Indian breakfast with sweet dish

 He ordered Indian breakfast with sweet dish

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Kaisi Yeh Zinagani: A Twisted Tale (Completed)Where stories live. Discover now