After 54 days,
Scene starts in Oberoi Mansion,
Neelam stood there totally dumb struck with the news that her husband, Mr.Virendra Oberoi, a kind hearted businessman gave her.It had been 4 days since Virendra came back from his business trip abroad. After Neeelam tried to instigate Virendra against Lakshmi.......Virendra went to meet Lakshmi and Rishi. However....things took a bitter turn for Neelam when Lakshmi won the heart of Virendra without any efforts because he already worked with Lakshmi an year ago during a business trip.
Virendra saw that Rishi was living happily with Lakshmi in that small house along with Diya and Shakti. After Neelam faced defeat for the first time ever in her life......that too from her own husband.....she tried to instigate Virendra against Lakshmi many times but always failed to do so.
After so many days....Lakshmi shared the news of her pregnancy with Virendra. As soon as Neelam heard this news....she became dumbstruck.
Neelam: Aap sach keh rahe hain? Vo ladki sach mein pregnant hain?
Virendra(happy): Haan....sach mein vo pregnant hain. I am very happy today Neelam. Finally humare ghar mein bhi khushiyaan aayegi.
Neelam: Aapka dimaag toh sahi salamat hain na? Aap uss 2 kauri ki ladki ke liye khushiyaan mana rahe hain? Mat bhooliye ki iss ghar ki bahu Malishka hain....na ki vo bhikhari.
Virendra: NEELAM! Mind your words. Kaise aisi bann gayi tum? Itni money minded. Arrey Rishi tumhara beta hain.......koi samaan nahi hain...jiska tum price set kar rahi ho. Rishi ki khushiyaan matter karti hain sabse zyada.....paise nahi. Aur usko kiske saath rehna hain kiske saath nahi....yeh tum taer nahi karogi. Samjhi na?
Neelam: Bilkul taer karenge hum.....samjhe na aap? Usko humare hisaab se apni zindagi jeeni paregi. Use hum iss ghar mein laaye the aur humne use bada kiya hain.
Virendra: Mat bhoolo Neelam ki Rishi ne tumhari jaan bachai thi.
Neelam: Uska ehsaan chuka chuke hain hum. Uss anarth ko itne bade ghar mein panah di.....use itna pyaar diya...use padhai karne ke liye India se bahar bhej diya humne taa ki use life mein success mile. Itne paise kharch kar diye humne uski shaadi mein aur usne badle mein humein kya diya....vo 2 kauri ki ladki? Humein chod kar chala gaya uske liye aur ab jaa kar uss chote se ghar mein reh raha hain. Sharam aani chahiye use.
Virendra: Sharam tumhe aani chahiye Neelam........5 saal ka tha vo.....jab tum khud use apni god mein iss ghar mein le kar aayi. Uske aane se humare ghar mein raunak, khushiyaan, pyaar, sukoon...sab kuch aa gaya. Uske bina yeh ghar khaali hain Neelam...yeh tumne hi kaha tha mujhe. Aur ab tum keh rahi ho ki tumne uska ehsaan chuka diya? Arrey kaise chuka diya uska ehsaan tumne Neelam? Agar vo nahi hota toh aaj na hi tum ek Maa hoti aur na hi hum Maa baap kehlate. Usne humein itni saari khushiyaan di aur tum uski khushi ke liye....uske pyaar ko iss ghar mein aur apne dil mein jagah nahi de sakti Neelam? Just because Lakshmi ke paas property nahi hain?
Neelam: Haan...nahi de sakte kyunki humare liye paise aur power se badh kar aur kuch nahi hain. Aur aap mat bhooliye ki aap aaj jo kuch bhi hain....vo humari wajah se hain. Toh aapko bhi wahi karna parega jo hum chahenge....samjhe na aap?
Virendra: Galati kar rahi ho Neelam....bohot badi galati kar rahi ho. Abhi bhi wakt hain...Lakshmi ko pehchano....uski acchaiyon ko ek baar dekhne ki kosish toh karo. Kahi aisa na ho Neelam....ki tum paison ke peeche bhaagti rahi aur at the end.....you end up with this empty house without soul in it.
Neelam: Vo khaali ghar bhi bohot accha hoga....humein bas uss 2 kauri ki ladki nahi chahiye iss ghar mein.
Virendra(sighing): Tumhe samjhana matlab mera time waste. Do whatever you want Neelam....main tumhe nahi rokunga. Bas yeh dhyaan mein rakhna ki agar Lakshmi ko kharoch bhi aayi toh mujhse bura koi nahi hoga.
Saying this Virendra left.Scene shifts to Diya's house,
Diya was eating pastry sitting on the sofa without any worries. Just then her eyes fell on Shakti who was staring at her with a smile on his face.
Diya: Kya dekh raha hain kutte? Tujhe agar pastry chahiye na toh khud jaa kar khareed le ya fir fridge mein extra padi hain vo kha le. Meri pastry par nazar mat daal.......
Shakti: Main nazar nahi daal raha hoon.....bas yeh soch raha hoon ki pregnant Lakshmi hain.......aur uski khushi mein pastry tu kha rahi hain. Yeh logic kuch samajh mein nahi aaya.
Diya: Simple hain yaar......Lakshmi kaun hain? Meri bestfriend aur meri bestfriend matlab meri soul sister.....toh main toh uski khushi mein usse bhi zyada khush hoon...samjha?
Shakti: Hmm......waise tere boyfriend ka kya haal hain?
Diya: Vo toh business trip par gaya hain....aa jaaega kal. Aur fir hum milenge.....
Shakti: Accha? Aur shaadi ka kya khyaal hain?
Diya: Pata nahi....kuch socha nahi hain yaar. Par ek baat toh hain....mujhe na....(with a smile)...bohot dino ke baad aisa lag raha hain ki ab finally meri story ki bhi happy ending ho jaaegi.
Shakti: Well...all thanks to Pari and me.
Diya: Especially you......Pari ne toh sirf dhoonda....par tu ne toh mujhe samjhaya ki mujhe apni love life ko ek aur mauka dena chahiye. Isiliye toh mujhe Raghu mila hain. So.....special thanks to you😊🤗
Diya hugged Shakti. Shakti reciprocated the hug but soon his smile vanished and his eyes became teary.Shakti(teary eyed)(in mind): Tu bhi chali hi jaaegi at the end mujhe chod kar. Kya karunga main tere bina? Na jaane kya hoga mera. Pata hi nahi chala kab tu meri zindagi ka itna ahem hisaa bann gayi ki tere bina jeena mushkil tha but I am really happy for you Diya.
Soon Diya broke the hug and Shakti plastered a fake smile on his face infront of Diya.
To be continued........
YOU ARE READING
Kaisi Yeh Zinagani: A Twisted Tale (Completed)
FanficA Rishmi story but with many twists and turns.