Part 21

188 3 5
                                    

Scene continues.........
Rishi looked at Lakshmi shocked.
Rishi: Lakshmi.....
Lakshmi(angrily): Chup! Bilkul chup! Tumne mujhe samajh ke kya rakha hain haan? Jab chaho tab mujhe apna loge....jab mann karega mujhe chod kar apni rakhel ke paas chale jaaoge? Aur kaise bharosa kar liya tumne unn edit ki hui photos aur uss letter par jismein handwriting tak meri nahi thi? Kaise yakeen kar liya uss letter par jo ki iss Malishka ne likhi thi?
Malishka: What rubbish? How dare you speak......
Before Malishka could speak more....Lakshmi slapped Malishka hard.
Lakshmi(angrily): Just keep your mouth shut! Tumhare jaisi behsharam ladki maine apni poori zindagi mein nahi dekhi hain. Kaunse mitti ki bani hui ho? Tumne mujhe itni baar nuksaan pohochane ki kosish ki lekin maine harr baar tumhe pyaar diya....socha ki yeh tumhari nadaani thi lekin main samajh nahi paayi ki tum kabhi bina soche samjhe kabhi kuch nahi karti. You are just a gold digger....nothing else. Arrey kya kuch nahi kiya maine tumhare liye? Infact jab tumne mujhe paralyze karne ke liye.....or better to say tumhari iss 'Mom' ne mujhe paralyze karne ke liye mujhe vo medicine diya tha...juice mein mila kar...vo juice tum khud pee gayi aur tum paralyze ho gayi......tab maine tumhara dekh bhaal kiya....tumhe bachaya marne se lekin tum.....eshaan faramosh ho tum. Uss wakt toh bada bol rahi thi....ki tum mujhe apna dost samajhti ho and all that lekin nahi.....tum kabhi mera bhala soch hi nahi sakti. Tumhe sirf Rishi se matlab tha aur abhi bhi......tum use mujhse cheen na chahti ho. Agar itna hi pyaar tha toh dono ne pehle shaadi kyun nahi kar li?
Rishi: Lakshmi....
Lakshmi(angrily): Arrey......tum kya hi bologe......chalo main batati hoon....aakhir itne dino tak rahi hoon tum sab ke saath.....mujhe samajh toh aa hi gaya hain ki kyun tum dono ne pehle shaadi ki nahi. Kaise karte? Jab......(coming to Neelam)....yeh miss egoistic Neelam Oberoi yaha hain.
Neelam(raising her hand to slap Lakshmi): You......
Lakshmi(preventing her hand): Don't you DARE! Aapke jaise besharam aur ghinoni aurat toh maine apni poori zindagi mein nahi dekhi. Aapne uss wakt Malishka aur Rishi ki shaadi nahi hone di just because main Malishka se zyada rich thi. Infact......uss wakt aapne Diya ko bhi iss ghar ki bahu nahi bann ne di just because aapko apne paise chahiye the.......you are just a greedy and selfish woman jise apne bete ki bhi koi parwah nahi hain.

Just then Diya came with police.
Inspector: Mr.Rishi Oberoi....you are under arrest.
Rishi: What?
Inspector: Aapki legal wife......Mrs.Lakshmi Oberoi ne aapke khilaaf case file kiya hain. Yeh hain arrest warrant.....you are under arrest.
Neelam: Inspector......aap shayad bhool rahe hain ki aap kiske bete ko arrest kar rahe hain.
Inspector: Dekhiye....aap apna yeh power unn officers ko jaa kar dikhana jo ki aapke tukdon par palte hain. Le chalo ise......
The constables arrested Rishi and they left. Rishi didn't utter a single word as he was hurt by Lakshmi's behavior but he was also surprised seeing this Lakshmi.
After Rishi left.....Neelam came to Lakshmi. Geeta followed her as well.

Neelam: Kyun kar rahi ho yeh sab? Mere bete ko jail bhej diya aur ab......ab kya karna chahti ho?
Geeta: Ab aur kya karegi yeh Neelam? Property cheen ne ki kosish karegi....aur kuch nahi.
Lakshmi(with a smrik): Harr koi aapke jaisa nahi hota na aunty....
Malishka: You.....kya chahti ho tum? Mere...(crying)....Rishi ko kyun cheen liya mujhse?
Lakshmi: Sabse pehli baat toh yeh ki vo tumhara nahi hain....aur na hi kabhi hoga toh ainda se kabhi use apna mat kehna aur rahi baat Rishi ke jail jaane ki......toh....(holding her baby bump) mere bacche ka baap hote hue bhi usne tumse engagement karne ki kosish ki.....usi ki sazaa mili hain use. Now.....get the hell out of my house.
Neelam: Your house?
Lakshmi: Haan mummy jii....mera ghar......bauji U.S.A jaane se pehle....yeh ghar mere naam karke gaye hain....Diya...vo papers dena.....
Diya handed over Diya some papers which Lakshmi later handed over to Neelam.
Neelam was shocked to read those papers. She left to her room without saying anything.

Malishka left the hall crying and Geeta followed her.
Diya: Lakshmi.....ab tu kya karegi?
Lakshmi: Jo bhi mera mann karega.....ab main uss Neelam Oberoi ko thikane lagaungi.....
Diya: Haan? Matlab?
Lakshmi: Matlab bohot jald samajh mein aa jaaega tujhe. Tu filhaal chali jaa yaha se because tu bohot thak gayi hogi.
Diya: Haan?
Lakshmi: Haan......
Diya: Haan...main jaa rahi hoon....tu bhi rest kar le.
Lakshmi nodded and left.

Scene shifts to Diya's house,
Shakti was there as well. He was preparing food for Diya when Diya came inside the house and directly started eating a chocolate, taking out from the fridge.

Shakti: Ab kaunsi baat sata rahi hain tujhe? Rishi just galat fehmi durr ho gayi......Lakshmi waapis chali gayi......aur iss baar Lakshmi apne haq ke liye bhi ladi. Aur toh aur.......
Diya: Kuch toh sahi nahi hain....
Shakti: Ab kya sahi nahi hain??
Diya: Pata nahi kya lekin kuch toh.....mujhe Lakshmi ka behavior ajeeb lag raha hain. I mean....vo apne haq ke liye ladi iss baat se mujhe bohot khushi hui lekin.....usne Rishi ko jail bhej diya......aur toh aur vo.....
Shakti: Jail bhej diya toh kya? Dekhna vo kal use chuda bhi legi.
Diya: Uski baaton se mujhe aisa bilkul nahi laga.....mujhe laga jaise ki......Lakshmi chahti ho ki Rishi waha rahe jail mein.
Shakti: Hoga uska koi plan......
Diya: Yahi toh ajeeb lag raha hain yaar.....main Lakshmi ko bachpan se jaanti hoon infact....tujhe jaan ne ke bhi pehle se....aur vo jab bhi....jo bhi karti thi na....mujhe bata kar karti thi lekin ab toh usne khud hi........aur mujhe samajh nahi aa raha hain ki jab uski life mein itna sab chal raha tha toh usne mujhe bataya kyun nahi?
Shakti: Wakt ke saath insaan ki choices badalti hain Diya.....tu bekaar hi Lakshmi par shak kar rahi hain. Ho sakta hain ki vo kisi par dependent nahi rehna chahti thi isiliye usne aisa kiya. Tu chinta mat kar....samjhi na? Aur khana kha le....bohot neend aa rahi hain yaar aaj. Kal chalenge Oberoi Mansion aur dekhenge ki Lakshmi waha kar kya rahi hain.
Diya: Shayad tu theek keh raha hain.....
Shakti: Shayad nahi....main theek hi keh raha hoon aur waise bhi...kabhi kabhi...pati bhi sahi hote hain.
Diya hit Shakti giggling slightly due to which he giggled.

They both had their dinner and slept unknown what waited for them ahead.

To be continued...........

(This story will be continued in the second sequel of this story that will be updated very soon. Stay tuned as the mysteries would be revealed there and you all would surely understand the story fully😊)

Kaisi Yeh Zinagani: A Twisted Tale (Completed)Where stories live. Discover now