Part 12

96 2 2
                                    

Scene starts in Ruhaan's house,
Ruhaan was speaking to Diya's picture.
Ruhaan: Tu dekh lena Diya.....jis din humari shaadi hogi na...uss din tu bohot khush hogi. Main tujhe hamesha khush rakhunga Diya...I promise.
Just then the door bell rang,
Ruhaan went and opened the door only to find Diya standing there.
Ruhaan: Arrey Diya.....tu yaha? Aa...andar aa....aur tere paer ka dard theek hain ab?
Diya: Haan........mujhe tujhse kuch baat karni thi.
Ruhaan: Andar aa kar bol na.....aa jaa.
Diya came inside.
Ruhaan: Tu baith main abhi kuch khaane ke liye le kar aata hoon.
Diya: Mujhe bhool jaa Ruhaan........
Ruhaan stopped on his tracks.
Ruhaan: Kya? Kya bol rahi hain tu Diya?
Diya: I know ki tu mujhse pyaar karta hain. Isiliye bol rahi hoon ki bhool jaa mujhe.
Ruhaan: Diya...yeh tu kya keh rahi hain?

Ruhaan: Main marr sakta hoon Diya lekin main tujhe nahi bhool sakta

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ruhaan: Main marr sakta hoon Diya lekin main tujhe nahi bhool sakta....kabhi nahi. Main tujhse saccha pyaar karta hoon. Main tere bina nahi reh sakta yaar. Meri zindagi mein sirf 2 hi cheezon ke maine hain yaar....ek hain mere dost.....aud dusri tu.
Diya(teary eyed):Par Ruhaan.....main tujhse pyaar nahi karti. Mujhse shaadi karega na....toh ho sakta hain ki main badle mein kabhi tujhe vo pyaar na lauta paaun jo tu mujhe dega.
Ruhaan(teary eyed): Chalega na yaar.......sab chalega. Agar tu mujhse nafrat bhi karegi na toh bhi chalega lekin please meri bann jaa. Mai tujhe nahi bhool sakta yaar. I really love you Diya...I really do.
Diya(teary eyed): Par I don't love you Ruhaan....I really don't. Pyaar jata kar durr jaane se accha hain ki dost bann kar hamesha saath rahe.
Ruhaan(teary eyed):Haan chalega.....lekin mujhse ek waada kar ki tu hamesha mere saath hi rahegi........please Diya...warna main marr jaaunga.
Diya(teary eyed): Aise mat bol yaar.....please.
Ruhaan(teary eyed): Theek hain.....toh fir hum dono sirf aur sirf dost bann kar rahenge hamesha. Okay?
Diya nodded her head teary eyed positively.
Ruhaan(wiping his tears): Tu chal...baith..main abhi aaya.
Diya(teary eyed): Meri ek baat maanega Ruhaan?
Ruhaan: Haan bol na.......
Diya: Kisi se shaadi karega mere kehne par?
Ruhaan was shocked to hear this.
Ruhaan: Kya? Kya bol rahi hain? Kyun mazaak kar rahi hain? Tujhe pata hain na ki main kisi aur ladki ke baare mein soch bhi nahi sakta?
Diya(teary eyed): Main maanti hoon Ruhaan lekin......
Ruhaan: LEKIN KYA YAAR?! (Crying) Lekin kya? Kyun mujhe itna dard de rahi hain? Isse accha toh main marr hi jaata hoon.....
Saying this Ruhaan took a knife and was about to cut his vein when Diya slapped him hard and held his collar.

Diya(teary eyed)(holding Ruhaan's collar): Kya kar raha hain Ruhaan? Aise apne aap ko khatam karke tu mujhe bhi hamesha ke liye guilt mein rakh kar chala jaaega? Ruhaan(crying): Toh kya karu main yaar? Kya bol rahi hain tu? Kisse shaadi karne ki b...

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Diya(teary eyed)(holding Ruhaan's collar): Kya kar raha hain Ruhaan? Aise apne aap ko khatam karke tu mujhe bhi hamesha ke liye guilt mein rakh kar chala jaaega?
Ruhaan(crying): Toh kya karu main yaar? Kya bol rahi hain tu? Kisse shaadi karne ki baatein kar rahi hain? Tu jaanti hain na ki main tere alawa kisi aur ke baare mein soch bhi nahi sakta?
Diya(teary eyed): Main jiski baat kar rahi hoon na....vo bhi tere bina nahi reh sakti Ruhaan.
Ruhaan(teary eyed): Kaun hain yaar yeh jiski tu itni sifarish kar rahi hain?
Diya(leaving Ruhaan's collar)(teary eyed): Meri behen.....Pari. She loves you......she truly loves you Ruhaan.
Ruhaan(teary eyed): Aur mera kya yaar Diya? Tu chahti hain ki Pari ko uska pyaar mil jaae.....aur mera kya? Main apni zindagi kabhi jee nahi paaunga yaar. Main ghut ghut kar marunga yaar......please maaf kar de mujhe Diya...main yeh nahi kar paaunga.
Diya(teary eyed)(joining her hands): Main tere aage haath jod rahi hoon yaar. Meri behen ki zindagi mein khushiyaan bhar de Ruhaan......main tere aage haath jodti hoon.
Ruhaan(teary eyed): Theek hain.....main....Pari se shaadi karne ke liye taiyaar hoon. Par tu please mujhse waada kar ki tu kabhi bhi mujhse apni dosti nahi toadegi aur na hi Mumbai chod kar kahi jaaegi.
Diya(teary eyed): I promise.......
Diya hugged Ruhaan tightly.

Scene shifts to Pari's house,Pari was speaking with her mother angrily

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Scene shifts to Pari's house,
Pari was speaking with her mother angrily.
Pari(angrily)(on call): Yeah Mom....she again snatched my happiness....I hate her.
Pari's mother(on call): Calm down...I will speak with that girl. My baccha will surely get her happiness. You just take care.
Saying this Pari's mother cuts the call.
Just then the door bell rang. She went and opened it.
Pari saw Diya standing there.
Pari(angrily): What do you want now? HAAN? WHY DON'T YOU DIE?! WHY DON'T YOU? YOU DON'T DESERVE ANYONE IN LIFE........YOU ARE AND WILL ALWAYS BE A  LONER.
Diya: Ruhaan is ready to marry you Pari.
Pari: What?
Diya: Yeah...he is ready to marry you.
Pari: Aise kaise ready ho gaya? He loved you right?
Diya: Yeah but now he would marry you.
Pari(teary eyed): Tum jhooth toh nahi bol rahi ho na?
Diya nodded her head negatively.
Pari went and hugged Diya tightly.

Pari(teary eyed)(hugging Diya): Thank you sooo much Dii

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Pari(teary eyed)(hugging Diya): Thank you sooo much Dii.....
Diya(teary eyed)(hugging Pari): Your welcome.........
Diya(teary eyed)(in mind): Main sirf tujhe khush dekhna chahti hoon Pari. I just wish ki tu hamesha khush rahe apni zindagi mein. Main kabhi tere aur Ruhaan ke beech mein nahi aaungi. I promise.
Scene shifts to Oberoi Mansion,
Lakshmi was sitting and crying but Neelam was continuously shouting on her.
Neelam(angrily)(to Lakshmi): TUMHARI WAJAH SE HUMARI FAMILY KI REPUTATION SPOIL HO GAYA. KYA KAHENGE LOG? KI OBEROI KHANDAN KI BAHU EK AISE BACKGROUND SE AAYI HAIN JISKE PAAS EK PHUTI COUWRIE BHI NAHI HAIN?
"Mom please! Just shut up please."said Rishi. He was bearing everything since a long time. Today Lakshmi's father passed away due to heartattack and after completing all the rituals....when Lakshmi came back...instead of consoling her Neelam started bursting on her.
Rishi came to Lakshmi.
Rishi: Lakshmi...chalo kamre mein.
Lakshmi(crying): Rishi main......
Rishi picked up Lakshmi in his arms and took her to their room. Rishi understood that Neelam would not stop bursting on Lakshmi so Rishi thought only to ignore her.

Neelam's POV (in mind)
Main iss 2 cowrie ki ladki ko nahi rehne doongi Rishi ki zindagi mein. Yeh...iss Neelam Oberoi ka waada hain.
Neelam's POV ends.

To be continued.............

Kaisi Yeh Zinagani: A Twisted Tale (Completed)Where stories live. Discover now