Part 10

167 4 4
                                    

Scene starts to Rishi's clinic. Rishi was sitting and rocking on his chair as there was no clients.
Rishi(in mind): Lakshmi ko mujhe kahi ghumane le kar jaana chahiye as abhi main bachelor nahi raha aur mere mood anusaar main akela kahi bhi nahi jaa sakta hamesha ki tarah. Lekin mera mood akele jaane ka hain...toh main Lakshmi ko saath le kar kyun jaaun? Par usko bura bhi toh lagega na? Kya karu? Usse poochu? Uske schedule mein time hoga?
Rishi trance broke when he heard a knock on the door of his cabin.
Rishi: Come in......
Someone opened the door and came inside moving the curtain of the door.
Rishi: Lakshmi...tum yaha? Lekin tum yaha?
Lakshmi: Kyun? Nahi aa sakti?
Rishi: Haan bilkul aa sakti ho.....lekin kisi wajah se aayi ho ya fir bas aise hi?
Lakshmi: Dono hi.....
Lakshmi(sitting down): Actually maine socha ki main aaj tumhare liye lunch le kar aati hoon.
Rishi: Lekin tum toh office...
Lakshmi: Haan main office gayi thi lekin mera aaj office mein mann nahi laga so main aaj meri P.A ko saari zimmedari de kar chali aayi. Uske baad mein dad ke paas gayi aur fir unke liye khana banaya aur hum dono ke liye bhi......
Rishi: Oho! Yeh toh bohot acchi baat hain. Bhookh toh mujhe lagi hain....so nikalo khana.....
Lakshmi: Haan...ek minute.....

Rishi: Wow! That looks so delicious

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Rishi: Wow! That looks so delicious. Mujhse toh ab aur wait nahi ho raha hain....
Lakshmi: Toh roka kisne hain? Shuru karo....aur batao ki kaisa bana hain.....
Rishi: Aur tum?
Lakshmi: Main bhi khaungi..lekin pehle tum kha lo.....
Rishi: Kyun?
Lakshmi: Bas aise hi...khao na please......
Rishi took a bite and then made a face of unsatisfaction.
Lakshmi: Kya hua?
Rishi: Itni badi galati?
Lakshmi: Kya hua? Zyada namak ho gaya kya?
Rishi: Nahi.....
Lakshmi: Toh fir? Namak kam hain?
Rishi: Nahi....
Lakshmi: Toh fir? Meetha kam ya zyada hain?
Rishi: Nahi....tum khud hi kha kar dekho ki tumne kitni badi galati ki hain......
Saying this Rishi feed Lakshmi.
Lakshmi(chewing): Mujhe toh accha lag raha hain...sab theek lag raha hain.
Rishi smiled hearing this.
Lakshmi: Tum mazaak kar rahe the?
Rishi bursted laughing.
Lakshmi: Rishi tum bhi na.....
Rishi: Kya?
Lakshmi: Aisa kyun kiya tumne?
Rishi: Main bas tumhe khana khilana chahta tha....kyunki main tumhare saamne khata akela toh mujhe accha nahi lagta...that's why.
Lakshmi: Toh tum mujhe bata bhi toh sakte the na?
Rishi: Haan.....lekin fir maine socha ki tum agar nahi maani toh...that's why.
Lakshmi: Hmm....idea toh accha tha. Anyways...ab batao...kaisa laga khana.
Rishi: Delicious yaar.......
Lakshmi(happy): Sach mein?
Rishi: Haan sach mein.....
Saying this Rishi feed Lakshmi again. Lakshmi also feed Rishi.
Scene shifts to Diya's house,
Ruhaan was waiting for Diya to come out from the kitchen when suddenly he heard a loud noise. He hurriedly went to the kitchen and saw Diya on the floor.
Ruhaan picked up the serving spoons which were on the floor.
Ruhaan: Kya hua Diya? Tu aise gir kaise gayi?
Diya: Actually yaha floor par paani tha...aur main slip ho gayi. Please help kar na.....
Ruhaan: Haan.....ek minute.....

Kaisi Yeh Zinagani: A Twisted Tale (Completed)Where stories live. Discover now