Next Morning,
Scene starts in Diya's house. Diya was doing her household chores. Her face was looking pale face.
Just then the door bell of her house rang. She opened the door only to see the most unexpected person there.
Diya: Tu? Yaha?
The person: Kyun? Main nahi aa sakti kya?
Diya: Ofcourse lekin aise achanak aa gayi na isiliye poocha.
The person: Mom ne bheja. She just told me to inform you that she would not be able to come to your birthday.
Diya(painfully): Par vo toh pichle 4 saalon se nahi aa rahi hain na? And she promised me to come this year right?
The person: Yeah whatever......she has a lot of work piled up and unki dusri beti ka bhi birthday hain shayad tum bhool rahi ho.
Diya: I know ki tera bhi birthday hain but main.......
The person: What? Tum mujhse zyada khaas nahi ho unke liye and you know that right?
Diya: Haan mujhe pata hain...because mere unke ghar paida hone ke baad se hi they started fighting.
The person: Aur mere paida hone ke baad?
Diya: Sab khush the.....lekin fir meri wajah se vo dono alag ho gaye. Waise Pari....tu jaa kaha rahi hain iss birthday par mom ke saath?
Pari: Main sabse pehle ghumne jaaungi in mall....then I would buy some stuffs for me. Then mom and I would have our dinner in a 5 star restaurant and then we would enjoy our day at the movie theater....then we would visit a friend's house and then after eating dinner hum laut aayenge.
Diya: Okay.....
Pari: Waise tera vo dost kaha hain?
Diya: Mera dost?
Pari: Haan.....Ruhaan....
Diya: Oo...Ruhaan...Delhi gaya tha...aaj hi aayega shaam ko.
Pari: Okay...toh main shaam ko aaungi...as mujhe usse kuch baat karni hain.
Diya: Kuch kha kar jaa.....
Pari: Nahi....main kuch khaungi nahi yaha par kyunki main teri tarah kisi aur ke kamai par jeene waalon mein se nahi hoon.
Saying this Pari left. She didn't even thought for once how much her words hurted Diya.
Diya sat down on the table teary eyed. A tear flew down her cheeks.
"Tumhe toh luxury life jeene ka matlab bhi nahi pata hain Diya....you just don't understand the feelings. You don't deserve to be in this house."
Diya closed her ears trying to not hear the echoing words in her ears but she couldn't order her brain to not do something. She quickly wiped her tears and then stood up plastering a fake smile on her face.
Scene shifts to Rishmi's room, Oberoi Mansion,
Lakshmi was sleeping peacefully when Rishi woke up.
Rishi(looking at Lakshmi)(in mind): Kitni pyaari lag rahi hain sote hue.......bilkul swarg se utri hui Pari. Waise naam toh maine isko theek hi diya tha.....miss beautiful.
Rishi was staring at Lakshmi until someone knocked on the door.
Rishi went and opened the door only to see Neelam there.
Neelam: Rishi...humein Lakshmi se baat karni hain. Kaha hain vo?
Rishi: Mom...Lakshmi so rahi hain.
Neelam: Ab tak so rahi hain?
Rishi: Haan kal bohot thak gayi thi....so......
Neelam: Okay...fir jab vo uth jaae....tab dono niche aa jaana....hum sab wahi baat karenge.
Rishi: Okay.....
Neelam left and Rishi closed the door.
Scene shifts to Shakti's house,
Shakti was sitting on the sofa and thinking something.
Shakti(in mind): Kaise maafi maangu Diya se? Usko chocolates de doon? Nahi..usko doctor ne mana kiya hain......toh fir kya karu? Usko restaurant mein khana khane le kar jaaun? Nahi....vo nahi jaaegi. Toh fir ek kaam karta hoon.....uske ghar par uska favourite khana with dessert le kar jaata hoon. Aur ussi wakt usse maafi maang loonga. Haan...yeh sahi rahega.
Scene shifts to Rishmi's room, Oberoi Mansion,
Rishi and Lakshmi came down.
Neelam: Lakshmi....mujhe tumse kuch bolna tha....baitho.....
Lakshmi: Boliye na mummy jii.....
Neelam: Hum soch rahe the ki kyun na tum apne business ko humare business ke saath collaborate kar do.
Lakshmi: Sorry mummy jii lekin yeh possible nahi hain.
Neelam: Kyun?
Lakshmi: Actually yeh business mom ne aur dad ne apne naam se shuru kiya tha aur bohot mehnat se iss mukaam pat le kar aaye the....aur mom ki death ke wakt unki yahi aakhri iccha thi ki iss business ki owner sirf main hi rahu....aur kabhi iska naam kisi aur company ke saath na jude.
Neelam: Par ab toh vo iss duniya mein hi nahi hain na so.......
Rishi: So what mom? Yeh kisi ki aakhri iccha hain aur vo toh harr haal mein poori honi hi chahiye. Meri sasu maa ki agar yahi wish thi toh yahi sahi......Lakshmi hi apni company ki one and only owner thi, hain aur rahegi.
Neelam glared at Rishi but Lakshmi smiled hearing everything. She felt blessed to have a husband like Rishi.
After eating the breakfast Rishmi left.
Afternoon,
Scene shifts to Diya's house,
Diya(in mind): Kya Shakti ne mujhe maaf kar diya hoga? Use ek baar phone karu? Nahi nahi....usko thoda sa time deti hoon...heal hone ke liye. Kal jaati hoon uske ghar....thoda sa gussa karega lekin main seh loongi as yeh sab meri wajah se hi hua hain.
Just then Diya heard a knock on the door. She turned around only to see her friend standing there. He had a trimmed beard and a was in his casuals. He was revealed to be Ruhaan.
Diya: Ruhaan!!
Diya went and hugged Ruhaan.
Ruhaan reciprocated the hug.
Ruhaan: Kaisi hain?
Diya(breaking the hug): Bilkul theek hoon main.....tu kaisa hain?
Ruhaan: Main toh bilkul theek hoon...aur khush bhi hoon bohot as mera new product jo maine launch kiya tha vo successful raha.
Diya: That's Great news yaar.....waise tu toh shaam ko aane waala tha na?
Ruhaan: Haan..lekin maine socha ki tujhse abhi jaa kar mil leta hoon as I was free.
Diya: Bohot accha kiya....tu yahi baith..main kuch khaane ke liye laati hoon.
Ruhaan: Nahi nahi...mujhe kuch nahi khana hain...tu bas yaha baith.....
Diya: Yeh le...baith gayi.....
Ruhaan: Accha bata ki tere kitne boyfriends hain....
Diya: Mera koi boyfriend nahi hain.
Ruhaan stood up.
Ruhaan: What? Nahi nahi...yeh nahi ho sakta hain...tu jhooth bol rahi hain. Hain na?Diya: Nahi yaar main tujhse jhooth kyun bolungi? Mera sach mein koi boyfriend nahi hain.
Ruhaan: Oh...yeh toh buri baat hain. Waise tu ne shaadi ke baare mein kya socha hain?
Diya: Ab tak kuch socha nahi hain. Waise tu ne kya socha hain? Kab kar raha hain shaadi?
Ruhaan: Main bas abhi ek ladki ko propose karne hi waala hoon aur agar usne Haan kar di toh agle 1 mahine mein kar hi loonga.
Diya: Tujhe pyaar ho gaya hain? Kisse? I mean who is the lucky girl?
Ruhaan: You.......
Diya(frowning): What?
Ruhaan: I mean tere jaisi hi hain. Bohot pyaari dikhti hain aur bohot brave bhi hain....ab bas propose karne ke baad uske 'haan' ka intezaar hain.
Diya: That's Great yaar!!!! Accha tu baith...main kuch bana kar laati hoon....na mat kehna...please.......
Ruhaan: Okay chal theek hain......
Diya went to the kitchen.To be continued...........
YOU ARE READING
Kaisi Yeh Zinagani: A Twisted Tale (Completed)
FanfictionA Rishmi story but with many twists and turns.