Part 15

100 3 4
                                    

Scene continues.....
Diya: Matlab? Matlab yeh ki tumhari Maa....so called rich status waali Neelam Oberoi....tumhari dusri shaadi karwane waali hain.
Rishi: What?
Diya: Haan.....sach keh rahi hoon main. Malishka ko jaante ho na tum?
Rishi: Haan.....vo meri bachpan ki dost hain bas.....aur kuch nahi.
Diya: Par tumhari Mom use tumhari life partner banana chahti hain. Agar tumhe uss Malishka se hi shaadi karni thi toh fir meri Lakshmi se shaadi kyun ki? Kyun yeh dikhawa kiya tumne?
Rishi stood up and came to Lakshmi and turned her to him.
Rishi: Kya yeh sach hain Lakshmi?
Lakshmi(crying): Haan Rishi...yeh sach hain.....Mummy jii tumhari shaadi karwana chahti hain. Tum bhi mujhe chod doge na?


Rishi(keeping his finger on her lips): Shh!
Rishi(hugging Lakshmi): Main tumhe kabhi nahi chodunga Lakshmi....I promise.

Lakshmi(teary eyed): Par agar mummy jii ne zabardasti tumhari shaadi karwa di toh?
Rishi: Arrey itna asaan hain kya tumse mujhe alag karna? Mom chahe kuch bhi kar le.....hum dono ko kabhi alag nahi kar paaengi.

Rishi(wiping her tears): Ab jaldi se apne ansoon pocho aur chalo mere saath....
Lakshmi: Kaha?
Rishi: Doctor ke paas aur waha se ghar....
Lakshmi: Doctor ke paas kyun?
Rishi: Bukhaar hain tumhe.....isiliye tum chalogi. Aur Diya...thank you very much...mujhe saara sach batane ke liye kyunki Lakshmi mujhe yeh soch kar kabhi sach nahi batati ki mujhe bura lagega.
Shakti: Exactly! Exactly yahi bola tha Lakshmi ne tumhare aane se pehle...
Rishi: Hain na? Bohot acche se jaanta hoon main ise. Khud dukh sahen kar legi lekin kisi aur ko dukh sahen karne ka ek mauka nahi degi. Waise....tum kaun ho?
Diya: Shakti.....mera male bestfriend....aur Lakshmi ka bohot accha dost.
Rishi: Nice to meet you Lakshmi ke bohot acche dost.
Shakti(shaking his hand): Nice to meet you too Lakshmi ke acche pati.....
Shakti and Rishi laughed hearing each other.
Diya: Khana kha kar jaa Lakshmi.....
Lakshmi: Nahi nahi....abhi bhookh nahi hain.
Diya: Chal theek hain....Rishi tum...
Rishi: Mujhe bhi....fir kabhi....yeh siyappa khatam ho jaaye...fir treat doonga main meri taraf se.
Diya: Okayy...will be waiting.
Rishmi smiled.
Rishi and Lakshmi left after biding bye to Shakti and Diya.
As soon as they left.....Diya sat down on the couch sighing.

Diya: Finally over!
Shakti: Kya over? Neeche chal.....sab pareshaan ho rahe honge.
Diya: Koi pareshaan nahi ho raha hoga...tujhe toh pata hi hain na yaar sab kuch?
Shakti: Hmm.....
Diya: Bhookh nahi lag rahi tujhe?
Shakti: Lag toh rahi hain....
Diya: Toh chal......khana kha lete hain......
Shakti: Chal.....
Diya and Shakti came downstairs.
Diya: Tu ruk...main khana le kar aati hoon.
Diya brought food for two of them.

Shakti: Itna?
Diya: Arrey main bhi toh khaaungi.....
Diya served herself and Shakti. They both were eating when suddenly......
Shakti: Diya....
Diya(concentrating on her food): Kya hua?
Shakti: Waha se na kab se ek ladka tujhe ghurr raha hain.
Diya(concentrating on food): Kutte....tujhe kuch zyada hi bhookh lag gayi hain....isiliye hallucination ho raha hain. Kha chup chaap.....
Shakti: Arrey tu khana band kar aur saamne dekh......
Diya looked up towards the direction where Shakti was looking.
Diya(looking at Shakti): Haan yaar.....sach mein yeh ladka mujhe ghurr raha hain. Itni bhaddi lag rahi hoon kya main?
Shakti: Ho sakta hain tujhe pasand karta ho.......
Diya: Faltu baatein na kiya mat kar....aur uss ladke par se focus hata de.....khane par concentrate kar....apne aap hi ghurna band kar dega.
Shakti: Kya ladki hain yaar tu....koi aur hota toh ab tak uske saath flirt karna start kar deta.
Diya: Main baaki ladkiyon se alag hoon......aur yeh baat tu bhi jaanta hain...anyways.....
Diya continued eating like an hungry kid without worrying about her looks and beauty. Meanwhile Shakti was unable to eat more.
Shakti(keeping the plate on a table): Baap re! Aur nahi khaya jaa raha......

Diya: Koi nahi...main kha leti hoon.....
Diya ate the leftover biriyani.
Shakti: Tere life partner ko kabhi bhi khana waste karne hi nahi degi tu....hain na?
Diya smiled widely hearing this as she thought it to be a compliment.
Diya(burping): Shaanti.......poora pet bharr gaya.....ab bas sona hain ghar jaa kar.....chal ghar.....
Shakti: Haan chal.....waise aaj main tere ghar par ruk jaaun toh chalega na?
Diya: Haan...chal.....mera sarr bhi daba dena...bohot dard ho raha hain.
Shakti: Accha?
Diya smiled showing her teeth.
Diya and Shakti left.

Pari's mother was eating her food when she saw Pari finding someone.
Pari: Mom....
Pari's mom: Haan.....
Pari: Aapne dii ko dekha?
Pari's mom: Kaun Dii? Kiski dii?
Pari: Diya dii ki baat kar rahi hoon main....
Pari's mom: Vo hogi yahi kahi.....don't waste your time beta.....just enjoy your day...
Saying this Pari's mom left.
Pari called Diya up.
Diya(on call): Haan bol Pari.....
Pari(on call): Kaha hain tu?
Diya(on call): Main toh raaste mein hoon...ghar ki taraf jaa rahi hoon.
Pari(on call): Kya? Par ab tak toh party khatam bhi nahi hui......
Diya(on call): Ab main waha reh kar kya karti? Teri party hain....tu enjoy kar aur...main nahi chahti ki meri wajah se tera itna special din kharab ho jaaye.
Pari didn't said anything.
Diya(on call): Chal bye.....enjoy! Good Night....sweet dreams.
Diya cuts the call.

Diya didn't knew that a hard realization stroke Pari. Did her words always made her sister feel like an useless and bad omen? Was that the reason she left without even biding her bye? Was that the reason she didn't come up on the stage during her engagement? Does she hate her?

All these thoughts played marathon in Pari's mind.

To be continued......


Kaisi Yeh Zinagani: A Twisted Tale (Completed)Where stories live. Discover now