chapter 7

369 15 13
                                    

Oooo did u see the new promo yaa Rishi said he'll find a groom for laxmi . I guess the makers are reading my Fan fiction Or wot😂😂🤣.




So here the story startsss

Rishi picks up a smiling Lakshmi.
Rishi: hmm so u enjoyed right?

Lakshmi: ya of course. I met vihaan's family. And his dog maggie he is sooooo cute rishi

Rishi: dekha maine kaha tha u should meet him u felt great right.

Lakshmi: ya thanks..

They reached home and ayush and ahana were eagerly waiting for them.

Karishma: bhabhi I hope bas jaldi se lakshmi aur uss ladke ki shaadi ho jaye then we can peacefully get rishi and malishka married.

Neelam: hum bhi toh yahi chahte hai malishka rishi ki zid se pareshaan hoke apne dad ke saath New York chali gai hai aur usne kaha hai ki ab sidha lakshmi ki shaadi ke din ayegi...

Karishma: I know bhabhi let's hope ki lakshmi ki ye matchmaking jaldi hojaye ayush aur ahana ne pehli baar koi sahi kaam kiya hai for lakshmi nd rishi.


Lakshmi enters and she hugs ahana.

The oberois look at her.

Ahana: bhabhi kya hua?

Lakshmi: thank you thank you thank youuuu soooo muchh.

Ahana : kis baat ka thanks bhabhi?

Lakshmi: mujhe waha jane ke liye convince karne ke liye. Me bohot nervous thi mera toh jaane ka man bhi nahi thaa . But Vihaan aur uski family bohot acchi hai really.

Ayush: so aaj aap family se bhi milke aayi hai not bad huh bhabhi Vihaan ne second meet me hi family se milwa diya nice...

Lakshmi: haan aur ye ......

Rishi: are toh isme naya kya hua mene bhi second meet me milwaya tha mom dad puri family se infact engagement hi announce karwa di thi.

Ayush: but bhai that was because of ur markesh...welll leave that...... Bhabhi aap batao kon kon hai uski family me aur kaise lage sab.

Lakshmi: unki family me Vihaan ke mom dad aur uski badi behen Vidhii aur unke husband aur maggie uska dog..

Ahana noticed a different ring in Lakshmi's hand and she loudly asked: wow bhabhi nice ring but ye aapke pas toh nahi thi aapko Vihaan ne Ring bhi di  ...

Rishi: kaha dikhana Lakshmi aise kaise....... Usne tumhe propose kiya kya?....... Tumne kya kaha.... Bollo

Lakshmi: arreee nahi nahiiii Rishi aisa kuch nahi hai.

Neelam : toh kaisa hai Lakshmi tumhe Rishi ka markesh yaad haina ya bhool gai ho.? Aise kisi aur ke sath....abhi ek saal toh pura hone do.

Lakshmi: nahi mummy ji aisa kuch nahi hai woh ye mujhe Vihaan ki mom ne di hai...

Karishma: For what?  Ab please don't sat ki uski mom ne tumhe propose kiya to marry her son.

Lakshmi: nahi actually she proposed me but woh Vihaan ke liye nahi..

Rishi: then for whom?

Lakshmi: woh
Her phone buzzed it was Viddhi.

Lakshmi: I am sorry I have to take this call.

Karishma: wait hum sab shaant rahegi yahi baat karo on speaker.

Vir: karishma enough..

Neelam: nahi...... Hume bhi haq hai ye jan lene ka ki woh kaise log hai warna agar kuch bhi galat hua toh sara ilzaam humpar lag jayega.... Lakshmi phone uthao aur speaker pe daal dena..

Lakshmi nods and she picks up:Hello..

Viddhi: Lakshmi ghar pohoch gayi? Actually mom was really worried aur abhi tumhara phone bhi nahi utha toh she started scolding us kyuki humne tumhe ghar tak drop nahi kiya...

Lakshmi smiles: are nahi di actually woh me ghar agayi thi.......just went to change . Aap log ghar pohoch gaye?

Viddhi: nahi we are on the way accha ye lo mom se baat karo.

Vihaan's Mom: hello beta kaha tha na ghar pohoch kar call karegi...kyu nahi kiya? tumne dara diya hume aise hi itna late hogya tha....

Lakshmi: sorry aunty ji mere sir me dard tha me bhool gayi...

Vihaan's mom: Aree beta balm laga lo aur tumne hume bataya kyu nahi hum jaldi ghar drop karwa dete aise sir dard me party me thi tum humari wajah se sorry...

Lakshmi: ji nahi aisa nahi hai woh raaste me achanak se start hua.. Sorry mat kahiye please.

Vihaan's mom: ohh toh araam karle waise ek baat kehni thi..

Lakshmi: jii boliye..
Vihaan's mom: tumhe woh ring dena uncomfortable toh nahi laga na dekho me sach me maanti hoon ki tum meri family ke liye lucky ho bohot lucky
.. Jaise hi tum aur Vihaan mile uski business me kaafi profits hue and apart from that woh khush rehne laaga bohot khush aur aaj jab tum humare saath thi aisa laga ki koi pari humari zindagi me bohot saari khushiyaan leke agai hai.. Aur jab koi insaan itna positive aur khaas ho toh use ye har waqt pata hona chahiye isi wajah se woh ring mene tumhe di.. Tumhe bura nahi laga na beta..

Lakshmi: nahi aunty aisa nahi hai infact mujhe na mere maa bauji ki yaad agai aapse aur uncle se milkar woh bhi yahi mante the ki me bohot lucky hoon..

Vihaan's mom: Tu hai lucky meri bacchi agar Vihaan aur teri baat aage nahi bhi badhi toh bhi tu humari bet rahegi tere maa bauji nahi hai toh kya hua me hoon na teri maa.. Jal ab so jaa aur khyaal rakh apna.. Good night.

Lakshmi: ji good night apko bhi.

And she cutss the call with teary eyes smiling.

Lakshmi: ab shayad aap sabhi ko jawaab mil gaye honge ab kya me please apne room me jaa skti hoon?

Neelam: haan jao...

Lakshmi went in her room.

Ayush: yaar ahana Vihaan ki family kitni acchi haina woh Bhabhi ko lucky maante hai unhe pyaar karte hain..

Ahana: haa ayush ye log bohot acche hain.

Karishma: tum dono ko kuch nahi pata samjhe ye sirf fake meethi meethi baatein hai so that Lakshmi unke bete se shaadi karle...

Ahana: toh sahi haina mom accha hi hoga aur agar ye baatein woh Bhabhi ko impress karne ke liye keh rahi hai toh isse accha kya hoga..

Ayush: ya atleast woh bhabhi ko manhoos aur ashubh toh nahi maanti.

Neelam: kya kehne ka matlab hai tumhara.

Ayush: mami jo bhi hai aaj Vihaan ki mom ne prove kardiya ki bhabhi unlucky , ashubh, manhoos nahi hai thatss all and woh toh oberoi family ko deserve hi nahi karti thi she deserves these people jo bina kisi fayede ke unhe itna special feel karwa rahe hain..

Neelam left the hall.. After listening to ayush

RISHMIIIIWhere stories live. Discover now