chapter 24

298 16 11
                                    

The oberois have apologised from lakshmi and she has forgiven them.

Dadi: chalo ab lakshmi ki birthday party ki taiyari kare..

Lakshmi gets a call: Hello
.. Ji abhi anaa hoga... Ok I understand ma'am. ...Ya give me an hour I will be there.

Rishi: kiska call tha?

Lakshmi: Woh mujhe kuch kaam hai me bas 2 ghante me wapis ajaungi..

Virendra: par kaha jana hai?.

Neelam: Singhanias?

Lakshmi smiles: Aree nahi mummy ji actually I have some really important work abhi bata nahi sakti.. Rishi? Tum chaloge mere saath?

Rishi: jab tak mujhe nahi bataogi kaha ja rahi ho! I won't.

Lakshmi: please rishi aaj mera birthday hai..

Rishi: madam emotional blackmail huh?

Neelam: Rishi jane do na use le jao kabhi uski bhi baat sunn liya karo..

Rishi : kya mom aap iski side hogai?

Lakshmi: I am getting really late ayush tum chaloge?

Ayush: bhabhi puchne ki zarurat hi nahi hai letss go..

Rishi: haan haan jaa leke jaa ise...

They both left..

Neelam: rishi tumhe jana chahiye tha.

Rishi: Aree mom ab Lakshmi nahi hai hum uski party ki preparation karlenge and woh jaha bhi ja rahi hai ayush toh jaa hi raha hai woh bata dega. Ab jaldi jaldi sab log kaam pe lago...

Rishi takes out a ring from his pocket.

Dadi: hayeee kitni khoobsurat hai

Rishi: I know dadi but Lakshmi se zyada khoobsurat nahi hai.

Virendra: Tu aaj Lakshmi ko propose karega?

Rishi: yes Dad ye party isiliye plan ki thi maine.. Me usse bohot pyaar karta hoon but malishka ne mujhe dhokha diya me usse majboori me shaadi kar raha tha iss guilt me ki uski life kharab hoti but jab mene kuch kiya hi nahi toh me jhooth kyu kahun.. Aur ab me lakshmi ko khona nahi chahta use dukh nahi dena chahta aur taklif nahi dena usse uska Rishi jaisa use pasand tha jisse use pyaar tha use woh banke dikhaunga aur use bohot khush rakhunga..

Neelam: agar pehle wali neelam hoti toh use accha nahi lagta ye sab par hum bohot khush hai tumhare is faisle se.. Lakshmi hi humare ghar ke liye sahi hai.

Everyone was busy in preparations while singhanias arrived and they also helped in.

Rishi called ayush: oyee Lakshmi kaha hai?

Ayush: are bhai ye embassy office aayi hain mujhe bahar wait karne bola.. Me jata saath me but she refused toh mene maan gaya... Aap ye sab chodo tell me preparations hogai haina.. Ring shing taiyar hai na me aapki lady love ko thodi der me leke araa hoon.. Accha bye she's coming ...

Rishi wore his tuxedo and practiced his proposal speech. : will u marry me..? Nahi plain lagega will u be my forever? Aree nahi yaar malishka kehti thi ye mujhe nooooo... Haan.. I love you Lakshmi.. Kya tum meri wife banke meri life me humesha ke liye rahogi.... Aaaaahhhhhhhh bohot ajeeb hai ...

Lakshmi: hmmm looking handsome Mr. Oberoi.... Not bad waise kisko propse kar rahe ho.

Rishi: tumhe....I mean hai meri jaan se badhkar ek ladki.. Jisee me sirf smile karte hue dekhna chahta hoon. Lakshmi will u marry me?

Lakshmi: aahhhh finally u said it... Itna wait karwaya but u said it . But bohot kam efforts nahi hai aapke Mr. Oberoi..

Rishi: okay he went on his knees.. : Dear lakshmi,
Me tumhare aage isliye jhuka hoon kyuki me tumhe ye batana chahta hoon ki me tumhe khud se upar rakhta hoon aur humesha rakhunga
Tum ho toh zindagi zindagi lagti hai
Jismein tum na ho woh har khwaish adhuri lagti hai.
Me tumse bohot pyaar karta hoon.. Agar tum nahi mili toh marr hi jaunga.. I know bohot hurt kiya hai mene tumhe aur deserve toh me kabhi karta hi nahi tha tumhe but woh kehte haina koshish karne walo ki haar nahi hoti.. Ek baar fir tumhe tumhare purane wale Rishi se milwana chahta hoo. Apni zindagi ka har pal ka, har achievement ka credit tumhe dena chahta hoon apne downfalls me tumhara saath chahta ho.. Tumhare baaton ko sunna chahta ho in short me mera sukoon meri jaan tumhe chahta hoon. Will u marry me?

Lakshmi teary eyed: Yes I will..

Rishi got up: thank you...
And he was about to take out his ring and Lakshmi disappeared..

Yes he was hallucinating

Meanwhile

Ayush: bhabhi ab toh boliye kyu hai hum yaha?

Lakshmi: ayush I am really happy...but sorry ghar chal kar batayenge

Ayush: aisa kya hua ek min ye passport aur visa kiska hai..

Lakshmi: abhi chalo jaldi.. Ghar pe batati hoon abhi party ke liye late ho jaungi pehle woh boutique chalna padega Rishi ne mujhe ready hoke aane ko kaha tha.. Aur fir mujhe dusri party me bhi jana hai vidhi di ne text kiya hai..

Ayush: aye aye captain jaisa aap kahe..

Ayush drove to the boutique where Lakshmi got ready and they hurried to the Oberoi mansion.

Sudeep: bhaiya ji bhaiya ji agai hain madam.

Rishi: everyone ready..

Everyone: happy birthday Lakshmi
Singhanias, oberois, bajwaas

Lakshmi entered: wow 😲🤩😍.. This is the best birthday of my life.. Aap sab ek saath yaha kaise?

Deepti: ye Rishi ka idea tha jaisi party Tu chahti thi bilkul waisi hai na ye?

Lakshmi hugged  her: jii..

Rishi came singing


And everyone danced the oberois and singhanias..

And here was another cake cutting moment

Rishi knew it was the perfect moment: everyone there's an announcement. Aaj dono families yaha hai aur humari family bhi..hum sab lakshmi ki wajah se close hain kaafi so I have something to say..

Lakshmi: Rishi before you say anything mujhe bhi kuch kehna hai... May I..

Rishi: yess why not.. It's ur day..



Lakshmi: ab sabhi janna chahte the ki me kaha gayi thi wohi batana hai..ayush  ye visa aur passports mere shalu bani ke hai aur ye chachi ,neha aur chachaji ke hain... Mene Paris me ek firm ko apne interior design ideas bheje the kaafi time pehle unka kuch reply aya nahi tha but me bhej rahi thi every new design and they finally replied unke Ceo Matteo Signior  wants to collaborate with me on this design and uske liye mujhe paris bulaya hai.. We are going..

Rano chachi: hayeee we  going Paris..
Jug jug Live Lakshmi jug jug live

Rishi was confused whether to be happy or to be sad..

Everyone congratulated Lakshmi . While shalu and bani were a bit sad for leaving rishi and ayush behind.

Virendra: par beta aise achanak..

Lakshmi: bauji unhe meri zarurat hai mene delay karne ke liye kaha tha meri family ko adjust karne me time lagega toh unhone accommodation dediya puri family ka.. 3 saal ka contract hai. . Aur uspe kal hi ki flight hai..

Dadi: haye itni jaldi..

Neha:  Aree kya hua kal kare so aaj kar . Kabhi toh jayegi isse accha kal hi.

Neelam: par Lakshmi rishi...

Rishi: areey mom it's celebration time. Me bohot khush hoo I am really happy...

Lakshmi: tumhe kuch kehna tha na? Rishi.

Rishi: haan woh cake cutting ka time hogya hai wohi kehna tha..

Lakshmi:  jhooth..

Rishi: nahi sacchi .

Lakshmi: okay.

What's in rishmi 's fate?

RISHMIIIIWhere stories live. Discover now