The most awaited chapter of this book.
Rishi threw his rings: Lakshmi bas kardo ye sab kyu kar rahi ho aise...
Lakshmi: aisa kya kar rahi hoon main. ?
Rishi: tum jisse pyaar karti ho uski engagement kisi aur se karwa rahi ho.
Lakshmi took rishi to a corner: ek minute idhar aao rishi..
Everyone was freezed and observing them.
Lakshmi: Rishi kya kar rahe ho Meera ke baare me socho usko kaisa feel hoga.
Rishi: Meera ka soch leta hoon tumhara kya Lakshmi? Tumhara kyaaa?
Lakshmi:mera kya? Mene kaha tha me tumse pyaar nahi karti aur hum.. Sirf dost hai acche.. Isiliye toh ye shaadi karwa rahi thi tumhari.
Rishi took Lakshmi's hand and kept it on his head : tumhe meri kasam hai sach kaho pyar karti ho ya nahi..
Lakshmi was silent now: ..
Rishi: bolo bhi ab chup kyu ho nahi ho to kehna haina.
Lakshmi: Kya.. Keh rahe ho.. Ye sab karke kya milega..
Rishi: haan ya na.
Lakshmi removed her hand: mujhe ye sab nahi karna chalo meera ke saath engagement hai aaj.
Meera: Lakshmi rishi really loves you. Me do pyaar karne walo ke beech nahi aungi. Mom Dad let's leave.
Ayush: sorry guys aaplog bhi jao.. Koi engagement nahi ho rahi yaha thanks..
Rishi : ab toh sach keh do..
Lakshmi: sach sun chuke hai sab. Sirf dosti..
Rishi cuts her: areee bass please kitna jhooth bologi.. Agar mujhse pyaar nahi hai toh us din mere headache se tumhe pareshaani kyu hui... Aur meera ke saath shopping pe gaye the toh ro kyu rahi thi tum aur mere aur meera ke dance pe rote hue kyu aayi aur sabse badi baat. Tumhare laptop ka wallpaper sirf meri photo kyu hai..? Dost ki photo laptop pe kyu..
Lakshmi: mujhe nahi pata
Lakshmi went to her room and closed the door from inside .
Rishi: koi fayeda nahi isko samjhane ka abhi tak jo bhi hopes thi ab woh bhi khatam..
And rishi left for somewhere outside
Lakshmi was in her room crying suddenly she heard someone knocking on the door.
Ayush: bhabhi RISHI BHAI KO BACHA LO PLEASE..
Lakshmi without wasting a second ran outside: ayush rishi? Kaha hai rishi? Kya hua bolo?
Ayush:kuch nahi hua bhai ko....bhabhi.. Aapki bohot izzat karta hoon par aaj aapne mera dil tod diya... Mera aur hum sab ka.. Kyuki aapne rishi bhai ka dil tod diya.
Lakshmi: ayush trust me... Mere andar ab itni himmat hi nahi hai ki main ek aur heartbreak se guzro.. Me rishi ke utne paas nahi jana chahti ki door jane me hum dono ko taklif ho..
Neelam: tum Rishi se pyar karti ho?
Lakshmi: auntyji me..
Neelam: Lakshmi hum tumse sach sunna chahte hain..
Shalu: di tu kyu aisa kar rahi hai... Ayush ne jo mujhe bataya hai agar Tu sunegi toh guilt me doob hi jayegi.
Ahana: bhabhi bhai aapke wajah se 1 saal depression me the na kisi se baat cheet ki na haste the.. Aap unka sukoon jo thi..
Sonia: aur aajtak bhai sleeping pills leke so rahe the par jab tum wapis aaayi toh unhone band kardiya.
Lakshmi: mujhe... Pata hi nahi tha Rishi.. Itna pyar karta hai mujhse..
She sat on the floor crying: I am sorry Rishi ye mene kya kardiya...
Rishiiii... Kaha hai woh..?
YOU ARE READING
RISHMIIII
FanfictionRishi's guilt leads him to find a suitable groom for lakshmi and get her re-married. .