chapter 15

344 13 16
                                    

Shalu and bani entered the venue with devika.

Devika: thanks alot shalu agar tum mere dress ko itni jaldi alter nahi karti toh me yahaa kaise aati..

Shalu: koi baat nahi devika tum mere liye meri behen jaisi ho soo itna chalta hai..


The trio entered and hugged and congratulated Lakshmi. And greeted the oberois. Then they were praising Lakshmi.

Lakshmi's mind was diverted from the upset for no reason oberois.
Vihaan saw shalu and bani and he came to greet them.

Vihaan: hi myself Vihaan singhania aap shayad shalu hai aur aap bani.

Shalu: ji
Bani: ji.

Lakshmi: Vihaan ye....

Vihaan: aapki dono behne hai jo aapki jaan se badhkar hai ,aap inhe bohot pyaar karti hai aur inki khushi sabse badhkar hai right..

Lakshmi: haan aap bina bole meri baate kaise samjh gaye..

Vihaan:  experience. Vidhi di bhi aise hi baat karti hain mere baare mein..

Bani: par aap hume aap karke mat bulaaiye.. Hum toh aapse bohot chote hai naa..

Vihaan: hmmm but baat toh sahi hai... Waise mene suna hai aap dono ko aapki behen se bhi utna hi pyaar hai.. So kya mein aapki behen ko apni wife bana sakta hoon.

Shalu: aap aise .... Kyu poch rahe hai?

Bani: wahi naa abhi toh engagement karne jaa rahe hai ..... Agar humne manaa kardiya toh?

Vihaan : toh mein....... Apko convince karlunga...

Shalu: kaise?

Vihaan gestured his helper and he came with a 2 big bouquet.

Vihaan: dear shalu and dear bani me aapki behen ko lifetime khush rakhne ki guarantee deda hoon aur agar kabhi mere wajah se aapko ya inhe taklif hui toh aap mera jo bhi hashr karna chahe kar sakti hai jo sazaa denge aap dono mujhe manzoor hogi but please haan kar dijiye..

Lakshmi:Vihaan ye sab ki koi zarurat nahi thi..

Shalu bani together: kyaa di hum teri life me matter nahi karte?

Vihaan: areee bohot matter karte hai aap dono itna zyada ki inki shagun ki thaal se lekar inke aajke lehenge me bhi aapka naam hai.

The bajwa sisters knitted their eyebrows confused:hein?

Vihaan: mujhe laga hi tha Lakshmi jaldi me notice nahi karengi.

Vihaan gently pulled Lakshmi's chunni and showed them it was written. Shalu and Bani's Di in the whole border.

Three  of them: Wow.

Bani: wow aapne toh impress hi kardiya hume.. Humari Haan hai..

Lakshmi: sach me thanks Vihaan.

Vihaan: aapke liye toh jaan bhi haazir hai. And thank u shalu and bani apki wajah se lakshmi ki smile firse dekhne ko mili and thank you for accepting me...

They both smiled..



In whispers.

Bani: Shalu kya di sach me engagement karlegi woh aur jiju ab alag ho jayege aur hume Vihaan ko jiju bolna padega.

Shalu:bani I know tujhe di aur jiju bohot pasand hai ek saath par di Vihaan ji aur unki family ke saath zyada khush hai dekh ..

Vihaan: okay me humari dono beheno ko meri family se milwake ataa hoon okay Lakshmi.

Lakshmi : ji.

Lakshmi went back to the oberois and saw rishi.

Lakshmi: kaha the tum dekho koi bhi mujhse baat nahi kar raha hua kya hai Rishi? Mene kuch kiya kya?

Rishi comforted her: Nahi Lakshmi aisa kuch nahi hai koi naraz nahi hai sab thik hain woh bas aise hi..

Lakshmi: toh koi bhi mujhse baat kyu nahi kar raha mujhe kyu ignore kar rahe hai sab? She was about to cry. ... And a tear fell

Ayush: Aree bhabi joke..... Joke thaa koi aisi waisi baat nahi.. Haina mama haina nani...

Vir: haan hum mazak kar rahe the

Dadi : haan tu ro mat..

Lakshmi wipes her tear.
Ahana: Bhabhi chalo mooh kholo ye lo..
Ahana fed her snacks.

Deepti: Lakshmi puttar ajaa rasamein karni hai hume..

And Lakshmi went to her..

Neelam: agar baat rishi ki na hoti toh hum yaha ek min bhi nahi rukte.. Usne humse toh dhang se baat hi nahi ki..

Pandit ji: ab ladka ladki ki maata pita ajaye..

Manish: umm Pandit ji ladki ke maata pita dono nahi hai..

Lakshmi: Aree nahi uncle ek min..

Lakshmi got up and went towards the oberois.

Lakshmi: Bauji , Aunty ji aap dono meri iss rasam ko karenge?.. Please... She joined hands.

Bauji: haan ye bhi koi kehni ki baat hai.

Lakshmi went to neelam: Aunty ji me jaanti hoon apko mera aapko mummy ji kehna nahi pasand. Par sirf aaj ek anjaan aur anaath bacchi samjh kar hi aap meri maa ki jagah ajaye...

Neelam: hum taiyar hai Chalo..

Lakshmi smiled.

The oberois and singhanias performed the rituals...

And it was time to exchange the rings.

Lakshmi: mummy ji !

Deepti and Neelam together: haan bolo.

Lakshmi: are nahi woh aunty ji me mummy ji ko bula rahi thi..

Neelam felt a tight slap on her face although she hated Lakshmi calling her mummy ji but today she felt bad from the bottom of her heart ..

Deepti: bas ab bohot wait kar liya jaldi jaldi rings pehnao aur hume humare ghar ke Lakshmi ke verified inlaws banao...mera toh dil karta hai abhi shaadi karwa doon dono ki.

Manish: mangni hojaye ek baar shaadi bhi ho jayegi..

Vihaan and Lakshmi were about to exchange their rings when Rishi entered.

Rishi: STOP ye engagement nahi ho saktiii..

Everyone in shock.

Lakshmi: Rishi? Kya keh rahe ho? Kyu keh rahe ho?

Vihaan saw someone else has also entered with Rishi.. And he was numb.

Rishi: mujhe laga hi tha singhanias are too good to be true isiliye inke liye mene ek personal detective hire kiya tha aur sahi kiya tha mene.. Ye Mr. Vihaan Singhania inke uper inki ex girlfriend Shanaya Sharma ke murder ka ilzaam laga tha ............




This update didn't have much rishmi scenes sorry for that but I promise that next update will be rishmilicious..

Thanks for supporting. Love you all. Stay tuned..

RISHMIIIIWhere stories live. Discover now