"Akshara ji! Akshara ji!" Abhinav shouted and entered Akshara's house. "kya hua Abhinav ji aap chilla kyu rahe hain?" Akshara asked.
"Aree Akshara ji agar aap ye khabar sunegi to aap mujhse bhi zada zor se chillayengi" Abhinav said in ecstacy. "acha to sunaiye kya khabar hai" Akshara said while smiling. "aapne Shimla Voice Star ke liye jo audition diya tha" Abhinav said. "han to?" AKshara asked.
"Akshara ji aap select ho gayi hain...aur aapko unke naye song ke liye gaane bulaya hai!!" ABhinav shouted in ecstasy. Akshara put her both hands on her mouth and widened her eyes. She was shocked. "s-sach mein? I mean aap mazak to nhi kar rahe na Abhinav ji?" Akshara asked.
"kya Akshara ji aapko lagta hai ki main aise matter pe mazak karunga...aap sach mein select ho gayi hain" Abhinav said. "Oh my god!!! thanku thanku thanku so much Kanha ji...main Shimla Voice Star ke liye gaana gaungi? ye to ek sapne jaisa hai Abhinav ji" Akshara said.
"han par ye sapna ab sach ho gaya...m-main mithai leke aata hun..." Abhinav said. Akshara started jumping happily and she ran towards her room. She picked Naira & Kartik's photo. "Mumma-Papa! dekho na aapki blessings ki wajah se hi aaj mujhe itna bada mauka mila hai...I miss you and love you...Acha thik main roungi nhi okay! mujhe aapko zor se hug karne ka man kar raha hai...agar aap mere paas hote na to main yahan akeli nhi hoti..aap hote to mujhe ye sab nhi jhelna padta but koi nhi shayad bhagwan ji hi nhi chahte hain ki aap mere paas raho but koi nhi ab maine jeena seekh liya hai..aapki aur papa ki choti sherni hun main itni jaldi haar thodi na manti hun.." She said and wiped her tears. She kissed their photo.
Abhinav came and they celebrated. Abhinav was continuously looking at Akshara. "kya hua Abhinav ji aap aise kyu dekh rhe hain?" Akshara asked. "aapki smile dekh rha hun" Abhinav murmured. "Hmmm??" Akshara asked. "kuch nhi bas dekh rha tha ki aap itne dino ke baad itni khush lag rhi hain...kahin kisi ki nazar na lag jaaye..thu thu thu thu thu" Abhinav said.
"haha....nhi lagegi ab nazar kyunki nazar lagane wale log ab meri life se jaa chuke hain...aur aap please aisi faaltu baatein mat kijiye...aur ab jaake so jayiye...kal chodne chalna hai na mujhe Shimla" Akshara said. "aree haan 11 baj gaye hain...good night" Abhinav said and stood up.
"Good night & sweet dreams" Akshara said and smiled. "You too ji sweet dreams" Abhinav said and ran towards his house.
"Akshara ji kitni sweet hain...itne saalon baad unhe aise khush dekha hai nhi to humesha wo dukhi hi rehti hain...Abhinav kab kahega Akshara ji se ki tu unse pyar karta hai? lekin main bhi kitna pagal hun kis se pyar karne chala tha...wo to kisi aur se hi pyar karti hain...par is dil ko kaise samjhaun...manta hi nhi hai..." Abhinav said, smiled and gone to slept.
On the other hand, "main bohot khush hun bhagwan ji....main chahti hun Abhimanyu bhi aise hi khush rahe aur meri puri family...I miss you Abhimanyu but I hate you too...main nhi janti ki ye pyar meri nafrat se upar hai ki nhi par jo bhi ho maine kabhi nahi expect kiya tha ki mera Abhi aisa karega...khair jo ho gaya wo ho gaya par ab aisa nhi hoga..main uske pas kabhi nhi jaungi..." AKshu murmured and went inside her room.
YOU ARE READING
Somewhere In Heart
RomanceBeautiful cover by beautiful @Apnakyalenadena After the broken hearts of Abhira. They met each other after 6 years with same feelings for each other but some trust issues call them back a 100 steps.