Chapter 2

1K 55 13
                                    

"Poppy!! Poppy!! kahan gaye aap?" Ruhi shouted.  "Rooh ke poppy to yahin hain" Abhi replied. "Poppy!! aap bhul gaye kal kya hai?" Ruhi asked.  "kya hai kal aap yaad dilao" Abhi asked.  "aapko sach mein nhi yaad hai poppy?" Ruhi asked.

"Oh haan...Rooh ko to kal school jana hai.." Abhi said.  "Poppy!!! jao main aapse baat nhi kar rahi" Ruhi said and pushed Abhi. "acha acha sorry baba...mujhe yaad hai ki kal Rooh ka birthday hai" Abhi said and carried Ruhi on his back. 

"kitne khush hain na dono...tum dono sagai kar rahe ho is bat se main bohot khush hun...aur kal Ruhi ka birthday bhi hai...Abhi ne to bohot planning kar ke rakhi hain" Manjari said to Aarohi. Aarohi smiled. 

Suddenly Aarohi got a message from their hospital group. 

"Oh Shoot! Abhimanyu! idhar aana" She called Abhi.  "han bolo Aarohi" Abhi said.  "Abhimanyu...tumhe kal Shimla jana hoga..." Aarohi said.  "Shimla? par abhi pichle mahine hi to gaya tha na phir kyun?" Abhi asked. 

"Message check karo.." Aarohi said.  Abhimanyu checked the message. "Oh no par kal to Rooh ka birthday hai and phir ye meeting...Rooh to bohot sad ho jayegi" Abhi said.  "han par is meeting se zada zaruri thodi na hai uska birthday" Aarohi said.

"kyun nhi jaruri hai...wo kitni excited hai dekho...and agar main kahunga ki mujhe kal jana hai to wo to celebrate hi nhi karegi" Abhi said. 

 "I know par birthday bad mein bhi ho sakta hai ye meeting postponed nahi ho sakti...kyunki Mr. Shailesh parson hi US chale jayenge and then I don't think ki koi US se aake humko offer de raha hai...and hospital ke liye modern medical appliances ka use hoga to bohot hi achi bat hai" Aarohi said.

"han beta marizon se badhkar aur kuch nhi hai tu jaa...tera jana zada zaruri hai" Manjari said and smiled. "thik hai! lekin pehle mujhe Rooh se baat karni hai" ABhi said.  "hmm use bol de aur samjha ki tera jana zaruri hai hmm?" Manjari said. "ji maa" Abhi replied.

Abhimanyu called Ruhi. "Rooh, suno meri baat" Abhi said.  "han bolo poppy...mere birthday ka gift ke baare mein puchna hai?" Ruhi asked. "han gift to ready hai bas ek baat kehni thi" Abhi said.  "han bolo" Ruhi said.  "Rooh...beta poppy ko kal jana hoga..." Abhi said.  "jana hoga? par kidhar?" Ruhi asked. 

"Shimla! kal main SHimla jaa raha hun...lekin 1 hafte mein laut aaunga princess" Abhi said.   "ye kya poppy....aapne promise kiya tha ki is birthday par aap mujhe dher saare surprises doge aur pura din mere sath kheloge...jao main aapse baat nhi karti" Ruhi said.

"Ruhi!!! zid nahi karte...poppy ka Shimla jana bohot jaruri hai..." Aarohi shouted.  Ruhi started crying "aap humesha mujhe daante ho matashree" Ruhi said while crying.

"Aarohi!! kyun daant rhi ho meri Rooh ko...ye to meri galti hai na" Abhi said.  "Poppy ke sath Ruhi apne birthday ek hafte baad bhi mana sakti hai...Ruhi poppy ko jaane de beta" Manjari said.

"thik hai...I know tapient zada zaruri hote hain" Ruhi said while wiping her tears.  "tapient nhi patient" Aarohi said and smiled. 

 "wahi wahi matashree...lekin agar aap pichli baar ki tarah phir late ho gaye to main aapse bilkul baat nahi karungi.." Ruhi said and pulled Abhi's cheeks.

"Ok baba...main late nahi karunga but promise me ki aap roge nhi...aur jab bhi meri yaad aaye mujhe turant call kar lena..." Abhi said and took Ruhi on his back.

"bas jald se jald ye poppy papa  ban jaaye...mujhe aur kuch nhi chahiye" Manjari said.  "Maa!! aap please thoda time dijiye hume...maine bohot mushkil se ye faisla liya hai...kyunki hum sab jaante hain ki Abhimanyu abhi bhi Akshara se hi pyar karta hai" Aarohi said.

"Bas!! aisa kuch nahi hai mere bete ki zindagi mein ab tere alawa aur koi nahi hoga" Manjari said in anger.

"Par maa aapne dekha nahi ki jab Akshara Kasauli se yahan aayi thi aur Abhimanyu ka accident hua tha to uska reaction kya tha....Abhimanyu aur Akshara bhale hi dono se pyar karte ho ya naa karte ho I don't care but please aap hume to thoda time dijiye" Aarohi said.

"Aarohi!!! main to bas" Manjari said.  "maa aap humesha se Abhimanyu ko is shaadi ke liye force karti aa rahi hain...kam se kam use thoda space dijiye nahi to wo depression mein chala jayega" Aarohi said and left. 

"ye-ye kya bol rhi thi Aarohi...maine Abhi ko force kiya? maine to bas use shaadi ke liye manaya hi tha...meri wajah se wo depression mein?nhi nhi maine thodi na kuch kiya hai main to bas use..." Manjari murmured.


Somewhere In HeartWhere stories live. Discover now