Chapter 4

1K 65 4
                                    

Akshara reached the place Abhimanyu called her.  Abhimanyu called her inside the car.

"humare beech sab khatam ho chuka hai Abhimanyu to phir tumne mujhe yahan kyun bulaya hai..." Akshara asked. 

"Akshara!! main sach mein bohot sharminda hun...jo bhi maine kiya un sab ki maafi mangane aaya hun..." Abhi said.

"Maine usi din tumse kaha tha ki maafi galtiyon ko di jaati hai aur tumne galti nhi ki thi Abhimanyu...mere liye sab accept karna bohot mushkil ho gaya hai...itni mushkil se main Udaipur se yahan wapas aayi thi ye soch kar ki kabhi wapas Udaipur nahi jaungi....kyunki wahan humara aamna saamna phir se hua to conditions aur critical ho jayengi....main tumse pyar nahi karti Abhimanyu to please chale jao meri life se main akele bohot khush hun..." Akshu said.

"main tumhe wapas bulane nahi aaya hun Akshara...main sirf itna kehne aaya hun I'm sorry for everything I said, everything I'd done, and I'm sorry tumhari respect naa karne ke liye" Abhi said. 

Akshara was crying inside but wasn't able to say anything because she can't forget her insult.

"I know main bohot toxic hun...main bohot bura hun...I mean it...and main try kar raha hun Aarohi se rishta jodne ki par-" Abhi said.

"Abhimanyu please...tumhari shaadi meri behen se ho rahi hai...samjh jao bhul jao na mujhe..." Akshu said.  "wahi to nahi ho raha lekin I'm trying...is baar main naa to tumhe wapas bulane aaya hun aur naa hi kuch kehne except I'm sorry" 

Abhimanyu said and joined his hands.  "mujhe maaf kar do Akshara...I'm sorry" Abhi said and cried.

"pagal ho gaye ho kya Abhimanyu...ye sab kya kar rahe ho tum" AKshu said. 

 "m-main sach mein pagal hi ho gaya hun Akshu!! tum mujhe maaf nahi karogi to main mar jaunga...please...mujhe maaf kar do...tum jo saza dogi main wo karne ke liye taiyar hun....tum mar jaane ko kahogi main mar jaungaa...please maaf kardo" Abhi said and started crying. He was crying too much.

Akshara thought ("ye Abhi kya kar rha hai...ise dekh ke lagta hai ye depression ya trauma mein hai...mujhe is se aur kuch nhi kehna chahiye"). She place her hands on his and said "A-Abhimanyu it's ok...fine...main tumhe maaf karti hun...Okay!! relax, take a deep breath"

Abhimanyu suddenly hugged her. "I love you Akshu!! I miss you" he said while crying.  Akshu too started crying.  "It's Ok Abhimanyu Relax...sing a song with me...Lag ja gale ke phir ye hanseen raat ho na ho...shayad phir is janam mein mulaqat ho na ho...hmm hmmm hmm hmm"

ABhimanyu continues hugging her and slept in her arms.  "Abhimanyu to sach mein beemar hai...main kya karun ab...aree ye to so gaya..." She said and smiled seeing him.   "kitne saalon ke baad ye pal mujhe dekhne ko mil raha hai...I love you too Abhi and she also slept in his arms.



Somewhere In HeartWhere stories live. Discover now