"meri Akshu ka khyal rakhiyega Sharma ji! main Udiapur wapas jaa raha hun...wo nahi chahti ki main uske kareeb rahun...wo mujhse abhi bhi nafrat karti hai" Abhimanyu said.
"wo nafrat nahi karti...balki ye sochti hain ki unke Abhi ne unke sath aisa kyun kiya bas....wo aapse abhi bhi utna hi pyar karti hain jitna pehle kiya karti thin....balki us se kaii jada" Abhinav said.
"aap keh rhe hain...wo nahi....Akshu ko move on karne mein help kijiyega.." Abhimanyu said.
"aap galat samjh rhe hain..."
"jo bhi ho...wo nhi chahti ki main uske pas rahun so that's fine...I hope aap Akshara ka zindagi bhar khyaal rakhenge" Abhi said.
Abhi left for airport. ABhinav ran towards Akshara's house. "AKshara ji!!! bhai ji wapas jaa rahe hain unhe rok lijiye....main janta hun aapka dil abhi bhi unhi ke liye dhadakta hai....please rok lijiye".
"kya ye aap kya keh rhe hain" AKshu said while wiping her tears. "chaliye main aapko airport chod deta hun" he said.
Akshu and Nav reached airport.
"ABHI!!!!!" Akshu called.
Abhi turned back. "Akshu!!!"
She ran towards him. He opened his arms. She hugged him tightly. "I love you Abhi I love you...." Akshu said. "I love you forever...and I'm sorry" Abhi said.
(tujhse ruhdaariyan ruh daariyan ruhdaariyannn...)
"bas Abhi...ab hum apne past ko bhula ke apne present pe dhyaan denge..."
Abhi again hugged her. Nav was watching this "kaash main Akshara ji ko bata paata ki main unse...khair" tears came inside his eyes. "aree tujhe to khush hona chahiye ki Akshara ji khush hain hmm?"
"apne ghar chalein?" Abhi asked. Akshu nodded while smiling. Abhi and AKshu reached Udaipur and told everyone that they're pregnant. Manjari accepted her mistake and welcomed Akshara whole-heartedly. They named their child 'Abhir' and lived a happy life further.
__________________
The credit for this story not only goes to me. The plot is given by abhirapyaar
Thanku so much @abhirapyaar for this amazing plot :)
LOVE YOU GUYSSS
YOU ARE READING
Somewhere In Heart
RomanceBeautiful cover by beautiful @Apnakyalenadena After the broken hearts of Abhira. They met each other after 6 years with same feelings for each other but some trust issues call them back a 100 steps.