Chapter 5

1K 58 7
                                    

Next Morning, Akshu woke up. She saw Abhi is sleeping in her arms, she suddenly looked back side and saw a bottle of tablets. She took that and gets to know the tablets are for depressed people. 

"Abhi sach mein depression mein hai...oh my god....".

 She didn't want to leave him like that but she  opened the car and got outside silently and reached her house. After some time Abhimanyu woke up.

"Akshu! Akshu!" 

He was murmuring her name. He saw that there was no one but remembered about last night that he slept in her arms.  "Oh no maine ye kya kar diya...kahin Akshu mujhse naraz to nahi ho jayegi" he murmured.

He remembered about the meeting and left for hotel. He took a shower and remembered about taking tablets. He searched for his tablets in car and found it below the driving seat. 

"ye yahan kaise...ise to peeche rakha tha...kahin Akshu ne dekh to nahi liya? nhi nhi wo to aage bethi thi aur phir ye bhi ho sakta hai ki break lagane par aage aa kar gir gaya ho...anyways ab Rooh ko call kar leta hun..." Abhi said to himself and called Ruhi.

"Happy Happy Birthday Rooh!!!" Abhi said.  "Thank you poppy" Ruhi replied. "to kya plans hai aaj ke?" Abhi asked. "only friends party...achi wali party to aap ke aane ke baad karni hai na" Ruhi said. 

"hmm thik hai" Abhi said. "acha poppy aap kab aa rahe ho" Ruhi asked.  "aree abhi hi to gaya hun 1 hafte bad laut aaunga". "hmmm thik hai... I love you" Ruhi said. "I love you too" Abhi said.

"han beta...jaldi aa jis se teri aur Aarohi ki shaadi jald se jald ho jaaye...phir Ruhi bhi khush aur tum dono bhi khush" Manjari said.  "Maa!!" Abhi said.  "maa kya beta...ab shaadi to karni hi hai na...maine pandit ji se date nikalwa li hai 11 April ko hi tumlog ki shadi ho jayegi..bohot shubh muhurat hai" Manjari said. 

"Maa!! aap bina mujhse ya Aarohi se puche itni jaldi date kaise nikalwa sakti hain...abhi to humne sirf engagement ki thi wo bhi isi bat pe ki shaadi humlog baad mein karenge...thoda time lekar...aap please mujhe thoda time dengi kya?" Abhi asked. 

"Abhi tu meri baat nahi samjh rha hai...jitni jaldi tumlog sath ho jaoge utna hi acha rahega...Ruhi to khush rahegi hi rahegi upar se tum logon ka aane wala baccha...ab Ruhi ko bhi to ek sister ya brother chahiye...kyun Ruhi?" Manjari said. "yes dida!! I want a brother" Ruhi shouted.  "Shut Up Ruhi!!!! apne kamre mein jao" Aarohi listened to there conversation and scolded Ruhi. Ruhi ran towards her room.

"Abhimanyu main tumse baad mein bat karti hun"Aarohi disconnected the call and said.

"Maa! mujhe aap se kuch baat karni hai...please kamre mein chaliye" Aarohi said in anger. 

"Aarohi! kya hua bol" Manjari said.

"Maa ye sab kya hai...aap humse badi hain...sab aapki izzat karte hain iska matlb ye thodi na hai ki aap kuch bhi bolengi...humne aapse kaha tha ki shaadi abhi nahi hogi phir bhi aapne date fix kar li bina humse consult kiye" Aarohi said in anger. 

"beta main to bas yahi chahti thi ki Abhi jaldi se jaldi Ruhi ka papa ban jaaye aur kuch nahi" Manjari said.  

"Ruhi ko papa ki zarurat nahi hai Maa! kyu force kar rahi hain aap...aap janti nhi hai ki humne is shaadi ka faisla sirf aap ke kehne par liya hai....aur le bhi liya phir bhi aap chain se kyu nahi baith jaati? aree aisa kya kar diya maine aur Abhimanyu ne ki aap is shadi ko lekar kyu itni jaldbaazi kar rhi hain? Even ab sabko apni galti ka ehsaas ho gaya hai ki humne Akshu ke sath bohot zada galat kiya hai jo sach mein maafi layak nahi hai lekin aapko abhi bhi koi fark nhi padta".  

"Bas Aarohi!!! maine jo kiya hai sahi kiya hai I know....main aur bezzati nahi seh sakti...tumlog ke bhale ke liye main ye sab kar rahi hun.." Manjari said.   "aapne to itna bhala kar diya hai ki Abhimanyu depression mein chala gaya hai!". Manjari stood shocked.  

"K-kya? mera Abhi depression mein?" Manjari said. "haan depression mein" Aarohi said and left.

Somewhere In HeartWhere stories live. Discover now