Chapter 8

917 53 3
                                    

Akshara woke up next morning.

"Mmhh-mhh"

 She got up and saw Abhimanyu who was naked just having a shirt on his lap, he was sleeping. "K-kya? ye kya? kahin humne kuch" Akshara murmured. 

SHe saw that she is covered by his long woolen coat which was too warm. She pulled it and saw that she was also naked.

"Y-ye kya ho gaya....humne sach mein...nhi aisa kaise ho sakta hai" She said. She then saw wine bottle. 

"ye kaise ho sakta hai...main aisa kaise kar sakti hun....ye mujhse kya ho gaya...maine bohot badi galti kar di...parr main aise Abhimanyu ko chod ke bhi to nahi jaa sakti...." She murmured.

Listening to her murmuring Abhimanyu woke up. He saw Akshara wiping her tears, he saw that both are naked and also understood why they are naked. "Akshu!" he said.    

"Abhimanyu tum uth gaye" 

"y-ye kya kiya humne..." Abhi asked.  "wahi jo nahi karna chahiye tha' Akshu said and wiped her tears. 

 "Akshu!! Don't worry, I'm here na...please ro mat" Abhi said and wiped her tears.

"ye nahi hona chahiye tha Abhi ye nahi hona chahiye tha" Akshu said while crying and hugged him. 

He also hugged her back "jo ho gaya use badla to nahi jaa sakta Akshu...hmm? but don't worry I-" Abhi said.

Akshara pushed him "dur hat jao mujhse Abhimanyu!!!, jo hua use bhul jana....and it's last ab tum mujhse kabhi milne nahi aaoge, just leave me at my home please" She said.  

"Akshu?" 

"please!!" Akshu said.  Abhi left her at her home.  

"ye kya ho gaya mujhse....ye maine kaise kar diya....nahi hona chahiye tha aisa" Akshara was crying.

On the other hand Abhinav entered her house with a rose in his hand. "aaj Akshara ji se keh dunga ki main unse bohot pyar karta hu (sigh...)". He saw Akshara crying i her room, he hide the rose.

"y-ye Akshara ji ro kyun rahi hain...abhi aise baat karna thik nahi hoga....pehle jaake use puch leta hun ki hua kya hai" Abhinav murmured.

"Akshara ji!!"

Akshara wiped her tears.  "Abhinav ji aap?"

"Akshara ji aap ro kyun rahi thi" Abhinav asked.  "a..a...wo...main...mera-mera s-sir dard kar raha hai, bas isiliye..." AKshara said.

Abhinav understood that something happened with her.  

"kuch kaam tha kya?" AKshara asked.   "Areee nahi nahi main to bas aise hi milne aaya tha...aap aaram kijiye main chalta hun" Nav said.

Akshu smiled.

"kuch to baat jarur hai, Akshara ji aise kyun ro rahi thi, maine unhe bohot baar rote hue dekha hai par is tarah...nahi nahi kuch to baat jarur hai jo AKshara ji mujhe bata nahi rahin lekin main jaan ke rahunga....kahin bhai ji ko lekar to kuch nahi hai...nhi aisa nhi hona chahiye, Akshara ji bohot mushkil se unse dur jaane ki koshish kar rhi hain aur phir agar wo saamne aa gaye toh, aisa nhi hona chahiye, main jaan ke rahunga ki kya baat hai"

ON THE OTHER HAND:

"ye sab kya ho gaya mujhse, maine itni badi galti kaise kar di....ye nahi ho sakta, hum aisa kaise kar sakte hain....hum itne nashe mein the kya...main Akshu ko chod ke bhi nahi jaa sakta, agar kuch waisa- nhi nhi bilkul nahi...." Abhimanyu murmured.

Somewhere In HeartWhere stories live. Discover now