chap 12- kartik is drunk

182 15 2
                                    

It's night
Naira- Aaj ka din to kitni jaldi nikal Gaya ab bas kal ka din or hai or fir kal sham to hum sab Ghar chale jayenge mamma ..
Rajshree - ha beta time itni jaldi nikal jata hai or Hume pata bhi nahi chalta..
Naira- ab kal hum bahut Masti karenge ..
Annaya- kal na sab din bhar baith kar gappe marenge kal koi khana bhi mat banana sab aaram karna Mai khana bahar se order kar dungi ..
Naira- ha annaya di yehi sahi rahega ..
Varsha- chal to fir kal raat me hum sab restaurant me chale kya khana khane ..
Rajshree - ha idea to accha hai ..
Naira- restaurant kya kal dhoop ke baad i mean 4 baje se jab dhoop Kam ho jayegi to hum sab chalenge udaipur ghoomne Mai itne din baad aayi hu apne udaipur dekhu to yaha kuch badal Gaya hai ya sab ab bhi waise hi hai ..
Naitik- ha princess sab thoda thoda badal Gaya hai tum ko bahot maza aayega ghoomne me ..
Naira- wow or kartik ke liye bhi to udaipur Naya sheher hai usko bhi bahut maza aayega .. 😁
Kartik- ha ha waise to Kolkata bhi bahut sundar sheher hai per udaipur ki to baat hi kuch or hai ..
Naira- kyu ..
Kartik in mind- kyuki udaipur me tum ho naira.. 😁
Naira- bolo na kyu ..
Kartik- kyuki Mai yaha Naya hu na isiliye .. 😁
Naira- accha ab mujhe na neend aa rahi hai Mai pehle change bhi kar leti hu ye saree me to mujhse soya nahi jayega ..
Kartik- ha aaj 8 baje uth gayi thi na isiliye jaldi neend aa rahi hai tum ko ..
Naira- tum baad me aaoge ya sath me chaloge ..
Kartik- chalo ..  😁
Naira and kartik goes upstairs in the room ..
Kartik- tum kya pehnogi Mai kuch help ..
Naira- is time mujhe koi post nahi karni hai to Mai kuch bhi pehen lungi na yaar ..
Kartik- ha per yaha to tumhare kapde nahi hai na ..
Naira- ha Mai to bhool hi gayi thi ab..
Kartik- ab tum Batao na kya pehen kar Sona hai tum ko ..
Naira- wo Mai mujhe tumhari koi long shirt mil sakti hai kya .. ?
Kartik- long shirt hi kyu chahiye tum ko ..
Naira- please na de do .. mere paas aaj kuch nahi hai pehen kar kya sau Kal to wo jis frock me Ghar se aayi thi usi me so gayi thi ab lekin wo frock dhone ko de di Maine varsha mami ko isiliye please na apni long shirt de do na ..
Kartik- fine deta hu .. 😁
Kartik takes out a t shirt and shorts from almirah
Kartik gives it to Naira
Naira- thank God ..
Kartik- kya ..
Naira- 😁 thank you .. 😁
Kartik- welcome..
Naira- Mai change kar leti hu ..
Naira goes in the washroom
She removes her blouse and petticoat.
She wears Kartik's t shirt and shorts
Naira looks at herself in washroom mirror
Naira- not bad tum to kartik ke kapdo me bhi kayamat lag Rahi ho naira ... 😁
Naira comes out of washroom..
Naira's look ⏬

Naira- thank you ye mujhe bilkul acche se fit bhi aa gayi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Naira- thank you ye mujhe bilkul acche se fit bhi aa gayi ..
Kartik- tum per bahut acchi lag Rahi hai meri t shirt actually tum per to sab perfect hi lagta hai ..
Naira- 😊 thanks ..
Kartik- ab so Jaaye ..
Naira- bas Mai abhi Pani ki bottle lekar aati hu wo mujhe raat me pyas lagti hai .. 😊
Naira goes away and after some time she brings a steel bottle in the room
Kartik- lao zara paani .. mujhe pyaas lagi hai ..
Naira gives the bottle to Kartik
Kartik drinks it half
Kartik- yaha ka pani kitna kadwa hai .. pehle to Aisa nahi tha ...
Naira- kya ..
Naira takes the bottle from kartik
Kartik- mujhe or pyas lagi hai cheen kyu Rahi ho peene do na ..
Naira smells the bottle
Naira- hey bhagwan kartik ye steel ki bottle me mujhe laga pani hoga per ye pani nahi hai ye alcohol hai ..  sorry
Kartik- kya tum ne kya kar Diya yaar Mai to kabhi drink nahi karta tumhari wajah se Aaj ..
Naira- tum pagal ho kya ek sip me pata nahi chala ki Pani hai ya alcohol tum to aadhi bottle gatak Gaye ..
Kartik- ab aadhi se kya hoga pee hi liya hai to lao na poori khatam kar deta hu ..
Naira- itni jaldi nasha ho Gaya kya..
Kartik- nasha hi to nahi hua abhi Tak tabhi to keh Raha hu lao na i want to experience nasha ..
Naira- o god .. kartik  .
Kartik- kya hua pareshan kyu ho Rahi ho .. naira
Naira- tum nashe me ho kartik ab mai Tum Ko kaise handle karungi ..
Kartik- ek baat batao steel ki bottle me alcohol kaun rakhta hai ..
Naira- jisko chupa kar rakhna hota hai na wo steel ki bottle me hi alcohol rakhte hai ..
Kartik- how cute .. 😁
Naira- chup raho tum .. mendhak kahin ke ..
Kartik is unable to stand properly
Naira holds Kartik
Naira- theek se khade raho irritate mat Karo ...
Kartik- Mai kaise theek se khada Rahu sab gol gol ho Raha hai sab ghoom Raha hai tum please mujhe support do na ..
Naira- ha ha Mai to isi ke liye bani hu ..
Kartik- haaye tum to mere liye hi Bani ho .. tum bahut cute ho bahot acchi ho .. naira ..
Naira- please chup ho jao yaar i can't handle this alcohol smell jo tum se aa rahi hai ..
Kartik- kyu tum drink nahi Karti kya ..
Naira- i hate drinks .. nahi karti Mai drink mujhe to alcohol ki smell hi bilkul nahi pasand hai ..
Kartik- haa lekin taste accha tha Tum Ko karna chahiye kabhi ek drink try ..
Naira- i hate drinkers and drink mujhe nahi pasand hai alcohol ..
Kartik- you should hate drinkers but please don't hate me .. Maine to galti se drink ki hai na or wo bhi tumhari galti se ..
Naira- kartik baith jao ..
Naira makes Kartik sit on the bed
Kartik- bolo na you don't hate me na ..
Naira- nahi .. i don't hate you .. mendhak..
Kartik- i like you ..infact i love you .. Naira ..
Naira- kartik Mai neebu pani or dahi lekar aati hu ..
Naira is going
Kartik holds Naira's hand
Naira- Kartik Jaane do na Mai 2 minute me aati hu ..
Kartik- Mai nahi Jane dunga ..
Naira- arey kartik please zid mat Karo ..
Kartik closes the door ..
Naira- kya kar rahe ho ..
Kartik- Aaj tum jab Tak i love you ka reply nahi de dogi Mai tum ko nahi jaane dunga ..
Naira- mujhe koi reply nahi Dena tum nashe me ho mujhe jaane do Mai tumhare liye neebu pani or dahi lekar aati hu ..
Kartik pulls Naira towards him and hugs her tightly
--------------_---------------------------------------

IshqMeraTu जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें