chap 15- Naira slaps Kartik

196 17 5
                                    

Kartik- bolo na tum kyu itna dar Rahi ho mere liye ..
Naira- tum ko dar nahi lagta ..
Kartik- nahi kyuki Mera pyar saccha hai mujhe kyu dar lagega ..
Naira- please mujhe pareshan mat Karo nahi to Mai sab ko bata dungi ki tum ..
Kartik- Maine tum ko i love you bola hai apne Dil ki baat Bolna gunah nahi hota .. to fir tum kya bataogi sab ko ..
Naira- dekho please tum na jaane do mujhe ..
Kartik - reply de do Mai Jane dunga pakka ..
Naira- 😢 tum samajh kyu nahi rahe ho ager Tum Ko aise dekh liya na tum door Raho mujhse itne kareeb kyu ho mere .. kya chahte ho tum Marne se bhi dar nahi lagta kya .. jane do mujhe tum aise force kyu kar rahe ho reply Dene ke liye ..
Kartik- koi nahi dekhega or ager dekh bhi lega to jo hoga mere sath hoga mujhe Marne se bhi dar nahi lagta ab tum batao tum ko meri itni fikar kyu ho Rahi hai ..
Naira- Aisa kuch bhi nahi hai ..
Kartik- ek kaam karta hu fir naksh ke samne Jake bata deta hu usko ki Mai tum se pyar karta hu ... Or shadi bhi karna chahta hu ..
Naira- tum nahi aisa kuch mat karna .. please .
Kartik- kyu ..
Naira- nahi Mera bhai to maar hi dalega tum ko wo pagal hai over caring hai mere liye .. tum ko kuch kar Diya gusse me ..
Kartik- i don't care .. mujhe pyar hai tum se or is pyar ke liye Mai mar bhi sakta hu ..
Naira- tum pagal ho kya tum aise apni hi life risk me kyu dalna chahte ho ..
Kartik- meri life hai Mai maru ya Zinda Rahu tumhara kya jayega ..
Naira slaps Kartik. 😢
Kartik- 😡 thappad mara tum ne mujhe .. ab mai nahi rukne wala aaj Mai sab ko bata dunga ki Mai tum se pyar karta hu ..
Naira- nahi nahi nahi .. please please i beg you kyu Aisa karna hai tum ko ..
Kartik- Mai tumhari kyu sunu .. life meri hai mujhe Jo karna hoga wo karunga ..
Naira- 😢 tumhari life hai i agree lekin tumhari life Sirf tumhari nahi hai meri bhi hai .. arey agar tum ko Bhai ne kuch kar Diya to Mai kya hoga Mera .. tum ko bas zid or manmani karni aati hai .. mere baare me socho na .. 😢 tum ko kuch ho Gaya to mujhe bahot bura lagega mujhe bahot ..
Kartik- kyu .. mere liye itni care kyu hai tum ko .. yehi to pyar hai naira tum kyu is pyar ko samajh nahi pa Rahi ho ..
Naira- Mai sab samajh jati hu wo to tum hi ho jisko kuch samajh nahi aata hai .. arey Maine bola tha na mujhe pareshan mat Karo socha Tak nahi hai maine is baare me fir bhi Tum mujhe force karte ja rahe ho ..
Kartik- Mai tum ko force kar Raha hu to tum bhi koi mujhe rok nahi Rahi ho Jo Mai kar Raha hu wo tum karne de Rahi ho ... Kyu
Naira- kyuki mujhe tum per trust hai .. mujhe tumhare sath safe feel hota hai ...
Kartik- accha ...
Naira- ha ..
Kartik- or ager Mai kahu ki Mai Aaj tumhara ye trust break kar dunga or apni her limits cross kar dunga .. 🙄
Naira- tum nahi karoge Aisa mujhe pata hai ..
Kartik- kaise pata hai tum ko ki Mai Aisa kuch nahi karunga Mai keh Raha hu na ki Mai Aaj apni sari limits cross kar dunga ..
Naira- to kar do .. i don't care .. tum ko yehi aata hai pareshan karna .. 😢
Kartik kisses on Naira's lips
Naira is not opening her mouth
Kartik forces her to open her mouth by hitting her waist ..
Then he inserts his tongue inside her and enjoys her saliva for 10 minutes
Naira at first was trying to push kartik but later she gave up
Her eyes were full of tears
The kiss was deep , wild, bold , rough and merciless..
It was a painful kiss for Naira ..
After 10 minutes Kartik broke the kiss when it became breathless for him
Naira was crying 😢
Kartik wipped her tears from his hands .
Naira- tum kitne besharam ho ye mujhe Aaj pata chal Gaya .. 😢
Kartik- besharmi nahi hai ye pyar hai .. sach me naira ..😁
Naira- accha really .. tumhare liye mujhe force karna pyar hai .. 😢 impressive ..
Kartik- accha itna bura laga agar tum ko Mera tumhare paas aana to ab mai hamesha ke liye chala jata hu Naa ..
Naira- kya matlab hai saaf saaf batao ..
Kartik- Mai wapis Kolkata chala jata hu Aaj hi ..infact abhi hi subah hai 7 baj rahe hai koi utha bhi nahi hai mujhe koi rokega bhi nahi or na hi mujhe koi kuch question karega kyuki sab so rahe hai ..
Naira- to jao na thank God finally nikal jao na or dobara kabhi mat aana u turn lekar .. and ha tum yaha ke logo ki chinta mat Karo tum chale jao waise to koi tumhare baare me shayad hi pooche or ager poochega koi to Mai bata dungi ki Maine apne makeup stylist ko kaam se nikal Diya or isliye wo wapis chala Gaya ... ☺️
Kartik- Miss nahi karogi mujhe Mai Aaj ke baad kabhi nahi rahunga tumhare paas tumhara pyar tum se hamesha ke liye door chala jayega jee Paogi mere Bina ... I love you ..
Naira- bye .. 😊 tum kaho to drop bhi kar du bahar Tak ..
Kartik- no thanks ..
Kartik goes away
Naira in mind- sach me ja Raha hai kya mujhe laga sirf mujhe pareshan karne ke liye ja Raha hai nautanki ...  😢
Naira goes out of her room
She sees kartik is at the door and is calling a cab
Naira comes to Kartik
Naira snatches the phone from Kartik
Naira cancels the cab
Kartik- kya Kiya meri cab ..
Naira- we need to talk.. chalo mere sath yaha nahi Ghar per tamasha nahi karna mujhe hum kahi akele me chal kar baat karte hai ..
Naira holds Kartik's hand and takes him along
Both kartik and naira sit in Naira's car
Naira drives the car
Kartik- kaha ja rahe hai hum ..
Naira- chup chap baitho jab pahuch jayenge to dekh Lena khud hi .. 😡
Kartik- itne gusse me kaha le ja Rahi ho mujhe kya irada hai tumhara .. 😞
Naira- shut up .. 😡 mujhe pehle hi tum per bahut gussa hai ..
Kartik- per mujhe to bahot pyar hai .. 😁
------------------------------------------------------

IshqMeraTu जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें