Kartik pulls Naira towards him and hugs her tightly
Naira- hato na please ..
Kartik- pehle tum i love you ka reply to de do ..
Naira breaks the hug
Naira- Mai kya reply du tum nashe ho tum ko khud hi nahi pata tum kya bol rahe ho ..
Kartik- nashe me hu to kya hua nashe me bhi jo bol Raha hu ek dum sach bol Raha hu Dil se i love you naira mujhe tum se pyar ho Gaya hai yaar .. sach me bahot zyada acchi lagti ho tum mujhe ..
Naira- Mai to sab fans ko acchi lagti hi hu or mere sab fans love me isme kya Naya hai Kartik Mai kya reply du tum ko ..
Kartik- i agree tum celebrity ho na isiliye tumhare bahot saare fans hai or sab tum se bahot pyar bhi karte hai lekin Mai wo fan wala pyar ki ya crush ki baat nahi kar Raha hu Mai wo soulmate wala true love ki baat kar Raha hu i love you .. 😊 tum Batao na you love me or not tumhe reply to Dena hi hoga ..
Naira- tum nashe me ho na isiliye aise bol rahe ho .. Mai kya reply du pareshan mat Karo kartik ..
Kartik- accha suppose ager Mai nashe me nahi hota or fir bhi mai Tum Ko ye i love you bolta tab tum kya reply deti mujhe ..
Naira- mujhe nahi pata Mai kya reply deti kyuki Maine hamare baare me is topic per kabhi socha hi nahi hai ..
Kartik- to ab soch lo na or fir reply de do ..
Naira- kya sochu Mai pyar soch ke Kiya jata hai kya mujhe nahi pata sach me ki Mai tum ko Kya reply du or waise bhi tum nashe me ho or nashe me to kuch bhi bolta hai na Mai kaise sure ho jau ki tum sach me mujhe chahte ho tum ne kabhi hosh me to kuch nahi kaha kabhi mujhe koi hint bhi nahi Diya ..
Kartik- arey Mai sach keh Raha hu tum ko itna trust nahi hai kya meri baato per please sach me yaar i love you ...
Naira- accha mujhe please nibu pani or dahi lekar aane do tumhara Nasha utar Jaye fir hum is baare me baat kar lenge abhi bas Karo please ..
Kartik- nahi Mai nahi nasha utarne ka wait kar sakta waise bhi mujhe hosh me ye baat bolne ki himmat hi nahi hai jo Mai nashe me bol Raha hu i love you ..
Naira- Mai aati hu bas 2 minute me ..
Kartik- mat jao please..
Naira opens the door and locks it from outside and goes away
She brings dahi and neebu pani
She opens the door and gets in the room
She keeps the dahi and neebu pani on the table
Kartik closes the door again
Naira- please ye pee lo ..
Kartik- nahi ..
Naira- kyu ..
Kartik- tum mujhe lock kar ke chali gayi thi how mean of you .. mujhe reply bhi nahi Diya i love you ka ..
Naira- ha Mai lock kar ke chali gayi thi kyuki tum nashe me ho na Mai nahi chahti thi tum room se bahar niklo aisi nashe ki halat me .. sorry.. ab mai nahi jaungi ab please ye pee lo na ..
Kartik- nahi Mai nahi pee Raha kuch bhi ..
Naira- zabardasti pilau usse accha khud se pee lo na ..
Kartik- nahi ..
Naira- kartik..
Kartik- accha pehle ek kiss de do fir pee lunga pakka ..
Naira- kartik chup chap pee lo na fir so jao kyu pareshan kar rahe ho ..
Kartik- tum to mujhe kiss nahi karna koi baat nahi Mai hi kar deta hu ..
Naira- nahi .. kartik..
Kartik comes near naira
Naira steps back
Kartik is going to kiss on Naira's lips but Naira brings her hands in between
Kartik- tum mujhe kiss karne se rok kyu Rahi ho jao Mai nahi peene wala ye neebu pani ..
Naira- accha kiss ke baad pakka neebu pani pee loge na ..
Kartik smiles
Kartik- ha 😁
Naira gives her hand to Kartik
Naira- kar lo kiss ..
Kartik kisses on Naira's hand
Kartik- bahot clever ho tum mujhe mouth kiss chahiye thi or tum ne sirf hand per kiss karne Diya ..
Naira- ab Maine tumhari baat to maan li na ab chalo neebu pani pee lo ..
Kartik- lekin Maine to bola tha ki tum ko mujhe kiss karni padegi tabhi Mai neebu pani peeunga ..
Naira-please pee lo na .. isse zyada Mai tumhari baat nahi maan sakti ..
Kartik- okay tum hi pila do na. .
Naira- okay
Naira makes Kartik drink the neebu pani
Kartik after one sip
Kartik- ye bahot khatta hai Mai nahi peeunga ..
Naira- tumhari baat mani Maine to tum ko bhi ab ye peena padega.. please please please please please .. 😊
Kartik - nahi nahi nahi nahi nahi ..
Naira- accha dahi khaoge ..
Naira keeps the lemon water glass back on table ..
Kartik- nahi ..
Naira- please kha lo ..
Kartik- accha kha lunga lekin tum ko mujhe kiss karne dena hoga wo bhi jaha mera mann kare ..
Naira- kya .. nahi .. please aise hi kha lo na ..
Kartik goes near Naira
Naira steps back
Kartik then pulls Naira towards him by her waist
Naira's hairs get stuck in Kartik's shirt
Naira- koi baat nahi Mai nikalti tum seedhe khade raho ..
Naira tries to remove her hairs
Kartik- tum se nahi hoga Mai hi karta hu ..
Naira- tum se nahi hoga tum to nashe me bhi ho mere Baal toot jayenge to mujhe pain hoga ..
Kartik- nahi Mai aise kaise tum ko pain de sakta hu .. i love you Mai chahe nashe me hu ya hosh me tum ko meri wajah se dard Aisa din kabhi nahi aayega .. 😊
Naira - sach me itna pyar karte ho kya mujhse ..
Kartik- hmm ek hum serious wala saccha wala soulmate wala pyar hai mujhe tum se or tum ho ki reply hi nahi de Rahi ho ..
Kartik removes Naira's hairs from his shirt
Naira- accha i promise ager Tum chup chap Bina mujhe kiss Kiye ye dahi kha lo or neebu pani bhi pee lo to Mai abhi tum ko reply de dungi ..
Kartik- pakka Naa ..
Naira- hmmm ..
Kartik- Okay ..
Kartik moves away from Naira
Naira gives the dahi bowl to kartik
He starts eating it
Then she also makes him drink the left over neebu pani ..
Kartik- ab Maine tumhari baat maan li ab tum reply do ..
Naira- kartik .. i .. i
Kartik faints on Naira's shoulder
Naira- i am sorry .. neebu pani pee lo isiliye Maine aise hi bol Diya tha kii Mai reply de dungi .. 😢
------------------------------------------+----------
आप पढ़ रहे हैं
IshqMeraTu
RomanceKartik, a makeup artist and stylist falls in love with The most beautiful model Naira Singhania. Will Naira also reciprocate his love ever Read to know more ... How will Kartik and Naira become Kaira