chap 14- Kartik kisses Naira forcefully

203 14 5
                                    

Naira makes Kartik lye down on the bed as he is unconcious..
Naira- i hope tum ko subah hosh me aane ke baad kuch yaad na rahe ki tum ne nashe me mujhse i love you bola tha .. kyuki mere paas koi reply nahi hai tumne ager hosh me aakar bhi mujhse  reply manga to Kya reply dungi Mai mujhe nahi pata Maine kabhi hum dono ke baare me is direction me socha hi nahi .. tum please ye i love you bhul jao ye hi accha rahega .. warna hamari ye bonding mere liye to bahot akward ho jayegi ..  😢 kartik
Naira then lyes down on the sofa and sleeps
---
It's morning
6 o clock
Naira wakes up
Kartik is still sleeping
Naira- kal tumhare i love you ne mujhe bahot pareshan kar Diya mendhak ..
Kartik too wakes up
Kartik- Kya hua Aaj tum itni sad kyu lag Rahi ho ..
Naira- kuch nahi .. tum theek ho na ..
Kartik- i don't know why is my head paining a lot .. bahut sar dard kar Raha hai yaar..
Naira- wo sab meri hi galti hai wo meri wajah se Kal tum ne drink kar Li thi i am sorry..
Kartik- accha ha ha yaad hai mujhe ..
Naira - tum ko kal raat ka sab kuch yaad hai kya ..
Kartik- ha thoda bahot ..
Naira- tum ko yaad hai tum ne mujhse kuch poocha tha ..
Kartik- tum hi bata do na kya poocha tha Maine ..
Naira- nahi kuch nahi ..
Naira in mind- accha hai tum i love you bhool Gaye nahi to abhi fir mujhe pareshan karte reply ke liye .. 😢
Kartik- itna sochne ki zarurat nahi hai mujhe reply chahiye tum ne promise Kiya tha na ab to tum ne raat bhar soch liya ab mujhe mera reply do ..
Naira- tum ko sab kuch yaad hai ..
Kartik- ha .. mujhe yaad hai ki kal Maine tum se kaha i love you ..
Naira- to fir abhi Aisa kyu pretend kiya ki tum ko kuch bhi yaad nahi hai ..
Kartik- dekh Raha tha ki jhoot bologi ya sach ..
Naira- matlab..
Kartik- matlab ye ki tum ne kal mujhse promise Kiya tha ki mere dahi khane ke baad or lemon water peene ke baad tum mujhe mere i love you ka reply de degi lekin tum ne nahi Diya koi reply..
Naira- tum behosh ho Gaye they na isiliye ..
Kartik- to ab to hosh me hu ab de do reply ..
Naira- wahi na kal tum nashe me they isiliye tum ne mujhse i love you bola tha lekin ab tum hosh me ho to khatam Karo na bhool jao is baat ko ..
Kartik- Maine nashe ki wajah se tum ko i love you nahi kaha tha i really love you  Mai tumse sach me bahot pyar karta hu .. kal Mai nashe me tha Aaj nashe me nahi hu isliye kal to tum ne mere i love you ka reply taal Diya tha Aaj mai waisa nahi karne dunga tum ko Aaj to reply de hi do please naira ..
Naira- 😢
Kartik- tum ro kyu Rahi ho Maine Aisa bhi kya bol Diya hai yaar i love you jo sach hai wo hai Mai tum ko sach me bahot pasand karta hu itna ki Mai tumhare sath  apni life bitana chahta hu ..
Naira- tum ne itne sapne dekh liye lekin Maine is baare me socha Tak nahi hai .. 😢 kartik .. isiliye ro Rahi hu Mai ..
Kartik- to ab soch lo na ab Tak nahi socha hai to kal raat se kya kar Rahi thi Maine to kal hi i love you bola tha na tum ko tum raat bhar soch sakti thi is baare me lekin tum ne mujhe or mere i love you ko serious liya hi nahi i think ..
Naira- tum mujhe force kyu kar rahe ho sochne ke liye .. tum Aisa nahi kar sakte.. please mujhe pareshan mat Karo ..
Kartik- Mai force nahi kar Raha hu its just mujhe reply chahiye kyuki mujhe bhi pata hona chahiye ki kya tum bhi mujhse pyar Karti ho jaise Mai karta hu tum ko or Mai tum ko pareshan bhi kaha kar Raha hu .. tum bas ek baar apne Dil se pooch kar mujhe reply kar do na ..
Naira- tum mujhe pareshan nahi kar rahe ho .. kal tum mujhe kiss karna chahte they forcefully .. nahi nah tum mujhe pareshan kaha kar rahe ho tum to pyar karte ho na mujhse ..
Kartik- taunt kyu kar Rahi ho yaar ha Mai tum ko kiss karna chahta tha kal lekin chahne or karne me fark hota hai na don't forget Maine apni koi line nahi cross ki to mujhe taunt to tum mat Karo ..
Naira- ha ha tum ne koi line nahi cross ki kyuki tum behosh ho Gaye they god knows ager Tum wo dahi or neebu pani na Peete to Mai tum ko kaise handle karti or tum pata nahi kis kis cheez ke liye force karte mujhe ... 😢
Kartik- tum aise kaise bol sakti ho mere baare me Maine kabhi bhi tum ko gandi tarah touch karne ki koshish bhi nahi ki hai na hi kabhi koi batameezi ki hai tumhare sath kabhi fir bhi Tum Ko mere intentions per Shak ho Raha hai ..
Naira- Mai tumhare intention per Shak nahi kar Rahi hu lekin tum mujhe pareshan kar rahe ho Mai tum ko har baat ka reply kyu du mere paas nahi hai tumhare i love you ka reply to bas Karo na ab zabardasti reply kyu chahiye tum ko mujhse .. 😢
Kartik- reply diye Bina mai Tum Ko Jane nahi dunga ..
Naira- tum pagal ho kya ...
Kartik holds Naira's hand and drags her closer to him ..
Naira- tum Jane do na koi aa jayega to faltu issue ho jayega ..
Kartik- subah ke 6:15 ho rahe hai itni subah kaun aayega .. and tumko family se itna kya dar hai ager kisi ne hume dekh bhi liya to bahar wala to Mai hu 10 baate or galiya wo mujhe hi sunayenge or tum ko koi kuch nahi kahega..
Kartik then gives a forehead kiss to Naira
Naira- tum pagal ho Gaye ho jaane do mujhe ager mere bhai ne hum ko aise dekh liya na to wo jaan le lenge tumhari .. wo pehle hi tum ko kuch khaas pasand nahi karte hai ..
Kartik- fir wahi baat bataya na Maine ager kisi ne dekh bhi liya to koi tum ko kuch nahi kahega .. tumhara Bhai na mujhe hi 1000 galiya dega or jaan bhi wo meri lega to tum itna kyu dar Rahi ho ..
------------------------------------------------------

IshqMeraTu जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें